कार्य रणनीति: यह तय करने के लिए कि आप वास्तव में कौन सा काम चाहते हैं

घुटनों पर जमीन तक एक अच्छी नौकरी सीमित नहीं है। योजना बनाना जरूरी है। इस समय काम करने वाली रणनीति होना जरूरी है और अगली बार काम कर सकता है। असल में वहाँ एक अगली बार इस रणनीति क्योंकि नौकरियों वे आप और आपके कौशल सेट और अद्यतन परिवर्तन के लिए एक बेवक़्त समय में छंटनी कर सकते हैं का उपयोग कर सकते हैं।

अपनी नौकरी पाने और रखने के लिए यहां कुछ रणनीतियां दी गई हैं (हालांकि यह बहुत ही आशाजनक नहीं दिखती है)।

वे आत्म-मूल्यांकन करते हैं

ज्यादातर लोग नौकरी नहीं ले सकते हैं या नहीं रख सकते क्योंकि उन्होंने बस अपनी पसंद, नापसंद, शिक्षा और अन्य कौशल का आकलन नहीं किया है। आप क्योंकि आप क्या मिल सकता है इस कदम से बचने के लिए चाहते हो सकता है, लेकिन यह, इन बातों का मूल्यांकन करने के लिए बेहतर है क्योंकि आप जानते हैं पूछने के लिए और काम है कि किराया होगा क्या। यह भी लंबे समय में समय बचेगा, क्योंकि अंत में, लिखने के लिए पाठ्यक्रम और योग्यता आकलन परीक्षण का उपयोग करने के लिए एक अच्छा संदर्भ है होगा। "दौड़ के विशेषज्ञों के मुताबिक, हम सभी की एक कार्य शैली है जो मुख्य रूप से हमारे काम तक पहुंचने के तरीके को प्रभावित करती है" (अपनी कार्य शैली का मूल्यांकन करें, 2010)। अपनी व्यक्तिगत कार्य शैली का मूल्यांकन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें।




कुछ नया आज़माएं

कम से कम आप जानते हैं कि आप नौकरी से क्या चाहते हैं? क्या शक्तियों का संतुलन न तो नेतृत्व करता है और न ही बहुत सारे स्थान एक साथ होता है? कैसे सिर्फ एक पुस्तकालय में गीला अपने पैरों में हो रही कई अलग अलग स्थानों में स्वयंसेवक के बारे में, यदि आप कॉलेज में हैं, एक अभ्यास है कि उनके प्रमुख को दर्शाता है या सीधे अपनी पूंजी को प्रतिबिंबित नहीं करता है (उदाहरण के, प्रमुख अंग्रेजी = विपणन कंपनी या समाचार पत्रों के लिए कोशिश )। क्या आपके पास अपने स्कूल में विदेशों में एक अध्ययन कार्यक्रम है? ऐसी जगह पर क्यों न जाएं जो आप पहले कभी नहीं गए थे। आप कभी नहीं जानते कि क्या आप एक अलग दिशा में प्रेरित होने जा रहे हैं।

एक रेज़्यूमे बिल्डर के साथ अपने पाठ्यक्रम vitae बनाएँ।

784.588.741 माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस एक फिर से शुरू करने और कवर लेटर बनाने के लिए मॉडल की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आता है। इस कार्यक्रम का उपयोग करना और अपना रेज़्यूम बनाना उपयोगी होगा। अपना रेज़्यूम बनाने का एक और तरीका Monster.com, Careerbuilder.com या Hotjobs.com पर जाना है और अपने पाठ्यक्रम बिल्डर्स का उपयोग करना है। बदले में, आप अपना रेज़्यूम सार्वजनिक कर सकते हैं ताकि संभावित नियोक्ता आपको कॉल कर सकें और आपको कॉल कर सकें। सावधान रहें, केवल उस जानकारी को शामिल करके, जिसे आप वेब पर देखना चाहते हैं, किसी भी अन्य जानकारी को निजी, फोन, ईमेल या व्यक्तिगत रूप से बोली जा सकती है। 784 588 741 ये केवल कुछ रणनीतियों हैं जिनका उपयोग आप वास्तव में नौकरी करने के लिए कर सकते हैं। स्वमूल्यांकन ले रहा है डरावना हो सकता है, लेकिन यदि आप जानते हैं कि आप कौन हैं, और आप वास्तव में आप क्या चाहते हैं पता नहीं कर सकते हैं, यदि आप क्या आप पसंद नहीं करते और क्या अपनी ताकत का एहसास नहीं है। कुछ नया करने का प्रयास अलग हो सकता है, लेकिन यह अद्वितीय होगा और आपके कौशल पर निर्माण करेगा। यदि आप लिखना चाहते हैं, तो यात्रा आपको एक बेहतर यात्रा लेखक बनने में मदद कर सकती है या आप अपने अनुभवों के साथ पृष्ठों को भर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप एक महान इंजीनियर हैं, तो अब इंटर्नशिप क्यों शुरू नहीं करें? सेना में शामिल होने और अपने देश के लिए लड़ने का क्या मतलब है? हो सकता है कि आपके पास एक महान नेतृत्व क्षमता हो, लेकिन जैसा कि आप जानते हैं, अगर आप योग्य नहीं हैं? अंत में, उस सपने और एक पत्र के लिए सीवी बनाएं ताकि आप इसे संभावित नियोक्ताओं को वितरित कर सकें। आप नौकरी चाहते हैं / दौड़ जीतते हैं, और फिर इसके लिए काम करते हैं।

ई `आप क्या चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
अक्षम बच्चों के लिए स्क्रीनिंग उपकरणअक्षम बच्चों के लिए स्क्रीनिंग उपकरण
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
» » कार्य रणनीति: यह तय करने के लिए कि आप वास्तव में कौन सा काम चाहते हैं
© 2022 TonMobis.com