सितारों की तरह आंखों की छाया का उपयोग कैसे करें




ज्यादातर लोगों का मानना ​​है कि उनकी उपस्थिति के साथ उनके पास कुछ बुनियादी त्रुटियां हैं, और सच्चाई यह है कि सितारों में कोई अपवाद नहीं है। एंजेलीना जोली और बेयोनसे नोल्स जैसी सुंदरियां अपनी उपस्थिति में सुधार के लिए विभिन्न मेकअप शैलियों के उपयोग को छिपाती नहीं हैं, और ये दो लड़कियां आंखों की छाया का शानदार उपयोग करती हैं। आइशैडो को किसी व्यक्ति की आंखों का ध्यान आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है (हां, मूवी सितारे पुरुष भी इसका उपयोग करते हैं!) और साथ ही, यह आंख की उपस्थिति में सुधार करता है, ध्यान में कमी करता है या मामूली खामियों को ढकता है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि कुछ दोषों को ठीक करने के लिए आंखों की छाया को कैसे लागू किया जाए, जिन पर आप विश्वास कर सकते हैं।

आंखों के छाया के प्रभाव को अधिकतम करने के लिए, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि लोग जानते हैं कि आपके पास यह है। कुछ विशेषज्ञ आंखों की छाया लगाने से पहले सौंदर्य को प्राथमिकता देते हैं। पलकें बाकी चेहरे पर त्वचा की एक हल्की छाया होती हैं, मुख्य रूप से जीवन के पाठ्यक्रम को रोशन करने वाले आपके पूर्ण उड़ाए गए एक्सपोजर की कमी के कारण। आपकी पलकें पर हड्डी की छाया की एक परत भी शेष चेहरे के साथ रंग होगी, और किसी भी रंग को खड़े होने की प्रवृत्ति के शीर्ष पर लागू किया जाता है।

फिर अपने लिए सही निर्णय लेने से पहले विभिन्न रंगों के साथ प्रयोग करें। एक कांस्य eyeshadow जो आपकी आंखों के रंग के आधार पर ज्यादातर आंखों के लिए काम करता है, और अन्य बारीकियों। नीली आँखें, उदाहरण के लिए, एक गहरे नीले रंग के रंग के साथ बेहतर एकीकृत किया जाएगा (इससे आपकी आंखों का पॉप रंग और अतिरिक्त नीला दिखाई देगा), गहरा भूरा, बैंगनी, या भूरा। हल्के रंगों और विरोधाभास भूरे रंग की आंखों के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं, और हरी आंखें समान रंगों के साथ चमकदार होती हैं जो थोड़ी गहरी होती हैं।

अपनी आंखों की छाया के साथ एक मजेदार दिखने की कोशिश करने से डरो मत। चांदी, चमकीले रंग अच्छे लग सकते हैं और निस्संदेह विदेशी अपील करेंगे। अपनी आंखों या पोशाक के रंग के साथ पैटर्न से मिलान करने का प्रयास करें, और सुनिश्चित करें कि सार्वजनिक में काम करने से पहले आपके पास कुछ अच्छी जानकारी है!

अंत में, ऐसी कई तकनीकें हैं जिनका उपयोग छोटे दोषों को ठीक करने के लिए किया जा सकता है जिन्हें आपकी आंखों की उपस्थिति में देखा जा सकता है। यदि आपको लगता है कि आपकी आंखें बहुत अलग हैं, तो आप उन्हें आंख के भीतरी कोने पर जोर देकर करीब दिखाई दे सकते हैं। इस क्षेत्र में और छाया डालें और बाकी की आंख की तरफ बाहर की ओर मुड़ें। आंखें जो बहुत करीब हैं, उनमें दूरी की छाप हो सकती है, ध्यान के बाहरी किनारों को अंधेरा कर दिया जा सकता है और प्रकाश के भीतरी कोनों को रखा जा सकता है। यहां तक ​​कि इस मामले में, रंगों को मिश्रण करना सुनिश्चित करें ताकि जोर स्पष्ट न हो। यदि आप अपनी आंखों को बड़ा दिखाना चाहते हैं, तो eyeshadow की हल्की छाया का उपयोग करें।

आंख छाया एक बहु-प्रयोग उत्पाद के साथ अपनी उपस्थिति को बदलने का एक शानदार तरीका है जिसका अधिक खर्च नहीं होता है और जिसका आवेदन अधिकांश व्यक्तियों द्वारा किया जा सकता है। हम अपनी आंखों को स्पष्ट रखेंगे, और यह ध्यान दिया जाएगा!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों की सर्जरी, नई जर्सीआंखों की सर्जरी, नई जर्सी
सभी महिलाओं के लिए सौंदर्य चालेंसभी महिलाओं के लिए सौंदर्य चालें
पूडल में अपारदर्शी आंखें होती हैंपूडल में अपारदर्शी आंखें होती हैं
आंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्यआंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्य
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
Eyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करेंEyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करें
लड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचारलड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचार
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
» » सितारों की तरह आंखों की छाया का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com