कुत्ते epagneuls महाद्वीपीय की नस्ल

दो किस्में दिखाई देती हैं: फाले ने और पैपिल्लॉन। विभिन्न फाहने, जो कि सबसे पुराना है, एपगनेल्स कॉन्टिनेंटल से निकलता है, जिसमें सभी लटकते कान थे। स्पेनिश अदालत में मध्य युग में पहले से ही दिखाई देता है, और सोलहवीं और सत्रहवीं सदी में यूरोपीय शाही अदालतों द्वारा विस्तारित किया गया था। पैपिल्लॉन को फ़्रैंको-बेल्जियम निर्माण माना जाता है और 1 9वीं शताब्दी में प्रसिद्ध हो गया।

विवरण आम: कम वजन पैपिलॉन, कान चुभ और, और PhalГ © ne, caГdas कान: वहाँ बौना ± EpaГ Eul के दो किस्में हैं। यह एक सामंजस्यपूर्ण और जीवित कुत्ता है, शरीर के साथ लंबे, चौड़े छाती और पसलियों की प्रकोप से थोड़ा अधिक है। पूंछ, बल्कि लंबे, एक सुरुचिपूर्ण पंख बनाता है। crГЎneo गोल, एक बहुत ही चिह्नित और रोक छोटी और पतली थूथन है। आंखें बादाम और बड़ी हैं।

  • रंग: एक सफेद पृष्ठभूमि पर सभी फर रंगों की अनुमति है। कोट: बाल प्रचुर मात्रा में, चमकदार और लहरदार है।
  • आकार: ऊंचाई अधिकतम 28 सेमी ऊंचाई
  • वजन: वजन की दो श्रेणियां हैं, एक 1.5 किलो से 2.5 किलो तक और दूसरा 2.5 किलो से 5 किलो तक जायेगा।

देखभाल: आपको उन्हें हर दिन कंघी करना पड़ता है, लेकिन अगर आप अपने बालों को नरम नहीं करना चाहते हैं तो उन्हें थोड़ा सा स्नान करना अच्छा होता है। वे शहर में और ग्रामीण इलाकों में अच्छी तरह से हैं। वे चलना पसंद करते हैं, लेकिन ज्यादा व्यायाम की आवश्यकता नहीं है।




तापमान: आपका स्वभाव हंसमुख, गर्व और बुद्धिमान है। वह सहवास की सराहना करता है क्योंकि वह बहुत स्नेही है और पारिवारिक जीवन के लिए बहुत अच्छा अनुकूल है, लेकिन इसे बच्चों के लिए खिलौना नहीं माना जाना चाहिए। प्रशिक्षण: इस सौदे में बहुत सारी मुलायमता और स्नेह की आवश्यकता है, हालांकि इसे घर के मालिक होने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

उपयोगिता: हालांकि जब अवसर मिले एक जेबकतरा प्रभावी हो जाता है, EpaГ ± EUL बौना हमेशा एक कुत्ते कर दिया गया है compaГ ± Гa स्वयं के शाही अदालतों और aristocrГЎticas घरों। यह Rembrandt, Titian, रूबेंस और VelГЎzquez के चित्रों में दिखाई देता है, और लुई XIV, मेडिसी या MarГa Antoinette, जो अपनी बाहों में उनमें से एक के साथ गिलोटिन के लिए गया था की तरह ओएस पात्रों ± dueГ के लिए पड़ा है। अभिजात वर्ग के उनके लिंक ने उन्हें फ्रांसीसी क्रांति के दौरान बर्बाद कर दिया।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते बार्बेट की नस्लकुत्ते बार्बेट की नस्ल
कुत्ते नस्ल dgўlmataकुत्ते नस्ल dgўlmata
बड़े कुत्तों की नस्लबड़े कुत्तों की नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
कुत्ते नस्ल चार्ल्सकुत्ते नस्ल चार्ल्स
कुत्ते नस्ल affenpinscherकुत्ते नस्ल affenpinscher
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
लंबे बालों वाली colleys कुत्तों की नस्ललंबे बालों वाली colleys कुत्तों की नस्ल
चिहुआहुआ कुत्ते नस्लचिहुआहुआ कुत्ते नस्ल
» » कुत्ते epagneuls महाद्वीपीय की नस्ल
© 2022 TonMobis.com