पैराकेट्स की मुख्य बीमारियां क्या हैं

पैराकेट्स की मुख्य बीमारियां क्या हैं

सब जानवरों

वे जोखिम का सामना करते हैं बीमार हो और पीड़ित हैं acñón जो उन्हें अधिक या कम डिग्री के लिए भेज सकते हैं। यह भी मामला है तोता residésustancias में सबसे आम passsos में से एक, कि विविध denños और परजीवी से प्रभावित किया जा सकता है। जब भी हम कुछ देखते हैं लक्षण हमारे पालतू जानवर में, हमें जाना होगा मैं पशु चिकित्सा हमारे अनुमानित जानवर के साथ क्या हो रहा है इसका निदान करने और उपयुक्त उपचार का प्रशासन करने के लिए। Animales.sitio2.xyz você के इस आलेख के साथ आप एक विचार प्राप्त कर सकते हैं कि केवल पैराकेट के मुख्य डिनोस।

  • गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल कैटरर

यह तब होता है जब बड्डी में प्रवेश होता है मिलाया भोजन या अवांछित हरी भोजन . पास्सारो उदास है, छाती के ऊपरी हिस्से को बहुत आराम से, बैंगनी या बैंगनी रंग प्रस्तुत करता है, पंख पहुंचे और खाने से रोकते हैं, लेकिन वे बहुत जुनून से पीते हैं। यह डोएनिया लगभग 3-5 दिन तक रहता है और, दुर्भाग्यवश, सनकी है और पैराकेट मर जाता है। उससे बचने के लिए, हमें स्वच्छ जानवरों और अच्छी तरह से धोए गए सलाद के सम्मानित ग्रोन के हमारे जानवर को खिलाना होगा।

  • दमा

    क्रोनिक डोनोला जो विशेषता है सांस लेने में कठिनाई . इसे ठीक करना मुश्किल है (कभी-कभी असंभव भी), लेकिन आमतौर पर इसका परिणाम मृत्यु में होता है। पैराकेट को टायर करना महत्वपूर्ण है, ताकि वह अधिक शांति से सांस ले सके।

  • ब्रोंकाइटिस

    मनुष्यों के मामले में, यह एक सवाल है वायुमार्ग को कवर करने वाली ब्रोन्कियल ट्यूब और श्लेष्म झिल्ली . यह जीवाणुओं, पीओ आदि द्वारा पैदा किया जा सकता है। संदूषण से बचने और ड्राफ्ट के बिना हवादार जगह में डालने के लिए अन्य नमूनों से अलग होना जरूरी है।

  • मिरगी

    यह स्थिति युवा नमूनों में आम है, और यह पहचानना संभव है कि क्यों पैराकेट बहुत हैं संशोधित , वे पिंजरे के चारों ओर घूमते हैं और लकड़हारा हो जाते हैं, जो उन्हें कूदने और उड़ने से रोकता है। यह एक उत्साही डूनी है।

  • भंग




    यह पैदा करता है कुछ हड्डी का तोड़ आमतौर पर पंख या पैर। आम तौर पर, हमने कोई जटिलता का अनुमान नहीं लगाया, लेकिन हड्डी का अधिक वेल्डिंग पैराकेट मैनको छोड़ सकता है।

  • Paratifose

    जब इस डोनी द्वारा पैराकेट संक्रमित होते हैं वे खुशी खो देते हैं वे गायन बंद कर देते हैं, वे अपनी आंखें बंद रखते हैं और अन्य लक्षणों के साथ तेजी से सांस लेते हैं। उन्हें अलग करना आवश्यक होगा, लेकिन दुर्भाग्यवश, वे मरने के लिए बहुत कम लेते हैं।

  • पार्टी

    यह के बारे में है दरिंदा स्वच्छता के कारण इन पक्षियों के पंखों के नीचे बहुत छोटा है। मुख्य लक्षण दंडित दर्द और तथ्य यह है कि कीट बेचैन हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पैराकेट्स की मुख्य बीमारियां क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • युक्तियाँ
    अगर आपको लगता है कि आपकी बडी बीमार है, तो उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैंबिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैं
    एक फिंच की देखभाल कैसे करेंएक फिंच की देखभाल कैसे करें
    एक बडी की देखभाल कैसे करेंएक बडी की देखभाल कैसे करें
    मेरा पेपिल्लरो पैराकेट खाना नहीं चाहता हैमेरा पेपिल्लरो पैराकेट खाना नहीं चाहता है
    मेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनेंमेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनें
    अपनी बडी कैसे खोजेंअपनी बडी कैसे खोजें
    पैराकेट्स: परजीवी बीमारियांपैराकेट्स: परजीवी बीमारियां
    Budgies के प्रजनन के लिए रंगों का चयनBudgies के प्रजनन के लिए रंगों का चयन
    घरेलू कुत्तों में सबसे आम बीमारियां क्या हैंघरेलू कुत्तों में सबसे आम बीमारियां क्या हैं
    जानवरों की बीमारियों को कैसे रोकेंजानवरों की बीमारियों को कैसे रोकें
    » » पैराकेट्स की मुख्य बीमारियां क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com