आंखों के लिए सौंदर्य प्रसाधनों पर ध्यान क्यों दें?




शरीर के किस हिस्से पर अधिक ध्यान मिलता है? आंखें, ज़ाहिर है! जब हम किसी से बात करते हैं, तो हमारा ध्यान मुख्य रूप से आंखों पर निर्देशित होता है। इस कारण से आपको मेकअप लागू करते समय इस क्षेत्र पर अधिक ध्यान देना चाहिए। आई के सौंदर्य प्रसाधनों की तुलना केक पर टुकड़े टुकड़े से की जा सकती है। चेहरे के अन्य क्षेत्रों में स्कीम, लेकिन आंखों में नहीं। अगर आपकी आंखों पर अधिक ध्यान मिलता है, तो उन्हें ध्यान दें कि वे लायक हैं!

इस मस्करा के लिए बहुत, मस्करा, eyeliner और आंख छाया, सार्वभौमिक रूप से सबसे लोकप्रिय सौंदर्य प्रसाधन हैं। उन्हें किसी मेकअप एप्लिकेशन के लिए आधार माना जाता है। कम प्रयास के साथ आपको सबसे स्पष्ट परिणाम मिलेंगे। आप एक से अधिक प्रतिक्रिया वाह प्राप्त कर सकते हैं "किसी अन्य उत्पाद के मस्करा को लागू करें"। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अतिरंजित होना चाहिए! यह तब करना आसान होता है जब आप किसी और लड़की को आपके से अधिक लंबे समय तक चमकते हैं। जल्द ही आप अपने आप को लंबे समय तक देखने के लिए प्रतिस्पर्धा पाते हैं। इससे पहले कि आप इसे जानते हों, आप बहुत दूर चले गए हैं। फिर, लोगों से अनुमोदन नज़र प्राप्त करने के बजाय, आपको नज़र मिलेगी।

बहुत ज्यादा मुखौटा कितना है?

इस पर विचार करें, भोजन खाना पकाने के दौरान, क्या यह सिर्फ काली मिर्च के साथ बंद नहीं होता है? नहीं, यह सूक्ष्म स्वादों को खत्म करने जा रहा है। इसके विपरीत, मसालों का एक संतुलित स्पेक्ट्रम स्वाद के इंद्रधनुष लाएगा। इसे एप्लिकेशन तकनीकों के साथ ध्यान में रखा जाना चाहिए। जानें कि मस्करा के साथ कहां छोड़ना है, और eyeliner के साथ कहां से शुरू करना है। और अंतिम स्पर्श के लिए, आंख छाया का आवेदन। यह आपको सबसे अच्छा रूप देगा, यह सबसे स्पष्ट होगा, और अभी भी स्वाद के साथ आकर्षक लग रहा है।

सबसे पूरा देखो कैसे प्राप्त करें?

अधिक पूर्ण रूप से प्राप्त करने के लिए मास्क लगाने के लिए कई तकनीकें हैं। लेकिन निम्न विधि बेहतर काम करने लगती है: हमेशा ऊपरी चमक को लागू करना शुरू करें। आंखों के कोने से बाहरी तक eyelashes पर ब्रश करने से पहले। फिर टैब के नीचे की ओर कोट करने के लिए नीचे से स्ट्रोक करें। याद रखें, एक पतली परत पहले बेहतर पकड़ के लिए ट्रिगर के रूप में कार्य करती है। यह आपको परतों के बीच सूखने के लिए पर्याप्त समय देता है आपको बेहतर परिणाम देगा। यह आपको मोटा कर देगा।

कम चमक लागू करने के लिए एक नया तरीका?

कम चमक या मस्करा के लिए मस्करा लागू करने का एक नया तरीका है। इसका परीक्षण करें, ब्रश पर ब्रश को स्ट्रोक करें, फिर अलग करें और अतिरिक्त मस्करा हटा दें। अगर आपको लगता है कि यह आपको मोटी दृष्टि से पर्याप्त नहीं देता है, तो बस ऊंचे न जाएं। इसके बजाय, एक eyeliner आवेदन करने का प्रयास करें। चमक के ऊपर बस एक पतली रेखा पेंट करें। यह प्रतिक्रिया वाह को दोगुना कर देगा! लेकिन जब तक आप मिस्र की रानी नेफर्टिटी की तरह दिखना नहीं चाहते हैं, तब तक अतिरंजित न होने पर सावधान रहें!

त्रुटियों को कैसे हटाएं?

क्या आपके पास आवेदन के दौरान पलक पर मस्करा का कोई मौका है? कोई समस्या नहीं, इसे पूरी तरह सूखने दें, और फिर उसे क्यू-टिप या कपास के टुकड़े से हरा दें। समयपूर्व हटाने को गड़बड़ कर सकते हैं और सभी कड़ी मेहनत को बर्बाद कर सकते हैं। याद रखें कि धैर्य और अभ्यास कुंजी है। कुछ महिलाओं, अभ्यास के वर्षों के बाद, आवेदन करने के लिए दर्पण की भी आवश्यकता नहीं है!

आंख छाया कैसे लागू करें?

यदि आप चाहें तो आंखों की छाया को लागू करने का समय अब ​​है। कोर्रेक्टर की पहली परत के पहले आवेदन से "" आवेदन की समानता सुनिश्चित करेगा। रचनात्मक होने के लिए आप एक रंग पा सकते हैं जो आपकी आंखों को वास्तव में पॉप कर देगा। रंगों के विपरीत इसके लिए सबसे अच्छा है। ब्राउन आंखें सुनहरे रंगों के साथ जीवित आती हैं। नीली आंखें तरबूज और आड़ू के टन के साथ अधिक आकर्षक हो जाती हैं। और लगभग सभी तटस्थ स्वर ब्राउन आंखों का उच्चारण करते हैं।

क्या मस्करा जलन पैदा करता है?

जलन एक आम शिकायत है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मस्करा या मस्करा का उपयोग करना बंद कर देना चाहिए। सबसे पहले, यह निर्धारित करें कि जलन पैदा कर रहा है। जलन का सबसे आम कारण दूषित मस्करा से आता है। जब भी eyelashes लेपित होते हैं, मस्करा कंटेनर में थोड़ा बैक्टीरिया पेश किया जाता है। चूंकि महिलाएं एक साल तक अपने मस्करा पहनती हैं, इसलिए यह जीवाणु सूत्र को नुकसान पहुंचाता है। यही कारण है कि पुराने मस्करा को त्याग दिया जाना चाहिए, और नया मस्करा मासिक खरीदा जाना चाहिए।

कार्बनिक मास्क का चयन क्यों करें?

जलन का दूसरा सबसे आम कारण कृत्रिम अवयवों के कारण है। आंख का सामान्य कार्य आँसू का उत्पादन है। आँसू आंख की रक्षा करते हैं और इसे चिकनाई रखते हैं। लेकिन क्या होता है जब आंखों में नमी एक मुखौटा के साथ मिश्रित हो जाती है? रसायन आंखों में घूमते हैं। यह जलन का कारण बनता है। इससे बचने के लिए क्या किया जा सकता है? एक प्राकृतिक प्राकृतिक कार्बनिक उत्पाद की तलाश करें। इन उत्पादों में कम संरक्षक होते हैं। नतीजतन, आपको अपने उत्पाद को अधिक बार बदलना होगा। संभवतः हर तीन सप्ताह, लेकिन यह एक स्वस्थ विकल्प होने जा रहा है। आपकी आंखों के बारे में पता नहीं चलेगा, और आप जितनी बार चाहें मस्करा का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

ये सरल मेकअप टिप्स आपकी उपस्थिति में एक बड़ा अंतर डाल देंगे। वे आपकी अपील में शामिल होंगे, इससे आपको अपने बारे में बेहतर महसूस होगा। असल में, आंख सौंदर्य प्रसाधनों पर हमारा ध्यान केंद्रित करने के कई कारण हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सभी महिलाओं के लिए सौंदर्य चालेंसभी महिलाओं के लिए सौंदर्य चालें
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
20 साल में त्वचा की देखभाल20 साल में त्वचा की देखभाल
लड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचारलड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचार
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
सौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैंसौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैं
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
किशोरों के लिए सौंदर्य सुझावकिशोरों के लिए सौंदर्य सुझाव
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
» » आंखों के लिए सौंदर्य प्रसाधनों पर ध्यान क्यों दें?
© 2022 TonMobis.com