5 अफ्रीकी अमेरिकी लड़कियों के लिए सबसे अच्छी मेकअप आवेदन तकनीक में से




अमेरिकी लड़कियों को सही मेकअप का उपयोग करने के लिए काम पाने के लिए विशेष रूप से बोझिल हैं। यह कौशल या तकनीक की कमी के कारण नहीं है, बल्कि मुख्य रूप से उन समस्याओं के कारण है जो आपके त्वचा के स्वर से मेल खाने वाले व्यापार की खोज कर चुके हैं। लंबे समय तक, काले महिलाओं ने मेकअप उत्पादों के साथ करने की कोशिश की है जिन्हें विशेष रूप से सफेद त्वचा के लिए डिजाइन किया गया है। चीजें अब बदल गई हैं, क्योंकि ऐसी कई कंपनियां हैं जिन्होंने काले महिलाओं के लिए विशेष रूप से मेकअप उत्पादों को लॉन्च किया है।

अंधेरे छिद्रों और त्वचा वाली महिलाओं के लिए बाजार में उत्पादों से भिन्नता क्या हो सकती है, आप तब तक शुरू नहीं कर सकते जब तक कि आप छाया या त्वचा के स्वर की पहचान नहीं कर लेते। इसलिए, चलो वहाँ शुरू करते हैं।

अपनी त्वचा के स्वर को समझें

यह कहने के लिए कि सभी अफ्रीकी-अमेरिकी लड़कियों में छिद्र "अंधेरा " है और त्वचा हास्यास्पद है क्योंकि कह रही है कि केवल एक गुलाबी रंग है। सभी रंगों में रंग होते हैं और ब्राउन और बेज भी होते हैं। आपके लिए सही मेकअप चुनने के लिए आपको सबसे पहले त्वचा टोन की पहचान करनी होगी। आम तौर पर, त्वचा के छिद्रों और अश्वेतों को तीन किस्मों में वर्गीकृत किया जा सकता है - अंधेरा, मध्यम और हल्का। इसके अलावा, छिद्रों और त्वचा के लिए भी बहुत अच्छा है, जो ठंडा, तटस्थ, या गर्म हो सकता है।

आधार

बेस वह प्रकार है जो त्वचा टोन के साथ मिश्रित होता है और इसे भी दिखता है। आप किस प्रकार का आधार खरीदते हैं, वह उस पर निर्भर करेगा जो आप सबसे ज्यादा आरामदायक महसूस करते हैं। आप संभवतः तरल, छड़ी, क्रीम या पाउडर नींव से चुन सकते हैं।

आधार पर लागू होने से पहले चेहरे को साफ और मॉइस्चराइज करें। एक कॉस्मेटिक स्पंज या अपनी उंगलियों के साथ दोनों चेहरे और गर्दन पर प्रेरणा को समान रूप से लागू करें, छिद्रों और त्वचा को नीचे की ओर बढ़ने के साथ मिलाएं।

correctors

यदि आपके पास सही त्वचा है तो आपको छुपाने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, जब आप अपूर्णताओं को छिपाने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो एक छुपाएं चुनें जो आपकी त्वचा की टोन की तुलना में हल्का छाया है। पूरे चेहरे पर छुट्टियों को अपने वंश के क्षेत्रों में लागू करना जरूरी नहीं है, जिसके बाद, इसे उंगलियों की मदद से या मेकअप के लिए ब्रश के साथ बढ़ाया गया था। फिर आप जादू का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे ढीले पाउडर के साथ अपना चेहरा धूलें, ताकि मैं एक साफ उपस्थिति प्राप्त कर सकूं।

आई मेकअप

आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले रंग की आंखों की छाया उस दिन के समय पर निर्भर करती है जब आप पहनते हैं। यदि आप काम की तैयारी कर रहे हैं, तो आप तटस्थ स्वर को सही विकल्प के रूप में देख सकते हैं। दिन के समय के साथ-साथ, अपनी आंखों की छाया को अपनी त्वचा के स्वर से मिलान करना आवश्यक है।

जब आपके पास मध्यम भूरा छिद्र और त्वचा टोन, ग्रे, मऊ और ब्राउन होता है, तो यह बहुत अच्छा होगा। रंगों की खाल वाली काले महिलाओं के लिए बैंगनी, नेवी ब्लू और चॉकलेट की तरह थोड़ा गहरा होना सही हो सकता है। दिन के लिए, आंखों की छाया की एक बहुत पतली परत लागू करें, जबकि रात में, एक गहरा छाया और भारी कोट होना चाहिए।

शरमाना

यह जगह काले रंग की जगह रंग के बारे में कुछ खतरनाक निर्णय ले सकती है। पीच, गुलाब, लाल और नारंगी एक स्पष्ट छिद्रों और त्वचा के स्वर में बहुत अधिक होते हैं, अंधेरे नहीं। त्वचा पर, भूरा और टहनियां सबसे प्रभावी विकल्प हो सकती हैं।

महत्वपूर्ण बात यह है कि आप वास्तव में एक अच्छे ब्रश का उपयोग कर रहे ब्लश का उपयोग करना है। यह मानते हुए कि कभी-कभी गाल पर लगाया जाता है, गर्दन, ठोड़ी और माथे पर ब्लश का उपयोग किया जा सकता है, हालांकि केवल थोड़ा सा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
काले त्वचा के लिए खनिज आधार की पसंदकाले त्वचा के लिए खनिज आधार की पसंद
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
लड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचारलड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचार
किशोरों के लिए सौंदर्य सुझावकिशोरों के लिए सौंदर्य सुझाव
आपके लिए सही लिपस्टिक चुनेंआपके लिए सही लिपस्टिक चुनें
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
» » 5 अफ्रीकी अमेरिकी लड़कियों के लिए सबसे अच्छी मेकअप आवेदन तकनीक में से
© 2022 TonMobis.com