कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास पाइमेट्रा है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास पाइमेट्रा है या नहीं

उन्नत उम्र के बिच के सबसे गंभीर और आम में से एक कैनाइन पायमेट्रा

. अच्छे समय में इस डॉनियों से निपटना बेहद जरूरी है, जो बहुत जल्दी कार्य करता है और आमतौर पर घातक होता है। को समय पर पता लगाएं , यह जानना मौलिक है कि इस आहार में क्या होता है और लक्षणों को जानने के लिए जो पाइमेट्रा एक कुतिया में पैदा कर सकता है। यदि आप देखते हैं कि आपकी कुतिया में हाल ही में सामान्य से अधिक या मूत्र में आवश्यक से अधिक की कमी है, तो आप बीमार हो सकते हैं और आपको तुरंत पशुचिकित्सा को प्राप्त करना चाहिए। खोजने के लिए कैसे पता चले कि आपके कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहीं इस लेख में, हम उसे तुरंत पहचानने के आधार पर कैसे बोलते हैं।

  • कैनिन पायमेट्रा क्या है?

कैनाइन पायमेट्रा यह एक जीवाणु संक्रमण है जो मादा प्रजनन प्रणाली को प्रभावित करता है, और बिट्स में क्या होता है। इस डॉनिया में एक होता है गर्भाशय का गंभीर संक्रमण , छुट्टी bactía के घुसपैठ और उपनिवेश के कारण होता है। यह एक के उत्पादन से संक्रमित है पुस की बड़ी मात्रा . गर्भाशय के संक्रमण के परिणामस्वरूप खुली गर्दन या बंद गर्दन पायमेट्रा हो सकता है। पहले मामले में, पुस, जो योनि के माध्यम से निष्कासित हो जाएगा, दूसरे में, बंद होने पर, गर्भाशय के अंदर बनने वाले पुस का स्राव बाहर निकलने में सक्षम हो जाएगा।

पाइमेट्रा बिल्लियों में भी हो सकता है, लेकिन यह कम बार-बार होता है। यह आम तौर पर 6 साल से अधिक उम्र के बिच में दिखाई देता है, हालांकि कैनिन पायमेट्रा से पीड़ित युवा महिलाओं का न्यूनतम प्रतिशत भी होता है। जितनी जल्दी हो सके उन्हें पहचानने के लिए बिट्स के संभावित डिननोस को जानना बहुत महत्वपूर्ण है।

  • बिट्स में पाइमेट्रा का उत्पादन कैसा होता है?

    कैनाइन पायमेट्रा आमतौर पर दिखाई देता है दाहिने हाथ चरण बिट्स के उत्साह का। दाहिने हाथी क्या है? दाहिने हाथी चक्र वह चक्र होता है जो गर्मी के समय से थोड़ा कम होता है। इस बिंदु को स्पष्ट किया गया है, पाइमेट्रा का उत्पादन कैसा होता है? जब मादा कुत्ते गर्भाशय की अवधि में होते हैं, तो गर्भाशय खोला जाता है और बैक्टीरिया आसानी से योनि के माध्यम से प्रवेश कर सकता है। एक बार गर्मी खत्म होने के बाद, दाएं हाथ का चरण शुरू होता है, और यहां जब यूटनेर गर्दन बैक्ट्रिया का विकास . चूंकि इसके उपनिवेशीकरण में समय लगता है, इसलिए कैनाइन पायमेट्रा आमतौर पर इसकी शुरूआत के दो महीने बाद एपोस के पहले लक्षण दिखाता है (após úúltimo cio)।

    हार्मोनल mudanños आम तौर पर कुत्तों जो अक्सर अनियमित ts या मानसिक पीड़ा Fêmeas गर्भावस्था के साथ, गर्भनिरोधक का किसी न किसी रूप ले लिया या तो मौखिक रूप से या नसों के द्वारा, avanñada युग में में होते हैं। इस प्रकार के बिट्स इस ड्यूनेन को पाने की सबसे अधिक संभावना है।

  • कुत्ते पायमेट्रा के लक्षण




    एक बार जब आपके कुत्ते ने कुत्ते के कुत्ते से डोनिया का अनुबंध किया है, तो वह एक श्रृंखला पेश करने के लिए खाएगी लक्षण पशु चिकित्सक को जल्दी लाने के लिए उसे क्या पता होना चाहिए। इस डॉनससुएलन के लक्षण इस प्रकार हैं:

  • बुखार
  • पुस के योनि निर्वहन और, सबसे गंभीर मामलों में, रक्त के साथ
  • भूख की कमी
  • दिमाग का विघटन
  • योनि के क्षेत्र को लगातार चाटना
  • बहुत सारे पानी पी लो
  • अत्यधिक पेशाब
  • उल्टी और दस्त
  • यदि आपकी चाची इन लक्षणों में से किसी एक को प्रदर्शित करती है, तो नि: शुल्क महसूस करें पशुचिकित्सा उठाओ ताकि यह एक पूर्ण संशोधन होगा, क्योंकि, यदि समय में कुत्ते की कुत्ते का इलाज किया जाता है, तो यह एक घातक समस्या है। खुले-थ्रोटेड पाययोमेट्रा में, कुत्ते पुस स्राव के कारण योनि क्षेत्र को मारना बंद कर देता है। बंद गर्दन में, शेष लक्षणों के साथ केवल अधिक आम है, जिससे पुस का निष्कासन होता है, जो कुत्ते की असुविधा को काफी बढ़ा देता है।

    सबसे गंभीर मामलों में, पाइमेट्रा कुतिया में अन्य डिनोस विकसित कर सकता है, जैसे कि गुर्दे की कमी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो है
    मेरे कुत्ते के स्तनों में बंडलमेरे कुत्ते के स्तनों में बंडल
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को मूत्र संक्रमण है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को मूत्र संक्रमण है या नहीं
    बैक्टीरिया संक्रमण होने पर कैसे पता चलेगा?बैक्टीरिया संक्रमण होने पर कैसे पता चलेगा?
    बिट्स में पिओमेट्राबिट्स में पिओमेट्रा
    कुत्ते पायमेट्रा के उपचार के रूप मेंकुत्ते पायमेट्रा के उपचार के रूप में
    मेरी कुतिया एक सूजन भेड़िया हैमेरी कुतिया एक सूजन भेड़िया है
    एक पाइमेट्रा के साथ मेरा छोटा कुत्ता और मुझे नहीं पता कि मुझे उसे बलिदान देना है या नहींएक पाइमेट्रा के साथ मेरा छोटा कुत्ता और मुझे नहीं पता कि मुझे उसे बलिदान देना है या नहीं
    मेरे कुत्ते में एक पायमेट्रा है और इसे तुरंत संचालित किया जाना चाहिएमेरे कुत्ते में एक पायमेट्रा है और इसे तुरंत संचालित किया जाना चाहिए
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास पाइमेट्रा है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com