अपना रेज़्यूम और कवर लेटर संलग्न करें

आप कम अनुमान नहीं लगा सकते हैं

अपने कवर लेटर को अपने रेज़्यूमे को जोड़ने का महत्व। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपका कवर लेटर आपके बारे में और जानने के लिए एक परिचय है और भविष्य में नियोक्ता की भूख गीला है। यदि आप अपना रेज़्यूम संलग्न नहीं कर सकते हैं, तो आप कई संभावनाओं के तहत भुला सकते हैं जो भीड़ से बाहर नहीं खड़े हैं।

सुनिश्चित करें कि आप दोनों इसे नोटिस करते हैं और अपने दोनों दस्तावेज़ों को सुंदर और पेशेवर रूप से करना याद रखें। उन्हें समान, अच्छी गुणवत्ता, कागज और स्टाइल फोंट में लिखा जाना चाहिए एक दूसरे से मेल खाना चाहिए।

इससे यह सुनिश्चित होगा कि आपके कवर लेटर और पाठ्यक्रम दोनों ही आंखों के लिए प्रसन्न हैं और आंखों के लिए एक इलाज है।

784 588 741 इसी तरह, आपके लेखन की शैली एक दस्तावेज़ से दूसरे दस्तावेज़ में बहती है, आसानी से पाठक को आपके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए प्रेरित करती है जो आपके कौशल और अनुभव का सबसे अच्छा वर्णन करती है।

यह मामला होता था कि आपके रेज़्यूमे में सभी पुरानी शिक्षा और कौशल शामिल होना चाहिए। अब यह सोचा जाता है कि वर्गीकरण चरण और कम महत्वपूर्ण जानकारी पर वापस घूमने के बजाय, आप यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सबसे प्रतिष्ठित पाठक को सूचित करते हैं, इस जानकारी को सारांशित करना अधिक पेशेवर है।

ई "कस्टमाइज़ करने के लिए भी उपयोगी और सुरुचिपूर्ण है ताकि आपका कवर लेटर और रेज़्यूम आपके द्वारा रुचि रखने वाली प्रत्येक नौकरी के लिए कार्बन उत्पादन प्रतियों की बजाय उस विशेष स्थिति को अनुकूलित कर सके जो आप आवेदन कर रहे हैं।




सफल मॉडल के लिए आपके दस्तावेज़ों को प्रश्न में फिट करने के लिए, काम के लिए जितना संभव हो सके जानना जरूरी है। फिर आपको इस जानकारी के संबंध में अपने कौशल, योग्यता और अनुभव खेलना होगा।

784 588 741 यदि आपके पास कुछ कौशल और योग्यताएं हैं जो पोस्ट के बाद या हारने या डाउन-प्ले से जुड़े नहीं हैं। क्या आप चाहते हैं कि एक संभावित कर्मचारी आसानी से सही तरीके से पहचानने के लिए सही तरीके से पहचान करे, अगर आप समुद्र तट पर चलना पसंद करते हैं या फूलों को तब तक दबाते हैं जब तक यह प्रासंगिक न हो। चूंकि आपका कवर लेटर साफ और सटीक होना चाहिए। विचार यह है कि पाठक आपके बारे में अधिक जानना चाहता है और आपके संलग्न रेज़्यूमे को पढ़ना चाहता है। इस कारण से, अपना कवर लेटर और अपना फिर से शुरू करें जैसे ही यह `हमला` होने के समान रेज़्यूमे की बात नहीं करता है।

आपके नाम और संपर्क जानकारी दोनों दस्तावेज़ों में। यह उपयोगी होगा अगर जानकारी मांगने वाले कई अन्य लोगों के बीच अफवाहें दुर्घटना से अलग हो जाती हैं।

पाठ्यक्रम स्टेपल द्वारा स्थायी रूप से तय नहीं किया जाना चाहिए। पेपर क्लिप का उपयोग करना सबसे अच्छा है ताकि अगर पाठक के पास दोनों दस्तावेजों के बिंदु से इसे अनप्लग करने का कोई कारण नहीं है तो यह पेपर क्लिप से साफ और निर्बाध रहेगा।

दस्तावेजों को एक बुद्धिमान लिफाफे में रखना सुनिश्चित करें जो गुणवत्ता के संदर्भ में समान वस्तुओं के समान होता है।

लिफाफे के सामने जानकारी लिखें यदि पता भेजा जा रहा है या सिर्फ आपका नाम अगर इसे व्यक्तिगत रूप से वितरित किया जाता है।

784 588 741 यह पेशेवर मुद्दे के माध्यम से जाता है और उन लोगों के बीच हाइलाइट करता है जो काम की मांग के बारे में कम जानकारी रखते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नानी नौकरी कैसे प्राप्त करेंएक नानी नौकरी कैसे प्राप्त करें
क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?
कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैंकैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
दो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैंदो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैं
कार्य रणनीति: यह तय करने के लिए कि आप वास्तव में कौन सा काम चाहते हैंकार्य रणनीति: यह तय करने के लिए कि आप वास्तव में कौन सा काम चाहते हैं
एक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातेंएक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातें
» » अपना रेज़्यूम और कवर लेटर संलग्न करें
© 2022 TonMobis.com