Eyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करें

Eyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करें

Eyeliner एक हड़ताली देखो बनाने के लिए और आंखों की प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने के लिए, और भी दूर करने के लिए और आकार और आकार में सुधार हमारे पसंदीदा उत्पाद है। बस अपनी आंखों को संरेखित करके, आप पूरी तरह से आंखों को बदल सकते हैं और अपने मेकअप लुक को तेज कर सकते हैं। बेशक, वांछित प्रभाव होने के लिए, यह जानना जरूरी है कि अपनी आंखों को कैसे संरेखित करें ताकि वे अभी भी दिखाई दे सकें और अच्छी तरह परिभाषित हों। आप जानने के लिए कैसे आईलाइनर पूरी तरह से लागू करने के लिए उसकी आँखें बाहर ले जाने और प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने के लिए चाहते हैं, तो कुछ युक्तियां और सुझाव के लिए हमारे लेख साइट पढ़ें।

PresentarInstrucciones
  • हालांकि eyeliner सभी अलग-अलग रूपों में आता है, हम इस लेख में तरल eyeliner पर ध्यान केंद्रित करेंगे, क्योंकि यह सबसे आम है। चमकदार प्रभाव के लिए आईलाइनर लागू करने के लिए रहस्य का खुलासा करने से पहले, हम ध्यान दें कि आप एक स्थिर हाथ की जरूरत है एक काले रंग की आंख से बचने के लिए! यदि आप इसके साथ संघर्ष करते हैं, तो आवेदन को आसान बनाने के लिए जेल eyeliner का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है।

    यदि आप अपने चेहरे के अनुरूप लाइन के प्रकार के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आपको आंख के आकार में eyeliner को लागू करने के तरीके पर हमारे लेख की जांच करनी चाहिए।

  • Eyeliner लागू करते समय, आपको हमेशा ऊपरी पलक के साथ शुरू करना चाहिए और जितना संभव हो सके चमक की रेखा के करीब एक रेखा खींचना चाहिए। एक निर्बाध रेखा खींचना कोई छोटी बात नहीं है, इसलिए आप निम्न चाल को बार-बार अभ्यास करना चाह सकते हैं: एक पेंसिल eyeliner लें और चमक के रेखा में कुछ बिंदु जोड़ें जिसमें आप तरल eyeliner के साथ संरेखित कर सकते हैं ।

  • इसलिए, तरल eyeliner को गांठों से बचने के लिए एक अच्छा हिला दें और ऊपरी पलक के साथ एक रेखा खींचना शुरू करें। अधिक सटीकता के लिए, आप दूसरी तरफ पलक खींच सकते हैं, जबकि कोहनी झटके से बचने के लिए स्थिर सतह पर आराम कर रही है। इसके बाद, आंखों के आंसू की लश रेखा के साथ eyeliner को स्लाइड करना शुरू करें, जो आपके द्वारा पहले किए गए सिंचन में शामिल हों। एक रेखा खींचने के लिए संक्षिप्त, त्वरित स्ट्रोक के साथ नहीं और फिर भी उसने जो गलतियों को बाद में बनाया है उसे सही करने में सक्षम हो।

  • हमेशा एक अच्छा लाइन बनाना, और यदि आप जिस तरह से साथ संतुष्ट हैं, तो आप वापस जाकर अगर आप पसंद करते एक मोटा रेखा खींचना, कर सकते हैं। यदि आप एक बहुत मोटी लाइन के लिए जाना है, तो हम आदेश में एक ही मोटाई प्राप्त करने के लिए दोनों आँखों के क्षेत्र को परिभाषित करना होगा और फिर इसे भरने, जैसा कि आप चित्र में देख सकते हैं।




  • अपनी आंखों को और अधिक जागने और ताजा दिखने के लिए, या यदि आप अपने बादाम के आकार में सुधार करना चाहते हैं, तो थोड़ा सा टैप अप के साथ अपने मंदिर में रेखा को बढ़ाएं।

    दोनों आंखों पर समान रूप से ऐसा करने के लिए, टेप का एक टुकड़ा काट लें और अपनी आंखों के किनारे तिरछे पालन करें, रेखा की निरंतरता को इंगित करें, इसे सूखा दें और टेप का टुकड़ा निकालें। सुनिश्चित करें कि आप टेप को दोनों तरफ एक ही स्थिति में चिपकाएं।

  • Eyeliner पूरी तरह से सूखने के इंतजार के बिना यह एक आम गलती है जो आपके सभी कड़ी मेहनत को बर्बाद कर सकती है। यदि आप लोगों का सबसे मरीज नहीं हैं और बस अपने eyeliner पूरी तरह से सूखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो आप कुछ जल्दी सुखाने eyeliner खरीद सकते हैं, भले ही आपको वास्तव में कुछ से अधिक इंतजार नहीं करना पड़े मिनटों का

  • अब जब ऊपरी चमक पूरी तरह से गठबंधन हैं, तो आप एक हड़ताली नाटकीय रूप के लिए निचले चमक को भी संरेखित कर सकते हैं। हालांकि, खराब दिखने से बचने के लिए, आपको तरल eyeliner की बजाय एक eyeliner पेंसिल का उपयोग करना चाहिए। इसके अलावा, एक पेंसिल लाइनर के उपयोग का अर्थ है कि आप आवेदन के साथ और अधिक सटीक हो सकते हैं और उत्पाद आंखों में प्रवेश करने और पानी बनाने की संभावना कम है। जब निचले पलक के साथ, केंद्र से शुरू होता है और आंसू के नजदीकी नजदीकी न लगाने के लिए सावधान रहना, सावधान रहना।

  • यदि आप इन सुझावों का बेहतर पालन करते हैं, तो आपके पास आंखें वास्तव में आकर्षक हैं। लेकिन, पूरी तरह से गठबंधन आंखें कितनी देर तक चलती हैं? यह उत्पाद आसानी से मेकअप को धुंधला कर देता है और अक्सर आंखों के नीचे एक पांडा, बुद्धिमान अंधेरे छाया की उपस्थिति छोड़ सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि ऐसा नहीं होता है, आप यह कर सकते हैं:

  • निविड़ अंधकार या पानी प्रतिरोधी eyeliner का प्रयोग करें।
  • बेस और पारदर्शी पाउडर लगाने के बाद eyeliner लागू करें।
  • किसी भी eyeliner आवेदन करने से पहले एक पलक आंख छाया प्राइमर लागू करें।
  • एक छोटी सी छाया `आंख लागू करें जो eyeliner के समान रंग है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
किशोरों के लिए सौंदर्य सुझावकिशोरों के लिए सौंदर्य सुझाव
चीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्सचीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्स
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
सितारों की तरह आंखों की छाया का उपयोग कैसे करेंसितारों की तरह आंखों की छाया का उपयोग कैसे करें
घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करेंघर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
मेकअप अप जालमेकअप अप जाल
» » Eyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करें
© 2022 TonMobis.com