पुरस्कार या सजा




हम एक कृत्रिम झुंड के नेता के रूप में बल द्वारा भव्य हम उनकी "बुरा" व्यवहार को दंडित करने के प्रस्तुत कर सकते हैं हमारे कुत्ते उनके शिक्षा के क्षेत्र में उन्हें अच्छा व्यवहार मजबूत तरह अधिक पूर्वानुमान और जा रहा है, या इसके विपरीत के साथ बंधन को मजबूत करने के लिए चुन सकते हैं, ।
नकल और दंडित करना कई कुत्तों को शिक्षित किया गया है, यहां तक ​​कि टीवी ने हमें अपने टेलीविजन शो में दिखाया है कि कुत्तों को "गधे में बटन" लगता है लेकिन रूट समस्या को संबोधित नहीं किया गया है, केवल यह दमन किया गया है और अधिकांश मामलों में, दूसरों को जोड़ा जाता है।
सजा के स्तर के लिए इस्तेमाल किया कुत्ते पर निर्भर है, कुछ, बहुत ज्यादा प्रभावित करने के लिए नहीं मालूम था दूसरों आ जाएगा, या लगभग, में "स्टॉकहोम सिंड्रोम" से ग्रस्त भी इच्छा "लाचारी सीखा", ​​लेकिन ज्यादातर मामलों में हम हम ऐसे कुत्ते पाएंगे जो भय से कुछ भी नहीं देते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि "कुछ भी नहीं पेश करें", शांत या शांत कुत्ते, लेकिन वास्तव में, हमारे पास आंखों के साथ मांस का एक टुकड़ा है, दुर्भाग्यवश, इसकी पहल का सभी या एक बड़ा हिस्सा खो गया है।
क्या हम एक साथी चाहते हैं जो हमें चुनता है, जो हमारे साथ रहना और चलना चाहता है या क्या हम हमें चुनने के लिए मजबूर होना चाहते हैं, जो अक्सर हमसे दूर जाने और हमें डरने की कोशिश करता है? यही सवाल है ...
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक इनाम के रूप में कैंडीजएक इनाम के रूप में कैंडीज
इसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसेइसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसे
कुत्ते को दंडित करने के लिए समाचार पत्र का उपयोग क्यों न करेंकुत्ते को दंडित करने के लिए समाचार पत्र का उपयोग क्यों न करें
कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
और अगर मैं कुत्ते को दंडित नहीं कर सकता, तो मैं क्या करूँ?और अगर मैं कुत्ते को दंडित नहीं कर सकता, तो मैं क्या करूँ?
कुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरणकुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण
सबमिसिव कुत्ते बनाम प्रमुख कुत्तासबमिसिव कुत्ते बनाम प्रमुख कुत्ता
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
कुत्ते को खराब करने की समस्याएंकुत्ते को खराब करने की समस्याएं
रवैयारवैया
» » पुरस्कार या सजा
© 2022 TonMobis.com