घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें

घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें

Eyeshadows, eyeliners, लिपस्टिक, blushes, पाउडर ... हर कोई हमें महिलाओं के लिए आवश्यक तत्व मेकअप बैग हो रहा है। इसलिए, हम उनमें से किसी भी बैग से बाहर नहीं जाते हैं, हालांकि हम अक्सर उनमें से कई का उपयोग नहीं करते हैं। हमारे पास रंगों और रंगों की एक विस्तृत विविधता है, लेकिन हम अक्सर दैनिक आधार पर उत्पादों का उपयोग करते हैं। दूसरों को आमतौर पर अलग या भूल जाते हैं। जब आप बैग चाल कॉस्मेटिक उत्पादों कि पहले से ही समाप्त हो गए हैं के उपयोग के कारण उत्पादों, हर जगह है और अक्सर दाग, त्वचा की जलन के नुकसान की वजह से भ्रम की स्थिति का एक बहुत मिल सकता है खोलें। हमारी साइट पर, हम आपको बताएंगे कि घर पर मेकअप कैसे स्टोर करें ताकि आप इसे स्वच्छ, संगठित और दीर्घकालिक रख सकें।

वर्तमान
  • उत्पादों का समूह

    Eyeliner के साथ Eyeliner, आंख छाया के साथ eyeshadow, आवेदक applicators, लिपस्टिक के साथ लिपस्टिक, आदि आदर्श सभी प्रकार के उत्पादों को व्यवस्थित करना है ताकि आप उन्हें रंग से चुन सकें। आपको सबसे पहले जो करना चाहिए उन्हें समूहबद्ध करने का एक तरीका ढूंढना है। उदाहरण के लिए, Eyeliner समूह पर आसान हो सकता है: जो लोग संरेखित तरल पेंसिल और हुड शर्ट को संरेखित कर रहे हैं। कई मामलों में आप उन्हें समूहित करने के लिए कुछ रबर बैंड का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास बड़ा मेकअप बैग नहीं है तो यह विकल्प आदर्श है।

  • आपको ब्रश, स्पंज या आवेदकों से सावधान रहना चाहिए

    यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो ब्रश, टैसल या आंख छाया आवेदकों पर ध्यान नहीं देते हैं, तो ध्यान से पढ़ें। ब्रश और आवेदकों को जलन, आंखों और त्वचा में संक्रमण से बचने के लिए अच्छी तरह से संरक्षित और संरक्षित किया जाना चाहिए। चाल भंडारण के लिए एक सिफारिश एक मध्यम आकार बॉक्स में इन उपकरणों का रख दिया और से बचने के लिए धुंधला या अन्य नेत्र छाया त्वचा पर अंतिम परिणाम खराब रंग से उन्हें व्यवस्थित करने के लिए है।

    अक्सर साफ करना भी महत्वपूर्ण है।

  • लिपस्टिक




    लिपस्टिक स्टोर करने का एक तरीका आकार और आकार में व्यवस्थित करके आदेश बनाए रखना है। लिपस्टिक, विभिन्न रूपों में आते हैं, उदाहरण के लिए लिपस्टिक, होंठ चमक, पेंसिल, आदि applicators आप व्यक्ति के प्रकार जो लिपस्टिक की एक विस्तृत श्रृंखला है कर रहे हैं, यह रंग से उन्हें समूह में बेहतर हो सकता है, या एक का उपयोग दराज, एक बैग या एक विशेष बॉक्स जिसमें आप रंगों की पूरी श्रृंखला देख सकते हैं और इसलिए, उनमें से अधिक प्राप्त करें।

  • अंतरिक्ष आवश्यक है

    यदि आपके पास छोटी सी चाल है तो आपको आसान होगा, क्योंकि आपके पास मेकअप बैग के साथ पर्याप्त जगह होगी। अन्यथा, एक कॉस्मेटिक केस, एक कोठरी या विभिन्न आकारों के लिए विभिन्न डिब्बों के साथ भंडारण प्रणाली जैसे पर्याप्त स्थान को आरक्षित करना सबसे अच्छा है। साथ ही, याद रखें कि आपको सर्वोत्तम जगहों के लिए, यदि संभव हो, तो प्राकृतिक प्रकाश के साथ अच्छी तरह से जलाए गए स्थान पर मेकअप लागू करना चाहिए। इसलिए यदि आपको इसे लागू करने के लिए चाल के साथ स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, तो एक बड़ा पर्याप्त शौचालय आदर्श है।

    आप भंडारण के लिए विचारों को चाहते हैं, आप के डिब्बे अलग आइटम डाल करने के लिए बरामद भोजन का उपयोग करके अपने दराज में अंतराल बना सकते हैं ताकि सभी आइटम भ्रमित नहीं किया जा सकता है, या पुराने जूते के बक्से का उपयोग करता है, तो you`va का एक बहुत है मूर्ख!

युक्तियाँ
  • हम जानते हैं कि ब्रश बहुत नाज़ुक हैं। इसलिए, उन्हें हर 3 महीने में बदलना या ठीक से धोना आवश्यक है।
  • सभी चेहरे के उत्पाद नाज़ुक हैं। आप किसी भी जलन, एक गंदा स्थान, सर्दियों के घावों, आदि है, तो, मेकअप लागू नहीं किया जाना चाहिए और अगर आप ऊष्मायन अवधि के दौरान किया था, तो आप उत्पादों फेंक चाहिए और उन्हें नहीं रहते हैं।
  • आंखों के पेंसिल को तेज करना और उन्हें कवर करना उन्हें साफ और अच्छी स्थिति में रखने का एक अच्छा तरीका है। पेंसिल पर, हम न केवल उनका उपयोग नहीं करना चाहते हैं, लेकिन अक्सर उन्हें समाप्त होने तक महीनों तक स्टोर करते हैं।
  • स्टायरोफोम आपके मेकअप को अच्छी तरह से स्टोर करने का एक शानदार तरीका है, खासकर यदि आपके पास बड़ी मात्रा है। आपको केवल सतह से जोड़ना होगा। यह एक निश्चित आकार के विशिष्ट रिक्त स्थान लेने में भी बहुत मददगार होगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
रॉसेटी तथ्योंरॉसेटी तथ्यों
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
आपके लिए सही लिपस्टिक चुनेंआपके लिए सही लिपस्टिक चुनें
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
» » घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें
© 2022 TonMobis.com