प्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभाव

आयतन

उच्च मात्रा में लगातार खेला जाने वाला सभी प्रकार का संगीत श्रोताओं के दर्शकों के लिए मुश्किल है, उनकी उम्र के बावजूद। , किसी भी भारी प्रकार की ध्वनि को सुनने के मोजार्ट सहित, यह उनकी पूर्वस्कूली कान के अंदर रोम की कोशिकाओं को नुकसान पहुंचा सकता, शोर "," बहरापन के राष्ट्रीय संस्थान पर लेख से प्रेरित बहरेपन की दर के हिसाब से। एक बार इन बाल कोशिकाओं, जो सुनवाई में मदद करते हैं, क्षतिग्रस्त सांस लेते हैं, वे वापस नहीं बढ़ते हैं। अवांछित पर्यावरणीय ध्वनियों को अवरुद्ध करने के लिए संगीत का उपयोग करना, ऐसे निर्माण या लॉन केयर उपकरण चलाने वाले किसी व्यक्ति का मतलब वॉल्यूम बढ़ा सकता है, जो शोर समस्याओं को जोड़ता है, इसे खत्म करने के बजाय।

जीवन शैली

2008 के पिट्सबर्ग पोस्ट-राजपत्र लेख के मुताबिक, "जांचकर्ता हिप-हॉप, हिप-हॉप के नकारात्मक प्रभावों का हवाला देते हैं" सड़क जीवन गिरोह को बढ़ावा देता है। कई गीतों में ऐसे गीत होते हैं जो अपमानजनक रोमन हैं और हाथों की छवि को बंदूकें और चाकू के साथ प्रचारित करते हैं, और राजा के लिए तैयार रहें उनमें से कुछ दवाओं के उपयोग को बढ़ावा देते हैं, और खरीद और बिक्री की गतिविधि को देखते हैं दवाओं। अन्य वयस्क यौन संबंधों और वेश्यावृत्ति, वयस्कों के बीच संबंधों का वर्णन करने के लिए मोटे भाषा का उपयोग करते हैं।


भाषा


जन्म और 5 साल के बीच, प्रीस्कूलर वयस्कों, उनके दोस्तों और मीडिया के शब्दों को अवशोषित कर रहे हैं। आपका प्रीस्कूलर समझ नहीं सकता कि "मैं" क्या है, लेकिन आपके पसंदीदा फास्ट रैप गीत में इस्तेमाल किए गए शब्द आपके मस्तिष्क प्रशिक्षण में मुद्रित होते हैं। अगर आपका बच्चा गीत की भाषा का उपयोग करता है तो यह बगीचे के शिक्षक की कॉल ट्रिगर कर सकता है वार्तालाप या खेल में, प्रीस्कूल गाने अपमान में गिरावट कर सकते हैं, और रैप संगीत दूसरे को कॉल करने के लिए कई दूसरे नाम प्रदान कर सकता है।

नोट: सबकुछ खराब रैप

यदि आपके बच्चे को रैप कूदने की लय पसंद है या कुछ गीतों को कहानी बताते हैं, तो आप उस उम्र के लिए उपयुक्त संगीत प्रदान कर सकते हैं जिसमें अभी भी उन तत्व शामिल हैं। जोशुआ ग्लेन, "ममी के लेखक, व्हाट हो, ने कहा" हिप-हॉप कलाकार प्रीस्कूलर के बेटे के पेंटिंग को चिह्नित नहीं करेंगे जब उनके बेटे ने स्कूल में अपने गीत गाए जाने का आदेश दिया था। वह सह जैसे शीर्षक "द्वारा अरेस्टेड डेवलपमेंट टेनेसी। सामान्य ज्ञान मीडिया भी की एक सूची प्रदान करता है" "स्टीरियो दिल जिम क्लास हीरोज" एल्बम सहित स्वच्छ हिप हॉप, सूचीबद्ध करता है। स्वच्छ "रैप, और एक उचित मात्रा में खेलने" चुनें चयनित की सूची बनाना ", अपने बच्चे को हानि या अपर्याप्त सुनवाई जीवन शैली की शुरूआत की दर के बिना ऊर्जा और रैप के लग रहा है प्राप्त कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
टिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचेंटिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचें
बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?
सीडी रिकॉर्डिंग कानूनसीडी रिकॉर्डिंग कानून
कंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएंकंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएं
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो
बच्चे मैट्रिक्स की आवाज़ से प्रभावित होते हैं?बच्चे मैट्रिक्स की आवाज़ से प्रभावित होते हैं?
युवा लोगों के लिए संगीत गतिविधियोंयुवा लोगों के लिए संगीत गतिविधियों
» » प्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभाव
© 2022 TonMobis.com