एक फिंच की देखभाल कैसे करें

एक फिंच की देखभाल कैसे करें

tentilhón यह एक तरह का है pássaro विदेशी, काफी छोटा और हाल के दिनों में यह एक बन गया है साथी जानवर आम। यह विशेषता है- और इसके तीव्र लाल रंग के लिए जो अन्य रंगों के धब्बे के साथ अपने ग्रे पंख के साथ विरोधाभास करता है। एक होने के नाते पक्षी अन्य देशों से, हमेशा ज्ञात नहीं ध्यान ये ये Pássaros उन्हें आराम से और समस्याओं के बिना रहने की जरूरत है। यदि आपके पास घर के कुछ सम्मान के जानवर के रूप में हैं, तो animales.sitio2.xyz में हम दिखाते हैं एक तम्बील की देखभाल कैसे करें.

पहली बात यह है कि हमें ध्यान में रखना चाहिए कि तम्बिलोन सोव्स ग्रेग्रायस और, कम से कम, उन्हें अपने सीई के जासूसी के साथी की जरूरत है इसलिए वे खुश महसूस करते हैं इस तरह, जब हमारे सम्मानित जानवर को खरीदते हैं, तो यह केवल एक प्रति के साथ पर्याप्त नहीं होगा, लेकिन कम से कम उनमें से कुछ।

  • अपने भोजन के लिए, इसे अपने भोजन के आधार पर मिलाएं, और सबसे आम, खरीद लें बडी मिश्रण . कुछ विशेषज्ञ तम्बिल के आहार को पूरा करने के लिए और अधिक और बेहतर खाने के लिए, इस प्रकार के मिश्रण में अधिक अल्पास्टा जोड़ने की सलाह देते हैं।

  • पहले दिनों में हमारे पास घर पर इन पैसारोस हैं, टेंटिल्हॉन को बहुत जरूरत है शांति अपनी नई आदत को पहचानने में सक्षम होने के लिए। ताकि वे लोगों के लिए उपयोग करें और उन्हें आत्मविश्वास दें, मुझे उनसे धीरे-धीरे बात करने की ज़रूरत है, थोड़ी सी सीटी करें और धीरे-धीरे उनसे संपर्क करें।

  • हमें भी एक चुनना होगा पिंजरा पर्याप्त है कि हमारे अनुमानित जानवर केवल तैर सकते हैं और आराम से रह सकते हैं। विशेष रूप से जब आपके पास 2 से अधिक नमूने होते हैं, तो हमें सभी तम्बू के लिए पर्याप्त पिंजरे का चयन करना होता है।




  • एलिया एम एक और हिस्सा, इन छोटे passsos adore पानी में छिड़काव . इस तरह, हमें कुछ कंटेनर रखना चाहिए जिसमें वे गीले हो सकते हैं और उन्हें हर दिन पानी में बदल सकते हैं, क्योंकि यदि उनके पास एक और पानी का छेद होता है, तो वे वहां भी पीते हैं।

  • इसी तरह, एक सही और लगातार करने के लिए भी आवश्यक होगा पिंजरे सफाई सेवा हमारे छोटे पालतू जानवरों का।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक फिंच की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • युक्तियाँ
    अपने पालतू जानवर का ख्याल रखें ताकि यह यथासंभव स्वस्थ रह सके।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)
    एक अंग्रेजी शॉर्टएयर बिल्ली की देखभाल कैसे करेंएक अंग्रेजी शॉर्टएयर बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    एक schnauzer की देखभाल कैसे करेंएक schnauzer की देखभाल कैसे करें
    बीएम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करेंबीएम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    एक कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करेंएक कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करें
    एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करेंएक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    » » एक फिंच की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com