पैराकेट्स में पतंग कैसे ठीक करें

पैराकेट्स में पतंग कैसे ठीक करें

के कण

सूक्ष्म परजीवी, केवल मंगेतर के लिए जिम्मेदार हैं, पैराकेट्स में सबसे अधिक बार-बार डोननलस में से एक है। इन पतंगों को प्रभावित करने वाले सभी पतंगों में से सबसे आम कहा जाता हैKnemidocoptesजो एक प्रकार के डोनेला को लोकप्रिय रूप से " चोंच और पैरों की खरोंच "मुझे पता है कि जानवरों के इस आलेख में डोनिया का पता लगाने के लिए कैसे करें। Sitio2.xyz हम समझाते हैं कैसे budgies में पतंगों को ठीक करने के लिए.

  • घरेलू उपचार

परंपरागत रूप से, चाय-अगर घास के साथ रगड़ दिया पैराफिन तेल (या उसमें असफल, जैतून) एक स्टॉप के साथ। सबसे आम है कि कानों के लिए सूती घासों का उपयोग करना, पतंगों को "डूबने" और स्काब को नरम करने के प्रयास में।

कुछ मामलों में doenía के प्रारंभिक चरणों में थोड़ा फैला, कम या ज्यादा प्रभावी हो सकता है आम तौर पर एक बहुत लंबे períodoón के लिए पूरी तरह से obliterating लक्षण या कम करने,।

हालांकि, भूमि के देवताओं, भले ही वे पैसारो के लिए अपेक्षाकृत निर्दोष हैं, फिर भी प्रभावशीलता की कमी के कारण सिफारिश की जाती है। परामर्श करने का सबसे अच्छा तरीका मैं पशु चिकित्सा पसंद का, एक विशेषज्ञ में विदेशी जानवरों.

  • Agar के साथ उपचार




    यह पशु चिकित्सकों द्वारा निर्धारित उपचार है जो पैराकेट के आलोचकों को खत्म करने में वास्तव में प्रभावी है। इसे से लागू किया जा सकता है सामयिक रूप घास पर, एक आवेदन करके मरहम प्रभावित क्षेत्रों में। आम तौर पर, इन क्रीमों में आमतौर पर सल्फर होता है, जो पतंग को मारता है, और त्वचा के पुनर्जागरण यौगिकों को मारता है।

    एक और उपचार के रूप में जाना जाता था स्पॉट-ऑन , यह कीटनाशक especialífico की एक बूंद के लिए मिलकर कर रहा है सामान्य रूप से Ivermectin, एक पक्षी की त्वचा पर के रूप में बिल्लियों और कुत्तों में antiparasitic pipettes साथ किया जाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे budgies में पतंगों को ठीक करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के कान में पतंग - लक्षण और उपचारकुत्ते के कान में पतंग - लक्षण और उपचार
    कुत्तों में पतंग - लक्षण, संक्रमण और उपचारकुत्तों में पतंग - लक्षण, संक्रमण और उपचार
    कुत्तों में खरोंच - लक्षण, उपचार और संक्रमणकुत्तों में खरोंच - लक्षण, उपचार और संक्रमण
    घरेलू उपचार के साथ कुत्तों के खरोंच का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ कुत्तों के खरोंच का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास टिक हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास टिक है
    घरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में खरोंच - लक्षण और उपचारबिल्लियों में खरोंच - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में पतंग के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में पतंग के लिए घरेलू उपचार
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज करने के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में खरोंच का इलाज करने के लिए घरेलू उपचार
    » » पैराकेट्स में पतंग कैसे ठीक करें
    © 2022 TonMobis.com