तोते की छिपी बीमारियां

जब एक तोता का अधिग्रहण किया है पहली बात करने के लिए (यदि हाथ से पाला सबसे अच्छा) exГіticas में मुख्य विशेषज्ञ है veterianrio पक्षियों एक सामान्य जांच लेते हैं (अगर कोई ningГєn sГntoma कुछ भी)।

तो अगर आपको लगता है कि कुछ गलत है तो quГ के विशेषज्ञ पशु चिकित्सा sabrГЎ (भूख की कमी, लगातार regurgitaciГіn, पंखों की खराब हालत, थक देखकर और सभी dГa मानो सो, एक inchadito आंख, पंख की कमी ... आदि देखें) © कम या ज्यादा कोशिश करता है और उचित डायग्नोस्टिक्स चुनने के बारे में जानेंगे।

हमारे हिस्से पर उन्हें सामान्य वार्षिक चेक-अप के लिए पशुचिकित्सा में ले जाना, उन्हें एक अच्छा आहार देना, उनका मनोरंजन करना, उन्हें सामाजिक बनाना और उनका अभ्यास करना है।

मनुष्यों (zoonoses) के लिए संक्रामक बीमारियों के लिए, समय के लिए तोते में केवल एक ही बीमारी है जो मनुष्यों के प्रति संक्रामक है, यह Psittacosis है।




यह पालतू दुकानों में पक्षियों (गैर विशेष खेतों) के बीच एक बहुत comГєn रोग और जिसका sГntomas निष्क्रिय estГЎ पक्षियों, थक, आंखों inchados, आदि है यह एक बीमारी है कि antibiГіticos के साथ इलाज किया जा सकता है (हमेशा पशुपालन के साथ exГіticos नुस्खा, हमारे अपने पर नहीं) और आम तौर पर नाश दो महीने के लिए एक (© उन्नत cГіmo estГ पर निर्भर करता है) है।

यह आम फ्लू के रूप में लोगों को प्रेषित किया जाता है कि यदि समय में ठीक नहीं हुआ तो निमोनिया उत्पन्न हो सकता है और बाद में एक तपेदिक के रूप में उत्पन्न हो सकता है।

यही कारण है कि हमारे जानवरों को हाथ से और सभी पशु चिकित्सा जांच-पत्रों के साथ एक हैचररी में खरीदना जरूरी है (इसे दुकानों में मांगना है)।

याद रखें कि यदि आप बीमार हैं, तो यह आवश्यक नहीं होगा, किसी भी मामले में पशुचिकित्सा की यात्रा की सिफारिश की जाती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तोते के लिए पारंपरिक मकईतोते के लिए पारंपरिक मकई
एक तोते के रूप में तोता चुनने के लिए उपयोगी टिप्सएक तोते के रूप में तोता चुनने के लिए उपयोगी टिप्स
तोते की प्रारंभिक प्रजनन का प्रकारतोते की प्रारंभिक प्रजनन का प्रकार
तोते की देखभालतोते की देखभाल
तोते के रूप में तोतेतोते के रूप में तोते
तोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमीतोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमी
तोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजातितोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजाति
तोते में संक्रामक एजेंटों को रोकने के लिए क्वारंटाइनतोते में संक्रामक एजेंटों को रोकने के लिए क्वारंटाइन
तोतेतोते
तोते में सबसे आम बीमारियांतोते में सबसे आम बीमारियां
» » तोते की छिपी बीमारियां
© 2022 TonMobis.com