कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता निरस्त हो रहा है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता निरस्त हो रहा है या नहीं

एक कुतिया पकड़ने के लिए जीवन को अपने पिल्ले खोने के लिए, एक परिस्थिति में खो सकता है सहज गर्भपात . यदि यह नुकसान गेस्टोनॉन के पहले हफ्तों के दौरान होता है, तो यह हो सकता है कि आपके शरीर को फिर से फेंक दिया जाए। यह जानना महत्वपूर्ण है कि इन वांछित गर्भपात जल्दी पता लगाने के लिए कैसे होते हैं, अपने पालतू जानवरों के कल्याण के लिए कुछ समाधान ढूंढें और प्रजनन क्षमता की संभावित समस्याओं का पता लगाएं। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता निरस्त हो रहा है या नहीं.

जब यह आता है पिल्ले के अचानक नुकसान यह गर्भपात है। एक कठिन कुतिया (हार्ड vocêcuánto umComo हम गर्भावस्था एक कुत्ते के लिए) 63 और 67 दिनों के बीच औसत के गर्भावस्था - कि além, कुत्ते, TeNeRa अधिक से अधिक या भ्रूण की संख्या कम के आकार के आधार। खाया एक चिहुआहुआ दो पिल्ले हो सकता है, और पादरी FEMEA alemon, बंधे-आठ।

एक गर्भवती महिला के पेट में, एक बहुत नाजुक ब्रह्मांड है जिसे असंतुलन होने पर खतरे में डाल दिया जा सकता है।

  • गेस्टोन रासायनिक और संतुलन रीकाकोनो की एक जटिल प्रणाली को बनाए रखता है जो फर्न को भोजन पाने और कैरीबियाई शव को विकसित करने की अनुमति देता है। इसके बारे में कुछ जानना महत्वपूर्ण है एक कुतिया की तरह एक gestaun की तरह :

    पहले हफ्तों के दौरान भ्रूण गर्भाशय की दीवारों पर अपनी वृद्धि को समाप्त करने के लिए जारी रहता है - ये भ्रूण पूरी तरह से मातृभाषा पर निर्भर है और इसके पूर्ण रासायनिक और जैविक संतुलन के लिए ताकि वे बिना किसी समस्या के विकसित हो सकें। भ्रूण के जीवित रहने के लिए किसी भी modificañóel एक छोटे से आराम में मां का गर्भ बन जाएगा।

    उम में अगर आपका कुत्ता जिंदा है तो हम खुश होने के लिए कैसे गिनते हैं।

  • के दौरान प्रक्रिया का दूसरा भाग जब सबकुछ अधिक नाजुक हो जाता है तो गैस्टनॉन का। पेट में भ्रूण की वृद्धि तेज हो जाती है और, 30 वें दिन, मुख्य अंगों का विकास होता है, कोरोन आर्ननाम को हराया जाता है।

    यह गेस्टोनन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण क्षण है और वह क्षण है जिसमें गर्भपात और विचारधारा का जोखिम है। अगर गर्भपात गर्भावस्था के पांचवें सप्ताह से पहले होता है, तो यह हो सकता है शरीर फर्न reabsorbs , ताकि यह मात्रा में दर्ज हो जो कि कुतिया के पेट में दिखाई देगी।




  • जब ऐसा होता है शुरुआती टन रूप की भ्रूण मृत्यु , कुतिया की गर्भावस्था अनजान हो सकती है और हानिरहित हो सकती है। यह अक्सर होता है कि इससे पहले कि आप जानते हैं कि आपका कुत्ता गर्भवती है, ये गर्भपात होता है। भ्रूण के इन समयपूर्व नुकसान आमतौर पर बांझपन की समस्याओं से समझाया जाता है, हालांकि कुछ गर्भपात हुआ है, गैस्टनॉन जारी रख सकता है।

    कई फर्नों की मौत कई बार गर्भावस्था का अंत है - भ्रूण का विकास जारी रह सकता है और कुछ पिल्लों का जन्म गेस्टोन काल के अंत में होता है।

  • सहज गर्भपात और अधिक दर्दनाक और दृश्यमान जब कुत्ता gestañóo के पांचवें सप्ताह से पीड़ित है। सबसे स्पष्ट संकेत है कि कुछ ठीक है की उपस्थिति है प्रचुर मात्रा में रक्तचाप . यह फ्लिपिसा भी एक हरे रंग का भूरा स्वर, मातृ प्लेसेंटा का ठेठ रंग है। इस रक्तस्राव में आपके कुत्ते के शरीर द्वारा निष्कासित भ्रूण शामिल हो सकते हैं।

    अचानक रक्त का एक हिस्सा पेट का अनुबंध। यह संकुचन बहुत दर्द और असुविधा का कारण बनता है - यहां तक ​​कि इन बाहरी लक्षणों, एक कुतिया जो गेस्टोनो के अंतिम हफ्तों में बाधा डालती है अक्सर बीमार महसूस करती है। अन्य लक्षणों के साथ बुखार, भूख की कमी, थकावट, अवसाद, निर्जलीकरण, दस्त और उल्टी हो सकती है।

  • गर्भावस्था के अंतिम चरण में सहज गर्भपात का सबसे आम कारण ए के लिए है हार्मोनल असंतुलन कुतिया के पेट में। एक बैक्टीरिया कहा जाता हैब्रूसिला कैनिसयह एक कारण है जो अप्रत्याशित गर्भपात कर सकता है, खासकर पशु आश्रयों में। इसके अलावा, एक और परजीवी कहा जाता हैNeospora caninumवह पानी, दूषित भोजन और कुछ कवक में है जो हमारे कुत्ते में गर्भपात कर सकता है।

    इस तरह, अपने पालतू जानवरों में बैक्टीरिया और परजीवी की रियो की निगरानी करें, और एक सिफारिश करें रक्त परीक्षण उन्हें जल्दी से पहचानने के लिए। यदि आपको संक्रमण के कारण गर्भपात हुआ है, तो आपको तुरंत इलाज करना होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी कुतिया निरस्त हो रही है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा चिगुआगुआ एक बड़ा कुत्ता के साथ pregged हैमेरा चिगुआगुआ एक बड़ा कुत्ता के साथ pregged है
    गाटा पारिगी दो मृत पिल्लेगाटा पारिगी दो मृत पिल्ले
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश गर्भवती है या नहीं
    एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है या नहीं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता निरस्त हो रहा है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com