कुत्ते पायमेट्रा के उपचार के रूप में

कुत्ते पायमेट्रा के उपचार के रूप में

कैनाइन पायमेट्रा

यह आमतौर पर उन्नत उम्र या युवा महिलाओं के बिच में दिखाई देता है जिन्हें कुछ गर्भनिरोधक उपचार प्राप्त हुआ है या अनियमित सीओओ है। सबसे गंभीर समस्याओं में से एक क्योंकि इसका इलाज जल्दी से घातक हो सकता है। लक्षणों की पहचान करने के बाद, आपको चाहिए पशुचिकित्सा के लिए जल्दी जाओ doeny का निदान करने के लिए और जल्द से जल्द उचित उपचार करने के लिए। यदि आपका कुत्ता हाल ही में उदास है या योनि के माध्यम से पुस जारी किया जाता है, तो उसे यह समस्या हो सकती है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम voce दिखाते हैं कैनाइन पायमेट्रा के उपचार की तरह और इस डॉनना को कैसे रोकें।

  • कैनिन पायमेट्रा का निदान कैसे किया जाता है?

यदि आप अपने कुत्ते में पायमेट्रा के किसी भी लक्षण का पता लगाते हैं, तो पशु चिकित्सक के पास जल्दी से जाएं। जब आप वहां हों, तो एक श्रृंखला डोनी का निदान करने के लिए परीक्षाएं . आमतौर पर, नैदानिक ​​निदान पूरे कुतिया और pyometra खुला गर्दन के मामलों में योनि secreñón का विश्लेषण, और realizañón परीक्षण और परीक्षाओं का निश्चित निदान प्राप्त करने के लिए की समीक्षा पर आधारित है। इस प्रकार, पशुचिकित्सक को एक बनाना चाहिए रेडियोग्राफ़ यह देखने के लिए कि क्या संक्रामक ओन ओ के कारण एक सजातीय द्रव्यमान है, अपने कुत्ते के पेट का। ऐसा हो सकता है कि इस परीक्षा की छवियां पूरी तरह से स्पष्ट हैं और एक की आवश्यकता है अल्ट्रासाउंड.

रेडियोग्राफी और अल्ट्रासाउंड के एलेम, पशुचिकित्सा के लिए एक हेमेटोलॉजी प्रदर्शन करेंगे leukos की संख्या को मापें और पता लगाएं कि क्या वे बढ़ गए हैं, क्योंकि उनकी वृद्धि कैनाइन पाइरोमेट्रा के परिणामों में से एक है।

अपने कुत्ते के शरीर के अन्य भागों को प्रभावित किया pyometra के राज्य avanñado और पशु चिकित्सा थिंक है कि हो सकता है, या यहाँ तक का विश्लेषण और मूल्यांकन करने के लिए अन्य doenños, विश्लेषण और seroma निदान जटिल और Seron सबूत के अन्य प्रकार से बना करने के लिए नेतृत्व यूरिया और क्रिएटिनिन, योनि ट्यूमर, ग्लूकोज स्तर आदि का अस्तित्व

  • कुत्ते पायमेट्रा का उपचार

    डोनेना का पता लगाने का लक्ष्य, कैनाइन पायमेट्रा का इलाज करने के लिए उपयोग किया जाने वाला सबसे आम उपचार सर्जिकल उपकरण . इस शल्य चिकित्सा उपचार में शामिल हैं अंडाशय और गर्भाशय को हटा दें . इस ऑपरेशन के साथ, आपका कुत्ता गर्भवती होगा। हालांकि, यह एकमात्र उपचार है। कुत्ते के युग में Funñón, doenía की गंभीरता और मालिक एक कुत्ता है कि खेल सकते हैं, उपचार के अन्य तरीकों का इस्तेमाल किया जा सकता है और सर्जरी से बचने होगा।

    सर्जरी के विकल्प सॉन: गर्भाशय (बिना उत्तेजना के) या एंटीबायोटिक उपचार के cirrusinergic lavage। हाल के वर्षों में सिंथेटिक प्रोस्टाग्लैंडिन (पीजी) एफ 2 आवेदन के आधार पर एक नया उपचार करने की कोशिश की गई है, जिसने अच्छे नतीजे दिए हैं। इस उपचार का नुकसान यह है कि, पहले आवेदन के दौरान, दुष्प्रभाव बिट्स में होते हैं, जैसे उल्टी या पेट की असुविधा। हालांकि, यह उपचार डोनेना के साथ सभी कुत्तों पर लागू किया जा सकता है। बंद गर्दन पायमेट्रा के मामले कुछ सीमाएं प्रस्तुत करते हैं, और डोएनिया की बहुत गंभीर स्थितियों में उनका इलाज सर्जरी से किया जाना चाहिए। धीमी पीजी और पहले परिणामों का उपचार पहले आवेदन से 48 घंटों के बाद देखा जाना चाहिए, इसलिए यह गंभीर स्थिति में महिलाओं के लिए पर्याप्त उपचार है।




    कुत्ते के पायमेट्रा मामले और इसकी स्थिति के मामले में, पशुचिकित्सा एक उपचार या दूसरे के लिए चयन करेगा, अपने कुत्ते को अपने आप कभी नहीं मानें।

  • कैनाइन पायमेट्रा को कैसे रोकें

    कैनाइन पायमेट्रा कुछ विचारों पर विचार करके इसे टाला जा सकता है। इनमें से पहला गर्भ निरोधक उपचार या विशिष्ट मामलों में उपयोग को खत्म करना है, क्योंकि आपके कुत्ते में उत्पादित दुष्प्रभाव भी आपके जीवन को समाप्त कर सकते हैं। का एक और तरीका पायमेट्रा को रोकें और postpartum के समय, पशुचिकित्सा द्वारा किए गए जानवर की प्रजनन प्रणाली के संपूर्ण नियंत्रण करने के लिए।

    यदि आपकी मादा में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था होती है, तो पूरी तरह से संशोधन करने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाओ, क्योंकि वह कुत्ते पायरोमेट्रा के साथ हो सकती है। और आखिरी ओप्रॉन के रूप में, सबसे प्रभावी तरीके से अपनी कुतिया को रोकने के तरीके को रोकने के तरीके में यह पिल्ले हो सकता है, कि खोज इंजन और असंभव है जिसमें पाइमेट्रा है। हालांकि, अपने कुत्ते के लिए सबसे ज्यादा संकेत दिया गया है और सही निर्णय लेने के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैनाइन पायमेट्रा के उपचार की तरह हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के खुले पायमेट्रा का इलाज करने के लिए प्रोस्टाग्लैंडिन का प्रयोग करेंमेरे कुत्ते के खुले पायमेट्रा का इलाज करने के लिए प्रोस्टाग्लैंडिन का प्रयोग करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहीं
    कुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचार
    कुत्तों में उदारता - कारण और उपचारकुत्तों में उदारता - कारण और उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो है
    कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षणकुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण
    मूक उत्साह क्या हैमूक उत्साह क्या है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास पाइमेट्रा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास पाइमेट्रा है या नहीं
    कुत्ते leishmaniasis के लक्षणकुत्ते leishmaniasis के लक्षण
    बिट्स में पिओमेट्राबिट्स में पिओमेट्रा
    » » कुत्ते पायमेट्रा के उपचार के रूप में
    © 2022 TonMobis.com