हथौड़ों के पेशेवरों और विपक्ष




सनबेड के फायदे काफी सरल हैं। वे लोग जो असली तन चाहते हैं उन्हें दो तरीकों से पहुंचा जा सकता है: या तो सनबाथिंग या धूप का उपयोग करके उसी प्रभाव को प्राप्त करने के लिए। स्प्रे टैनिंग, जो केवल बल्कि त्वचा में मेलेनिन के स्तर में वृद्धि की तुलना में, एक हल्के भूरे रंग देने के लिए त्वचा की बनावट में परिवर्तन के रूप में के रूप में झूठी छोड़कर, इनमें से केवल विकल्प हैं।

बिस्तरों को आमतौर पर सूर्य में समय बिताने से तेज़ माना जाता है। सत्र आमतौर पर लगभग 20 मिनट तक सीमित होते हैं, क्योंकि यह अधिकतम समय होता है जब आप किसी भी समय खर्च करना सुनिश्चित करते हैं। सनबाथिंग के साथ इसकी तुलना करें, जो ऐसा करने में काफी समय लग सकता है। एक कारण यह है कि सभी कुर्सियों कवरेज प्रदान करते हैं के रूप में यूवी उत्सर्जक लैंप आम तौर पर सभी पक्षों पर रखा जाता है, कि एक खुराक 20 मिनट संपूर्ण त्वचा पराबैंगनी किरणों के समान स्तर के संपर्क में है जिसका अर्थ है है। इस के अलावा यह अब तक का सबसे समान रूप से बांट के द्वारा, यह मतलब है कि आप आगे बढ़ रखने या आसमान में सूरज चाल करने के लिए सबसे अच्छा कोण ले, या अपने शरीर के पहले से कवर क्षेत्रों को बेनकाब करने की जरूरत नहीं है है।

अनुबंध क्रैडल का एक अन्य लाभ यह है कि यूवी विकिरण की मात्रा को नियंत्रित किया जा सकता है। यूवी लैंप की शक्ति स्थिर है, और उनके नीचे का समय सीमित है। हालांकि, सूर्य के साथ, मौसम की स्थिति के आधार पर आने वाले पराबैंगनी प्रकाश की मात्रा जानना असंभव है। यूवी किरणों, यूवीए और यूवीबी किरणों के दो प्रकार भी हैं। यूवीबी फायरवुड के प्रकार और त्वचा की कुछ क्षति से जुड़ा हुआ है। सूर्य दोनों प्रकार की यूवी किरणों को प्रसारित करता है, जबकि कवर के स्तर के साथ यूवीबी किरणें डिजाइन से छोटी हो सकती हैं (हालांकि इसे पूरी तरह समाप्त नहीं किया जा सकता है)।

हम्सॉक्स एक असली तन के समान फायदे प्रदान करते हैं। इनमें से अधिकांश स्वयं छवि का कम हो गई है, कई लोगों को एक तन के लिए पसंद करते हैं, और सांस्कृतिक रूप से स्वास्थ्य और यहां तक ​​कि समृद्धि की निशानी के रूप तन को समझने (कारण के भीतर, वहाँ जवाबी नारंगी रंग चेहरे खरीदारी चैनल हैं .. ।)। हालांकि, एक तन के लिए चिकित्सा लाभ भी हैं। सूर्य से कुछ सुरक्षा की पेशकश की जाती है, हालांकि यह सीमित है। विटामिन डी की कमी एक अन्य निकाय को इस विटामिन के उत्पादन के लिए सूर्य के संपर्क में थोड़ी सी आवश्यकता होती है। कोट्स का एक ही प्रभाव होता है, हालांकि यह ध्यान देने योग्य है कि इस मामले में इसकी यूवीबी तरंग दैर्ध्य, जो नौकरी करता है।

जाने के जोखिम के लिए, वे सूर्य के नीचे कमाना के समान नहीं हैं। तख्त उसकी अवधि के माध्यम से जल का खतरा प्रबंधन कर सकते हैं और यूवीबी किरणों के स्तर को कम है, लेकिन यह एक समस्या है, तो सावधानी के साथ प्रयोग नहीं किया जा सकता। जलने से अन्य बीमारियों का खतरा होता है: शुष्क, झुर्रियों वाली त्वचा जिसमें वृद्ध दिखने वाला होता है, साथ ही खुजली होती है, दर्द होता है। चश्मा आम तौर पर जब बेड टैनिंग इस्तेमाल किया जा, उपयोग किया जाता है के बाद से वे अन्यथा एक शर्त चाप आंख के रूप में जाना है, जो अनिवार्य है एक कॉर्निया sunburned एक अच्छी बात यह है नहीं है, और अक्सर जब तक किसी का ध्यान नहीं चला जाता है बना सकते हैं कमाना के कई घंटे बाद, यह बहुत अधिक है। यह, ज़ाहिर है, सूर्य ही है, जो आम तौर पर धूप का चश्मा पहनने के लिए अगर आप चमकदार रोशनी में सड़क पर अधिक समय खर्च की सलाह दी साथ ही होगा। क्रिप्स अलग नहीं हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्षकुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्ष
इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना हैइलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
नग्न तन: क्या यह वांछित है?नग्न तन: क्या यह वांछित है?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
मेलेनिन अवरोधकों के बारे में सच्चाईमेलेनिन अवरोधकों के बारे में सच्चाई
सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
» » हथौड़ों के पेशेवरों और विपक्ष
© 2022 TonMobis.com