प्रदर्शन में सुधार करने के लिए दवाएं विनाशकारी है




माइकल जैक्सन की मौत के कारण इस सप्ताह यह बयान इतना वास्तविक हो गया है। क्योंकि किसी को किसी भी कंपनी में जीवन के माध्यम से होने वाली दवाओं की आवश्यकता होती है, जो मुझे समझने में मुश्किल होती है।

हालांकि, लाखों लोग हैं जिन्हें नशीली दवाओं के दुरुपयोग की समस्या है, साथ ही साथ माइकल जैक्सन भी है, और समस्या हर दिन बदतर हो रही है। ड्रग्स लेने का सहारा लेने के अलावा जीवन में चुनौतियों और कठिनाइयों को संभालने के सुरक्षित तरीके हैं।

बेशक, ज्यादातर लोग दवा लेने के बजाय वैकल्पिक तरीकों के बारे में नहीं सीखते हैं। मीडिया बड़े फार्मास्यूटिकल्स से बहुत प्रभावित है, औसत व्यक्ति जीवन की चुनौतियों से निपटने के लिए अन्य तरीकों के बारे में कभी नहीं सोचता है।

मेरे लिए यह समझना मुश्किल है कि क्यों लोग ड्रग्स या किसी भी प्रकार के उत्तेजक लेने से अपने शरीर का दुरुपयोग करना चाहते हैं, जो कि कई लोगों के साथ लगता है जो विभिन्न समस्याओं और नुकसान को हल करने की कोशिश कर रहे हैं:

* आप सो नहीं सकते, तो एक गोली लें
* उन्हें सिरदर्द था, इसलिए एक गोली लें
* मैं बहुत तनावग्रस्त हूं, इसलिए मैं एक गोली लेता हूं
* उन्हें कहीं अपने शरीर में दर्द था, इसलिए वे एक गोली लेते थे

कुछ लोगों के लिए, यह वही दिनचर्या दिन और रात, सप्ताह के बाद सप्ताह, महीने के महीने, वर्ष के बाद वर्ष, और अचानक, पावर जारी है! उसके शरीर के अंदर कुछ विस्फोट। अब उन्हें माइकल जैक्सन जैसे दिल का दौरा पड़ता है या गंभीर बीमारी या बीमारी विकसित होती है और आश्चर्य होता है कि यह मेरे साथ क्यों हो रहा है?

ये कुछ अन्य आम दुष्प्रभाव हैं जो संभवतः भी हो सकते हैं:

* आंखों या पलकें के ड्रेनेज, क्रस्ट, या ओजिंग।
* सूजन या "काला बालों वाली जीभ"
* त्वचा पर बैंगनी धब्बे
* होंठ या नीली नाखून
* पक्षाघात
* जिगर की क्षति
* गुर्दे की क्षति
* फेफड़ों में एक खून का थक्का
कंजर्वेटिव दिल विफलता *
* रक्तस्राव जो बंद नहीं होता है
* और बहुत कुछ

क्या यह वास्तव में दवा लेने के लायक है, अगर उपचार बीमारी या बीमारी से भी बदतर है? बेशक, मैं ऐसा नहीं सोचूंगा, लेकिन मेरे पास दोस्त और परिवार के सदस्य हैं जो करते हैं।

इसके बारे में सोचने के लिए यहां एक और महत्वपूर्ण बात है। यदि आपको डॉक्टर मिल गया है जो केवल अंतिम उपाय के रूप में दवाओं का उपयोग करता है तो अधिकांश समस्या से बचा जा सकता है।

यदि आपको लगता है कि किसी डॉक्टर को ढूंढने की किस्मत जो आपकी बीमारी या बीमारी का इलाज करने के लिए प्राकृतिक उपचार विधियों का अभ्यास करती है, वह किसी भी दवा लेने से कहीं बेहतर होगी। ऐसा लगता है कि आजकल से अधिक प्रकार के डॉक्टर उपलब्ध हैं।

इन प्रकार के डॉक्टरों में से एक को खोजने का एक तरीका उन लोगों से पूछना है जो स्वास्थ्य खाद्य भंडार में हैं या काम करते हैं। वे आमतौर पर जानते हैं। हालांकि, मैं उन लोगों में से एक का दौरा करने से पहले इन लोगों में से एक से अधिक पूछना चाहूंगा जो वे अनुशंसा करते हैं।

अब, अगर आपको लगता है कि आपको हमेशा इन प्रकार के डॉक्टरों में से एक का ख्याल रखना है, तो वे आपको चेतावनी देते हैं कि वास्तव में यह कितना महत्वपूर्ण है।

आपको इसके बारे में पता नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप पूरी तरह से ऐसे डॉक्टर पर भरोसा करते हैं जो आपकी हालत से निर्धारित दवाओं को निर्धारित करता है तो आप कठिन जागरूकता के लिए हो सकते हैं।

आप देखते हैं, न केवल दवाओं के खतरनाक दुष्प्रभाव दवाएं हैं, बल्कि अन्य चिकित्सा त्रुटियों के कारण भी, हर साल 250,000 अमेरिकी मर जाते हैं।

कई प्रतिभाशाली और बुद्धिमान लोगों के जीवन को बचाया जा सकता है अगर उन्हें केवल सचमुच स्वस्थ जीवन जीने के बारे में सच्ची कहानी मिलती है। हालांकि, ऐसे स्रोत हैं जो लालच का अभ्यास करते हैं और अन्य लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण के बजाय केवल नीचे लाइन लाभों की देखभाल करते हैं। आपको लगता है कि यह एक बहुत ही कठिन कथन है, लेकिन हकीकत में यह सच है और इस दावे का समर्थन करने के लिए बहुत सारे सबूत हैं।

ऐसा लगता है कि एक स्वस्थ जीवनशैली विकसित करने की सच्ची कहानी पाने का एकमात्र तरीका है मेरे जैसे स्वास्थ्य शोधकर्ताओं और हजारों लोगों को एक ही प्रकार के दर्शन के साथ काम करना है।

जबकि मैं शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से प्रशिक्षित हूं, मैं प्राकृतिक उपचार में पाए गए सभी परिणामों को प्रकाशित करना जारी रखूंगा। आप मेरी वेबसाइट, ब्लॉग और मेरे द्वारा लिखे गए लेखों और सभी प्रकार की निर्देशिकाओं को भेजकर इस मूल्यवान जानकारी को पा सकेंगे।

आप इंटरनेट पर स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में भी बहुत उपयोगी और विश्वसनीय जानकारी पा सकते हैं। खोज शुरू करें और आप जो भी खोजते हैं वह आपको ईमानदार और सत्य होने पर आश्चर्यचकित होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करेंस्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करें
रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्दरीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
सीधा दोष असर उपचार विकल्पसीधा दोष असर उपचार विकल्प
शराब की लत का इलाजशराब की लत का इलाज
समग्र दवा को समझनासमग्र दवा को समझना
दवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियांदवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियां
मस्तिष्क की बीमारी के रूप में नशे की लत आम व्यसन के लिए पुनर्वास केंद्रों के मामले में?मस्तिष्क की बीमारी के रूप में नशे की लत आम व्यसन के लिए पुनर्वास केंद्रों के मामले में?
एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटेंएक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
व्यवहार की समस्याओं के प्रकारव्यवहार की समस्याओं के प्रकार
» » प्रदर्शन में सुधार करने के लिए दवाएं विनाशकारी है
© 2022 TonMobis.com