अदालत संवाददाता कैसे बनें

अदालत की शिकायत बहुत ही आकर्षक लाभ के साथ एक आकर्षक करियर है। आप मुखर लेखन के एक कार्यक्रम चुनते हैं, तो अक्सर एक मुखौटा पत्रकार या कार्यक्रम आशुलिपिक के रूप में भेजा, दोनों बहुत मांग कर रहे हैं और चरम अभ्यास, प्रेरणा, दृढ़ संकल्प और जानने के लिए और रचनात्मक आलोचना देने के लिए एक इच्छा की आवश्यकता होती है, जबकि `सीखने।

प्रशिक्षक स्टेनो के रूप में मुझे लगता है कि कुछ छात्रों को क्या पत्रकार है और कितनी देर तक यह एक पत्रकार ले उत्कृष्टता और उनके प्रति मिनट 225 शब्द, या पर प्रति मिनट लगभग 250 शब्द लिखने की क्षमता विकसित करने के लिए कर सकते हैं की पूरी अवधारणा नहीं है आवाज लेखन यह आसान नहीं हो सकता है। कोई शॉर्टकट या जादू सामग्री नहीं हैं। आप एक ही मशीन आप आधे समय में तेजी से टाइप मदद कर सकते हैं नहीं मिलेगा। संक्षेप में, यह एक कौशल नहीं है जिसे आप बस एक दिन में क्लिक करते हैं। यह एक ऐसा कौशल है जिसके लिए कम से कम चार घंटे दैनिक अभ्यास की आवश्यकता होती है।





अब आप में से जो लोग आशुलिपि के एक स्कूल में प्राप्त करने की सोच रहे हैं के लिए, यहाँ कुछ सवाल है कि छात्र ऋण लेने से पहले आप पर विचार कर सकते हैं या बचत अपने को जोड़ने के लिए खाते।

सबसे पहले, अदालत की रिपोर्ट कुछ ऐसा है जो आप अपना समय और पैसा निवेश करना चाहते हैं? जैसा कि बताया गया है, यह एक ऐसा कैरियर है जिसमें बहुत सारे अभ्यास और समर्पण शामिल हैं। यह आपके पहले सेमेस्टर को पढ़ने और सीखने में बहुत कुछ होगा। यह थ्योरी नामक पहला सेमेस्टर है। थ्योरी पहला चरण है जिसमें आप वर्णमाला कुंजी और शॉर्टंड में शब्दों और वाक्यांशों का गठन सीखते हैं। इस क्षेत्र में उत्पादकों के लिए यह समझने का समय है कि भाषा को सही तरीके से कैसे तैयार किया जाए, जबकि इसे कुशलता से पुष्टि करें। संक्षेप में, यह एक आसान हिस्सा है।

दूसरा, क्या आपके पास अभ्यास करने के लिए कम से कम चार घंटे खर्च करने का समय है? यदि आपका उत्तर नहीं है, तो आप थोड़ी देर इंतजार कर सकते हैं, "जब तक आप अपना समय अभ्यास करने के लिए समर्पित कर सकते हैं।

तीसरा, क्या आप लिख सकते हैं? इस पेशे में लेखन शामिल है, इससे बचने का कोई तरीका नहीं है। केवल एक घंटे या एक घंटे और पंद्रह मिनट में अपनी स्पीड टेस्ट लिखें, ताकि आप तेज़ी से लिख सकें, आप अपने परीक्षणों को ट्रांसक्रिप्ट कर सकते हैं। यदि आपके पास अवधि से अधिक है, तो परीक्षणों की गणना नहीं होती है।


784 588 741 चौथा, इस पेशे में आपके पास एक निश्चित प्रकार का रवैया होना चाहिए। यदि आप वर्तमान में रुचि रखते हैं, शब्दावली, कानूनी या चिकित्सा, साथ ही साथ नीति जो इस पेशे को मजाक करेगी। कोर्ट संवाददाता कई मामलों को महसूस करते हैं, और हर दिन कुछ अलग सीख सकते हैं। ज्यादातर अदालत के संवाददाता राजनीति के बारे में बहुत बौद्धिक हैं
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों परमाताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
मालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टामालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टा
एक स्वतंत्र लेखन टीम कैसे बनाएंएक स्वतंत्र लेखन टीम कैसे बनाएं
एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनने के लिए क्या लगता है?एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनने के लिए क्या लगता है?
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
प्रेस उद्योग में करियरप्रेस उद्योग में करियर
बच्चों के खेल कौशलबच्चों के खेल कौशल
कॉलेज के छात्रों के लिए बेहतर भुगतान नौकरियांकॉलेज के छात्रों के लिए बेहतर भुगतान नौकरियां
» » अदालत संवाददाता कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com