कैनिन की जानकारी

सूचना

जब आप एक आधार जहां सम्मान से शिक्षित, हम समझ सकते हैं कि जब इंटरनेट नहीं था क्या यह अब है, हमें विश्वास है हो सकता है कि कुत्तों में कुछ "उपकरण" चोट नहीं था, जब कुछ "विशेषज्ञ" हम कहते हैं बहुत कम या हम मैंने उनका उपयोग करने का सुझाव दिया।

लेकिन आज आप किसी भी जानकारी की तलाश कर सकते हैं, हमें पहली चीज़ पर विश्वास नहीं करना है कि कोई भी कहता है या हम पढ़ते हैं। हम इस जानकारी को जोड़ सकते हैं, इसका आकलन कर सकते हैं और जो भी हम पढ़ते हैं उसके अनुरूप हो सकते हैं।

मुझे यकीन है कि हम में से अधिकांश हमारे कुत्ते से प्यार करते हैं, अन्यथा हम उन्हें नहीं लेते हैं, लेकिन यह हमेशा पर्याप्त नहीं होता है।




आप उन लोगों के साथ समय बिताने के लिए नहीं है, लेकिन हम भी, यह आप को पता है के लिए वे कैसे कर रहे हैं हमें थोड़ा बनाने के लिए समर्पित करते हैं इसलिए वे लंबी कहानियों दादा से तो व्यवहार करते हैं, कैसे वे हमारे साथ बातचीत करने के लिए प्रयास करते हैं, वे क्या पसंद है, क्या वे नापसंद करते हैं और दूर करना चाहिए, पार्क के, प्रजनक ... सामान्य ज्ञान का उपयोग शुरू करते हैं और अद्यतन ग्रंथसूची का उपयोग करते हैं।

हमें उस व्यक्ति के प्रति अधिकतम सम्मान द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए जो हम चाहते हैं और जो हमारे हिस्से पर सभी समझ के योग्य है।

आइए चिप को बदल दें, आइए उन पर सभी वजन कम करने के बजाय उन्हें समझने का प्रयास करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?
कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
कैनिन आज्ञाकारिताकैनिन आज्ञाकारिता
फोटो: विश्वासफोटो: विश्वास
मेरिनो के साथ मिश्रण churras?मेरिनो के साथ मिश्रण churras?
कदम से मेरी बिल्ली कदम पर अपना नाम सिखाओकदम से मेरी बिल्ली कदम पर अपना नाम सिखाओ
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
बच्चे अपने तनाव और दर्द से छुटकारा पाने के लिए कुत्तों को आश्रय से पढ़ते हैंबच्चे अपने तनाव और दर्द से छुटकारा पाने के लिए कुत्तों को आश्रय से पढ़ते हैं
कैनाइन नैतिकताकैनाइन नैतिकता
» » कैनिन की जानकारी
© 2022 TonMobis.com