3 महत्वपूर्ण टिप्स और फिर से लिखना

ई-रेज़्यूमे रेज़्यूमे का इस्तेमाल किसी ऐसे उपकरण को आकर्षित करने के लिए किया जाता है जो किराए पर ले सकता है। एक नियमित रूप से फिर से शुरू की तरह, काम, अध्ययन, शौक और रुचियों के इतिहास पर अपनी जानकारी को उजागर (अगर वे एक विशेष कार्य आप प्राप्त करना चाहते हैं के लिए अपने कौशल में सुधार), और सम्मान या उपलब्धियों है कि वे कर सकते थे अर्जित की है स्थिति के लिए विचार करने के अपने मौके को बढ़ाएं।

एक सामान्य पाठ्यक्रम, उपकरण और तकनीकी पाठ्यक्रम राक्षस और CareerBuilder, या ई-मेल और कॉर्पोरेट वेबसाइटों की तरह नौकरी बोर्डों के माध्यम से आवेदन में इस्तेमाल के विपरीत। अपने सीवी को इलेक्ट्रॉनिक रूप से बुनियादी कंप्यूटर कौशल की आवश्यकता होती है, साथ ही प्रभावी ढंग से संवाद करने की क्षमता भी होती है। ई-पाठ्यचर्या प्राप्त करने वाले लोग आपके ई-पाठ्यक्रम के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक हस्तांतरण द्वारा तत्काल छवि प्राप्त करेंगे।


अपने कंप्यूटर कौशल दिखाने के लिए अपने ई-रेज़्यूमे का प्रयोग करें

यह दिखाने का अवसर है कि आप प्रौद्योगिकी के साथ सहज हैं। यदि आप साबित कर सकते हैं कि आप अपने ई-पाठ्यक्रम में विकसित कौशल के माध्यम से किसी कंपनी को मूल्य जोड़ देंगे, तो आपके सामने आमने-सामने साक्षात्कार प्राप्त करने में एक आसान समय होगा। बुनियादी कंप्यूटर कौशल एक जरूरी है, लेकिन नवीनतम पाठ्यक्रम संस्करणों और उनके आवेदन को एक पाठ्यचर्या मेल में पेश करने के लिए अद्वितीय और रचनात्मक तरीके से उपयोग करने का तरीका एक अतिरिक्त लाभ प्रदान कर सकता है।




प्रभावी एसईओ और कीवर्ड का उपयोग करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन करें

784 588 741 किसी भी अन्य वेबसाइट के साथ, यदि आपका लोग इसे ढूंढ और पढ़ नहीं सकता है तो आपका रेज़्यूमे पता अधिक मूल्यवान नहीं होगा। इस दस्तावेज़ के लेखन के दौरान अपने शब्दों को सावधानी से चुनें, पूर्ण ज्ञान के साथ कि कंपनियां आपको कवर करने की आवश्यकता के लिए उपयुक्त उम्मीदवार ढूंढने के लिए मूल इंटरनेट पर शोध कर सकती हैं।

Google खोज में क्या आता है यह देखने के लिए अपने शब्दों का परीक्षण करें। यदि आप जो देखते हैं उसे पसंद नहीं करते हैं, तो अपने स्वयं के ई-रेज़्यूमे में अलग-अलग शब्द चुनें। लोग वास्तव में किसी विशेष विषय की तलाश में हैं, यह जानने के लिए कीवर्ड शोध टूल का उपयोग करें। फिर अपने सही विचारों के साथ अपना रेज़्यूम भरें जो एक संभावित नियोक्ता को ढूंढने में मदद करेगा।

अपने ई-फिर से शुरू जब कंपनी आप लागू करना चाहते अध्ययन करने के लिए एक स्थान पर सीधे लागू होता अनुकूलित, और वे क्या संभावित उम्मीदवारों में देखने के लिए पता लगाना। अपने इतिहास, ताकत, कमजोरियों, और लोगों को जानें। ई-पाठ्यक्रम संस्करण का मूल प्रारूप बनाएं और इसमें जोड़ें। साबित करने के लिए आप सिर्फ एक और एक नौकरी के लिए आवेदन करने आवेदक रहे अनुकूलन, आप एक उम्मीदवार क्योंकि आप की तरह है और इस कंपनी को समझते हैं, और यह करने के लिए एक बहुमूल्य योगदान होगा जो इस विशेष काम करना चाहता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नानी नौकरी कैसे प्राप्त करेंएक नानी नौकरी कैसे प्राप्त करें
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
सेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसरसेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसर
क्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता हैक्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता है
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
एक विजेता फिर से शुरू कैसे करेंएक विजेता फिर से शुरू कैसे करें
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
दो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैंदो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैं
» » 3 महत्वपूर्ण टिप्स और फिर से लिखना
© 2022 TonMobis.com