पदानुक्रम लागू किया जाना चाहिए

social_hierarchy_xs

#mitosyrealidades

सीमा पर धकेलने वाली एक और सलाह गंभीर परिणाम हो सकती है:

"पदानुक्रम प्रभावी होने के लिए, हम कुत्ते को हमारे घर के किसी अन्य सदस्य की तुलना में अधिक विशेषाधिकार नहीं दे सकते। हमें अपने पालतू जानवरों को यह सिखाया जाना चाहिए कि हमारे सभी मित्र, पड़ोसी और परिवार के सदस्य उच्च स्तर पर हैं और हमें उनका सम्मान करना चाहिए। इस बिंदु के लिए लोगों और अन्य जानवरों के साथ, हमारे कुत्ते को मिलनसार बनाने की सलाह दी जाती है। "

जब कोई इस तरह की नोक पढ़ता है तो उसे कई तरीकों से समझ सकता है, लेकिन वे कुत्ते के लिए लगभग कभी भी अच्छे नहीं होंगे। क्या होता है यदि हमारा कुत्ता हमारे दोस्तों, पड़ोसियों या रिश्तेदारों पर उगता है?




एक कुत्ता प्रकृति द्वारा एक मिलनसार होना है। शुरुआती उम्र (साथ ही साथ) में एक सामाजिककरण दोष के खराब परिणाम हो सकते हैं, लेकिन यह पदानुक्रम की समस्या नहीं होगी, बल्कि यह भय का होगा।

दूसरी तरफ, हमें यह समझना चाहिए कि जब कोई हमारे घर में आता है, तो वह घर भी आता है जहां कुत्ता रहता है और तथ्य यह है कि हम अलग-अलग व्यवहार करते हैं या उसे सही तरीके से निरीक्षण नहीं करने देते हैं, कुत्ते और व्यवहार को अतिरंजित कर सकते हैं कुछ हद तक अनियमित तरीके से।

अगर हमारे पास एक कुत्ता है जो यात्राओं के साथ बहुत भारी हो जाता है या उन्हें घुमाने की कोशिश करता है, तो हमें यह जांचना होगा कि यात्रा किस कुत्ते के लिए रोमांचक हो सकती है या कुत्ते के सामान्य उत्तेजना की स्थिति का आकलन कर सकती है। हम नाटक कर सकते हैं कि एक कुत्ता जो हमेशा अतिरंजित रहता है, घर की आदत की स्थिति को बदलने वाली यात्रा से पहले अलग-अलग व्यवहार करता है।

कुत्तों के साथ मिलकर सबसे बड़ी समस्याओं में से एक तब होता है जब हम ऊपरी पैमाने पर उस "सम्मान" को बलपूर्वक लागू करने का प्रयास करते हैं और सबसे आम मामलों में से एक यह है कि जब हम कुत्ते पर एक बच्चा लगाते हैं और उसे बच्चे को सबकुछ का समर्थन करना चाहिए मैंने किया

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करेंअपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करें
कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैंघर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
मेरा कुत्ता बच्चों के साथ आक्रामक है, मुझे क्या करना चाहिए?मेरा कुत्ता बच्चों के साथ आक्रामक है, मुझे क्या करना चाहिए?
कुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तोंकुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तों
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रमपरिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!
क्या करना है जब दो कुत्तों के साथ मिलते हैं?क्या करना है जब दो कुत्तों के साथ मिलते हैं?
कुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगाकुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगा
घर पर एक और कुत्ते का आगमनघर पर एक और कुत्ते का आगमन
» » पदानुक्रम लागू किया जाना चाहिए
© 2022 TonMobis.com