कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं

हम सम्मान के हमारे जानवर की पूजा करते हैं, जिसके साथ हम बहुत समय साझा करते हैं। यही कारण है कि, जब हम आपको देखते हैं घायल और उदासीन

हम आपके सौदे के साथ तुरंत एक महत्वपूर्ण पुन: असेंबली के साथ चिंता करते हैं कि यह निर्धारित करने के लिए कि वास्तव में कुछ गंभीर हो रहा है या नहीं। ऐसे कई डिनोस हैं जो हमारे कुत्ते को प्रभावित कर सकते हैं दिन यह सबसे गंभीर है, और यदि समय पर इलाज किया जाता है तो यह जानवर की मौत का कारण बन सकता है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम कुछ महत्वपूर्ण सिग्नल दिखाते हैं ताकि आप जान सकें अगर आपके पिल्ला दिन है और दिन के साथ कुत्ते की देखभाल करने के लिए आपको आगे बढ़ना चाहिए।

  • एक दिन क्या है

ए के एक दिन पर खतरनाक वायरस जो कुत्तों और अन्य पशु प्रजातियों को प्रभावित करता है। यह एक वायरल दवा है जो मनुष्यों में खसरा या चिकनपॉक्स के समान है, जो जानवरों, विशेष रूप से पिल्ले और बड़े कुत्तों को काफी प्रभावित करती है, जो अधिक जटिल हो सकती हैं।

हालांकि एक है दिन के खिलाफ टीका कई जानवर अभी भी इस वायरस के लिए कमजोर हैं जो दुनिया में फैल रहा है।

एक दिन क्या है
  • यह कैसे प्रसारित किया जाता है?

    एक वायरस होने के नाते, संपर्क के माध्यम से संपर्क के रूप में संक्रमित जानवरों के प्रवाह में बह गया , पानी या भोजन जो उनके द्वारा खाया गया था सहित। डोएनिया और हवा के माध्यम से यात्रा करने में सक्षम है, तो यह सामान्य रूप से contaggio का एक और रूप है।

    एक बार जानवर के शरीर में, वायरस को सेतेने के लिए 14 से 18 दिनों के बीच लगता है, इस समय भी यह पहले लक्षण पेश करने के लिए खाता है।

  • दिन के लक्षण

    यह पता लगाने की कुंजी है कि क्या हमारे सम्मान का पशु बुरी तरह से है, हमेशा एटोनोन के साथ निरीक्षण करें उसका व्यवहार . दिन के मामले में बहुत स्पष्ट लक्षण हैं, कि डोनी के अग्रिम के साथ, कुत्ते के शरीर के विभिन्न हिस्सों पर श्वसन, आंतों, त्वचा और तंत्रिका विज्ञान पर हमला कर रहा है।

  • बुखार जो संक्रम के 6 दिन बाद प्रकट हो सकता है। संक्रमण गायब होने के कारण यह गायब हो जाता है और फिर से दिखाई देता है।
  • उदासीनता , भूख और कमजोरी का नुकसान, कुत्ता अब सामान्य रूप से सक्रिय नहीं है।
  • पानी की खपत में कमी, जिससे निर्जलीकरण होता है। इस बिंदु पर, आपके पास जानवर को पशुचिकित्सा में ले जाने का कारण होगा, हालांकि अन्य लक्षण जो एक दिन को अधिक स्पष्ट रूप से इंगित करते हैं।
  • मुख्य श्वास की समस्याएं, जैसे खांसी, सांस लेने में कठिनाई और हरी नाक स्राव।
  • आंतों की समस्याएं जैसे स्थिर और पीले दस्त और उल्टी।
  • Conjuntivitiso गुब्बारा secreóel।
  • उसकी त्वचा पर एरूपन और उसके पैरों की युक्तियों की सख्तता।
  • टिक्स, आवेग और पक्षाघात के सबसे गंभीर मामलों में।
  • दिन का निदान कैसे करें?

    दिन के पहले लक्षण कई डिनोस को इंगित कर सकते हैं, लेकिन यह निर्धारित करने का एक तरीका है कि यह वायरस या कोई अन्य संक्रमित है या नहीं आंखों के स्राव का विश्लेषण conjunctivitis द्वारा उत्पादित। श्वास की समस्याएं और पैरों की युक्तियों की सख्तता महत्वपूर्ण लक्षण हैं जो आमतौर पर दिन को इंगित करते हैं, हालांकि निदान की पुष्टि के लिए परीक्षण हमेशा किया जाता है।

    दिन का निदान कैसे करें?
  • दिन के साथ कुत्तों का इलाज

    उच्च गुरुत्वाकर्षण क्षति के एक दिन पर उसके पास विशेष उपचार है वह व्यक्ति जो पशु चिकित्सक संकेत देते हैं और उन लक्षणों के मेडिकॉन को लागू करते हैं जो वॉन प्रकट होते हैं और कुत्ते को डोनेना के खिलाफ अपनी सुरक्षा विकसित करने की अनुमति देते हैं। डोनिया द्वारा उत्पन्न संक्रमण से लड़ने के लिए एंटीबायोटिक दवाएं विटामिन की खुराक और दवाएं हैं जो कि कण-विशिष्ट लक्षणों से छुटकारा पाने के लिए केवल सिनोमिकोज के मामले में सामान्य उपचार करती हैं।




    पहले दिन पता चला है, जीवन की उम्मीदों की बेहतर बेहतर है कुत्ते के लिए, इस प्रकार वायरस को आगे बढ़ने और अपरिवर्तनीय न्यूरोलोफिनिडाड क्षति का कारण बनने से रोकता है। जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक के पास जाना बहुत महत्वपूर्ण है, अगर आपके कुत्ते को दिन के खिलाफ टीका नहीं किया गया है और इसके अस्तित्व के संदेह, या यदि इसे किसी अन्य संक्रमित जानवर के साथ उजागर किया गया है।

    यदि आपके कुत्ते को इस वायरस का निदान किया गया है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारे लेख को दिन के साथ कुत्ते की देखभाल करने के बारे में पढ़ें।

  • दिन से कैसे रोकें

    किसी भी डोएनिया से पहले, सबसे अच्छा उपकरण हमेशा prevenón है, और दिन के मामले में एक सौदा करने के लिए संभव है समय पर टीकाकरण . कुत्ते को 6 से 8 सप्ताह के बीच के दिन पहली बार टीकाकरण किया जाना चाहिए, और हर साल टीका की छवि में परिवर्तन प्राप्त करना चाहिए।

    यदि आप अपने कुत्ते को गर्भवती होना चाहते हैं, तो ऐसा करने से पहले सबसे अच्छी चीज टीकाकरण के दौरान टीकाकरण करना है, और इस तरह आप स्तनपान के दौरान टीकाकरण विरोधी निकायों को कुत्तों को भेज देंगे।

    कभी भी कुत्ते को मैदान में न लें या इसे प्राप्त करने से पहले अन्य जानवरों के संपर्क में रखें सभी टीके , खासकर दिन, क्योंकि वह अपने जीवन को जोखिम में डाल पाएगा।

    दिन से कैसे रोकें
  • दिन के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

    अगर आपके कुत्ते को इस स्थिति का निदान किया गया है या यदि उसे संदेह है कि वह इससे पीड़ित है, तो उसके पास कुछ सबसे लगातार प्रश्न हैं जो वह निश्चित रूप से पूछेंगे, इसलिए, हम आपको कुछ जवाब कैसे देते हैं:

  • एक दिन और मनुष्यों के लिए प्रेषित? ओह, यह दिन मनुष्यों के लिए एक संक्रामक वायरस है, लेकिन अन्य जानवरों के लिए।
  • अगर घर पर मेरे कई बच्चे हैं और उनमें से एक दिन है, क्या वह बाकी कुत्तों के साथ मिल सकता है? ओह, अगर कुत्तों में से एक दिन में होता है, तो इसे तुरंत अलग किया जाना चाहिए और बाकी जानवरों से अलग घर में अलग किया जाना चाहिए, जहां उनके पास दूसरी शंकु तक पहुंच है, क्योंकि यह एक बहुत संक्रामक डनी है। यह बहुत अच्छी तरह से साफ करना चाहिए और कीटाणुशोधक और पानी sanitária के साथ क्षेत्र जहां कुत्ता था और पूरे घर को अन्य जानवरों को संक्रमित होने से रोकने के लिए।
  • क्या मेरे पिल्ला को दिन के होने के सभी लक्षण होने चाहिए? हालांकि, प्रत्येक कुत्ता विभिन्न लक्षण विकसित कर सकता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि यह दिन के संकेतों का पता लगाता है, तो अपने कुत्ते को जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक के पास ले जाएं।
  • मुझे कैसे पता चलेगा कि पिल्ला जीवित रहेगी? यह कुछ ऐसा है, दुर्भाग्य से, यह जानना संभव है। प्रत्येक कुत्ता चिकित्सा उपचार के लिए अलग-अलग प्रतिक्रिया देता है और कई लोग इस डोनेना से ठीक हो जाते हैं। जानवरों की मदद करने के लिए पशुचिकित्सा के संकेतों का पालन करना बहुत महत्वपूर्ण होगा।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो है
    क्या मेरे कुत्ते में फ्लू हो सकता है?क्या मेरे कुत्ते में फ्लू हो सकता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    कैनाइन Parvovirusकैनाइन Parvovirus
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    दिन के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करेंदिन के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    दिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करेंदिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com