कुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तों

डीओजीएस ऑब्जेक्ट्स बनाम डीओजीएस कंपनियां

वहाँ जो लोग इसे जो लोग उन पर विचार एक पूरी तरह से नगण्य उपकरण, अधिकार और जो आप के आसपास मार्गदर्शन भी एक बेटे को एक साथी के रूप में देख से एक कुत्ते के साथ रहने के विभिन्न तरीके हैं।

हाल के वर्षों में कुत्ते के ज्ञान पर काफी प्रगति हुई है, लेकिन फिर भी, कानून उन्हें केवल वस्तुओं के रूप में मानता है, हालांकि, सौभाग्य से, पहले से ही कुछ कानून हैं जो उनके कल्याण को सुनिश्चित करते हैं।

, कुत्तों को देखकर मौजूदा कानून है, जो काम कर रहे तरीकों की अनुमति के साथ के इन अलग अलग तरीकों से अभी भी अपने तरीके से बहुत अलग कुत्तों के साथ एक साथ होना और, हम कह सकते हैं, विपरीत:

एक ओर हम विश्वास पाते हैं या चाहते हैं कि "हमारा कुत्ता" सब कुछ में दृढ़ता से हमारा पालन करने के लिए, किसी असुविधा का अनुमान नहीं लगाता और जानता है कि किसी भी स्थिति में कैसे व्यवहार करना है।

इस बार कुत्ते की प्रकृति की उपेक्षा और अच्छे के लिए इस्तेमाल किया या हमारे उद्देश्यों, कई बार हो रही है, इस तथ्य कुत्तों संवेदनशील प्राणी हो सकता है कि अनदेखी के विचार के साथ किसी भी पद्धति देने का मतलब है।




दूसरी तरफ, हमारे पक्ष में एक साथी चाहते जितना संभव उनके कुत्ते सार रखने के लिए के विचार और, हमारे साथ रहने के लिए एक रचनात्मक दायित्व और समझ हमें पसंद है कि बिना हमारे साथ काम करना चाहता है विशिष्ट आवश्यकताओं है, लगता है, ग्रस्त है और यह कर सकते हैं गलत।

यदि हमें लगता है संवेदनशील प्राणी है जो हमें सेवा करने के लिए कर रहे हैं नहीं कर रहे हैं, तो हम संकोच नहीं होगा: अंत में एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में एक कुत्ते को शिक्षित करने के बीच का अंतर हमेशा इस प्रकार प्राप्त लेकिन यह कैसे करना है परिणाम से बंधा नहीं किया जाएगा वांछित परिणाम प्राप्त करने के विचार के साथ किसी भी "उपाय" का उपयोग करने के लिए एक पल नहीं। यदि इसके बजाय हमें लगता है कि संवेदनशील प्राणी हैं, उन्हें शिक्षित करने के तरीका है कि टकराव शामिल नहीं है, उनके कल्याण का सम्मान और हमेशा कुत्ते की प्रकृति पर विचार कर पाते हैं, हमारे जैसे, खामियों कि हमें अद्वितीय बनाने के लिए और निर्मित मशीनों नहीं हैं बनाता है श्रृंखला में कोई फर्क नहीं पड़ता कि कुछ कोशिश कितनी मुश्किल है।

कुत्तों के साथ रहने का एक या दूसरा तरीका चुनना केवल आपके ऊपर निर्भर करता है क्योंकि वे आपकी दुर्भाग्य के लिए इसे चुन नहीं सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंकार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
कुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकारकुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकार
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा थूथन क्या है?मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा थूथन क्या है?
रोबोट कुत्ते बनाम कुत्तों को अनुमति देते हैं, कुत्ते बनेंरोबोट कुत्ते बनाम कुत्तों को अनुमति देते हैं, कुत्ते बनें
कालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलायाकालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलाया
कुत्तों के बारे में जीवन और संवेदनशील जिज्ञासाकुत्तों के बारे में जीवन और संवेदनशील जिज्ञासा
एक कुत्ते पर थूथन का उपयोग कब करेंएक कुत्ते पर थूथन का उपयोग कब करें
कुत्ते स्मार्ट हैंकुत्ते स्मार्ट हैं
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
मनुष्यों के कान बनाम कुत्तों के कानमनुष्यों के कान बनाम कुत्तों के कान
» » कुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तों
© 2022 TonMobis.com