बच्चों के संगीत खेल

कॉल और प्रतिक्रिया

के बाद से अपने बच्चे को बचपन के दौरान आवाज और अन्य ध्वनि तत्वों सुराही के साथ प्रयोग कर रहा है, तो आप कॉल और प्रतिक्रिया की खेल के साथ एक आदिम संगीत मूल सिद्धांतों डाल सकते हैं। शोर, की तरह आह की जांच करें "जब तक बच्चे को दोहराता है। एक बच्चे बनियान बहुत छोटा ऐसा करने में सक्षम नहीं हो, लेकिन सिर्फ उसकी आवाज आप का मनोरंजन करेंगे। आप ध्वनि दोहराने हैं, तो एक और ध्वनि पर स्विच करें। मात्रा के साथ खेलते हैं सुनने के लिए, पिच और लंबाई। साथ पुराने भी कुछ नोट गाते हैं और प्रतिक्रिया आप किस तरह मिल देख सकते हैं बच्चों को। आप भी बच्चे प्रलाप और ध्वनियों की नकल करने के लिए इंतजार कर सकते हैं, खासकर अगर यह बाद दोहराने के लिए सक्षम है एक काफी भी। यह खेल स्वर की अवधारणा लागू है और पूछता है आप सक्रिय रूप से सुनने के लिए होगा।

खेल आंदोलन संगीत

कई बच्चे संगीत सुनना पसंद करते हैं। मनोदशा में भिन्न कुछ सुराग रखो। लड़के तेजी से गाने के दौरान ऊपर और नीचे कूदते हैं, अपने पैरों पर अपने फुटबॉल हेलोवीन। हथियार या संगीत की लय के हाथों को हिलाएं इसे दबाएं। धीमी गानों के दौरान, आगे और पीछे स्विंग करें और सॉफ़्टवेयर स्पर्श और सहवास का उपयोग करें। यह पहले से ही अलग-अलग संगीत में बच्चे को विभिन्न भावनाओं को व्यक्त कर सकता है।


टिप टैप पैर की अंगुली

बड़े बच्चे या सह बच्चे के लिए तो वह उसकी पीठ पर हल्के से बैठते हैं और कुछ पसंदीदा गीतों को वह सह "ट्विंकल, ट्विंकल लिटिल स्टार छोटी बिट्सी मकड़ी" या समय में अपने पैर के तल पर रखना "कर सकते हैं "तेज और धीमी गानों के बीच अलग-अलग होने की कोशिश करें। इसे अक्सर दोहराएं, और एक बच्चे नॉटिका जाल का अपना पसंदीदा गीत है।

क्लिक डमप्टी बंप-ए-डेज़ी


यह खेल एक बच्चे को छह महीने पुरानी है और बुजुर्ग जो साइट स्वामी हो सकते हैं के लिए उपयुक्त है। घुटनों पर चाइल्ड का कमरा, आपके सामने एक साथ पैर। ऊपर और कविता, धीरे नीचे उछल "Klick डम्प्टी।" लाइन में, शब्द "गिरावट में (अब भी हथियारों के साथ बच्चे के कब्जे में) पैर" Klick डम्प्टी एक महान गिरावट, धीरे खोलने थी। "कुल मिलाकर राजा के घोड़े, "" बच्चे उसके चेहरे के लिए साइट बढ़ा। फिर वापस और उनके घुटने पर उछाल जारी है। बड़े बच्चों इस खेल में आश्चर्य का तत्व का आनंद लें।

बच्चे गाओ

बस उसे जोड़ने के लिए आंदोलन और गायन जोड़ना मजेदार है और शुरुआती संगीत कौशल विकसित करता है। क्लैपिंग, टिक्लिंग और क्रिगेंटेंट कोनेस्थेटिक संगीत सीखने को एकीकृत करने के उत्कृष्ट तरीके हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?
खेलने के लिए बच्चों के खेलखेलने के लिए बच्चों के खेल
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
बच्चों के लिए शैक्षिक खेलबच्चों के लिए शैक्षिक खेल
प्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभावप्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभाव
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
एक अलग subwoofer क्यों है?एक अलग subwoofer क्यों है?
कंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएंकंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएं
माता-पिता के लिए बाल विकास के चरणमाता-पिता के लिए बाल विकास के चरण
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
» » बच्चों के संगीत खेल
© 2022 TonMobis.com