कुत्ते leishmaniasis के लक्षण

कुत्ते leishmaniasis के लक्षण

लीशमनियासिस यह एक डोनिया है जो परजीवी के कारण आपकी कोकी को प्रभावित कर सकता हैलीशमैनिया.यह एक मच्छर और के काटने से फैलता है géneroPhlebotomus é ऊना doenía जो अत्यंत गंभीर और घातक सायन एक पुरानी doenóla queón इलाज tiempo.Se का पता चला है हो सकता है, लेकिन उसकी Petón अन्य जानवरों और यहां तक ​​कि करने के लिए यह संचारित कर सकते हैं के रूप में लोग। Animales.sitio2.xyz में हमें आपको बताना है कि कैनाइन leishmaniasis के लक्षण।

लीशमनियासिस é मौसमी और स्थानिक doenñla कि, ऐसा क्षेत्र है जहां अपने पालतू जानवरों, Tenera अधिक होने की संभावना, उदाहरण के लिए उस पर contraí Habera अधिक संभावना है कि उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र यदि आप उच्च आर्द्रता और बहुत गर्म के साथ स्थानों में रहते रहते हैं पर निर्भर करता है।

यह सौदे की एक समस्या है जो आपके पालतू जानवर और मालिक के लिए भी बहुत मुश्किल हो सकती है, इसलिए आपको धीरज रखना चाहिए और ध्यान रखें कि आपको इलाज की ज़रूरत है लक्षणों से छुटकारा पाने के लिए, और इलाज के बाद प्रकोप को रोकने के लिए आपको अपने पालतू जानवरों पर निरंतर जांच करनी होगी।

Leishmaniasis एक इलाज है और आपको यह समझना चाहिए कि यहां तक ​​कि अगर आपके पालतू जानवर को उपचार मिलता है, तो इसका मतलब है कि रोगी को विस्फोट होता है। यदि आपके साथी के पास लीशमैनियासिस है, तो यह आजीवन होगा और आपको निरंतर चिकित्सा निगरानी की आवश्यकता होगी, और यह एक तथ्य है कि आपको प्यार और जिम्मेदारी के साथ स्वीकार करना होगा।

  • यह जानने के लिए कि क्या आपके साथी को लीशमैनियासिस से पीड़ित होना चाहिए, विभिन्न लक्षणों से अवगत होना चाहिए। यह नुकसान आपके प्यारे जानवर की मौत, उपचार प्राप्त करने और बाद में नियमित नियंत्रण का कारण बन सकता है। यह क्षति कटनी हो सकती है, जो कि गुर्दे और यकृत प्रभावित होने पर त्वचा और आंतों को प्रभावित करती है। Leishmania प्रभावित कर सकते हैं किसी भी उम्र या राइया के साथ इस प्रकार, कोई भी कुत्ता इस डॉनना का सदस्य हो सकता है।

    यदि आप इनमें से कुछ संकेतों को देखते हैं, तो सबसे अधिक अनुशंसा की जाती है अपने पशुचिकित्सक के पास तुरंत जाओ इसका परीक्षण करने और उचित निदान करने के लिए विश्वास का। यदि आप सिर पर या कान के किनारे पर अल्सर दिखाई देते हैं, या गुब्बारा सूजन हो जाता है, तो यह हो सकता है Leishmaniasis के लक्षण.

  • यह जांचने के लिए कि क्या आपके पालतू जानवर के पास लीशमैनिया है, आप भी एहसास करने के लिए खाएंगे अधिक लक्षण असामान्य नाखून विकास, घाव कि चंगा कभी नहीं, cabeía, दस्त में रूसी और बालों के झड़ने की उपस्थिति और मुहाना रक्त मूत्र में के रूप में। लेकिन नैदानिक ​​संकेत इससे दूर जा सकते हैं, क्योंकि आपका साथी ऐसी समस्याओं से ग्रस्त हो सकता है जैसे कि:

  • कंजाक्तिविटिस
  • मांसपेशी एट्रोफी, विशेष रूप से चेहरे में (एक निश्चित उदासी के साथ)
  • थकान
  • वजन घटाने
  • दुर्बलता
  • हल्का करो
  • लैगड़ापन
  • जिल्द की सूजन
  • बुखार
  • नाक रक्तस्राव
  • गर्भाशय में और पैरों के आंतरिक भाग में लिम्फ नोड्स के आकार में वृद्धि करें
  • पेट की इग्निशन



  • अगर आपके रोगी को सिफारिश में उल्लिखित लक्षणों में से कोई भी है, तो जितनी जल्दी हो सके डॉक्टर के पास जाओ। आपका पशुचिकित्सा एक होगा संक्रामक की उपस्थिति का पता लगाने के लिए सरल परीक्षण - यदि परिणाम सकारात्मक है, तो यह सबसे अधिक परीक्षा होगी ताकि डोएनिया का निदान निश्चित हो। यदि पता लगाने योग्य पता लगाया गया सिग्नल बहुत उन्नत है, तो कॉम्पोडेरा हमेशा अपने आवधिक नियंत्रण के साथ सामान्य जीवन का पालन करने के लिए पूरी दुनिया में नियंत्रण रखता है।

    सभी कुत्तों के समान लक्षण नहीं होते हैं और यह संभव है कि कुछ उन्हें भी न दिखाएं और कई वर्षों तक सौदावेस हैं। कमजोर और अधिक प्रतिरक्षा प्रणाली के साथ एक समझौता अधिक संवेदनशील होगा - हालांकि, संरक्षित रक्षा के साथ एक समझौता, भले ही संक्रमित हो, परजीवी के साथ परजीवी के साथ अपनी सारी जिंदगी जटिलताओं के बिना रह सकता है।

    इस लेख में, हम कैसे बता सकते हैं कि कुत्ते के पास लीशमैनियासिस है या नहीं।

  • के साथ leishmaniasis के लिए उपचार हालांकि यह महंगा है, फिर भी यह आपके साथी की जीवन की अच्छी गुणवत्ता रखने की संभावना को बढ़ाएगा और बॉलिडा के मामले में रक्षा करेगा। कई कुत्तों के पास लंबा जीवन होता है और कम से कम लक्षण होते हैं। इसके बाद आपके पालतू जानवर का निदान होने के बाद प्रभावित लोगों के अंग पर निर्भर करता है, इसलिए, समय पर पता चला था और उपचार खाया गया था, doenípoderá प्राणघातक हो visceral leishmaniasis के मामलों में।

    याद रखें कि सबसे responsáctico मैं अपने पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए और अपने क्षेत्र में इस doenña की घटनाओं पर और विशेष रूप से doenía ट्रैक और उपशामक उपचार पर रिपोर्ट Anon confianía पूछने के लिए। डॉनिया के बारे में हम जो कुछ भी सीखते हैं, आपके आस-पास के लोगों के साथ साझा करते हैं, आपको प्रीवेनॉन के महत्व से अवगत होना चाहिए क्योंकि लीशमानियान का इलाज है। इस लेख में, हम कैसे बता सकते हैं कि कैनाइन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैनाइन leishmaniasis के लक्षण हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में leishmaniaकुत्तों में leishmania
    Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजनLeishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन
    ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    चूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता हैचूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    कैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकेंकैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें
    बिल्लियों में लीशमैनियासिस - लक्षण और उपचारबिल्लियों में लीशमैनियासिस - लक्षण और उपचार
    लीशमैनियालीशमैनिया
    कैनाइन leishmaniasis। लक्षणों के 3 समूहकैनाइन leishmaniasis। लक्षणों के 3 समूह
    दिन के लक्षण क्या हैंदिन के लक्षण क्या हैं
    » » कुत्ते leishmaniasis के लक्षण
    © 2022 TonMobis.com