कुत्ते नस्ल चार्ल्स

यह एक काफी पुरानी दौड़ है (यह सत्तरवीं शताब्दी के चित्रों में अंग्रेजी राजाओं और राजकुमारों के साथ पहले से ही दिखाई देती है)। इसका नाम इंग्लैंड के इंग्लिश राजा चार्ल्स प्रथम से आता है, जिन्होंने अपनी उपवास शुरू की और उन्हें वैन डाइक द्वारा चित्रित किया।

  • विवरण: परिष्कृत कुत्ते, गुंबददार सिर के साथ, बहुत बड़ी आंखें, लटकते कान और कम प्रत्यारोपण, और नाक स्नैप। शरीर वर्ग और कॉम्पैक्ट है।
  • रंग: रंग की चार किस्में हैं:
  • काले और आग (राजा चार्ल्स), तिरंगा (प्रिंस चार्ल्स), धब्बों के साथ सफेद rojocastaГ ± ओ (ब्लेनहेम) या unicolor rojocastaГ ± ओ (रूबी)
  • कोट: लंबे, रेशमी और सीधे बाल। इसमें एक छोटा लहर हो सकता है लेकिन कोई लूप नहीं हो सकता है।
  • आकार: उठाया गया: 26 से 32 सेमी तक।
  • वजन: 3.6 और 6.3 किलो के बीच

देखभाल: यदि आप इसे अच्छी हालत में रखना चाहते हैं तो इसके लंबे और रेशमी बालों को दैनिक ब्रशिंग की आवश्यकता होती है। एक शुभ कुत्ते को अपार्टमेंट में जाने के लिए आपको कुछ अच्छे पार्कों के माध्यम से अपने गुरु के साथ घूमने के साथ-साथ एक गोल करने की ज़रूरत है। इस कुत्ते, नमी और ठंड के साथ देखना जरूरी है, जिसके लिए यह अच्छी तरह अनुकूल नहीं होता है। स्वास्थ्य के लिए, हमें लंबे कानों के साथ विशेष देखभाल करनी चाहिए, जिनकी समय-समय पर निगरानी नहीं की जाती है, यदि उन्हें समय-समय पर निगरानी नहीं की जाती है। इसकी बड़ी आंखें भी समस्या का स्रोत हो सकती हैं। यह विदेश में रहने के लिए कुत्ता नहीं है।

स्वभाव: यह एक अच्छा और अच्छा कुत्ता है जो पारिवारिक जीवन का आनंद लेता है जिसमें यह सभी सदस्यों के साथ और अन्य घरेलू जानवरों के साथ भी मिलता है। वह बच्चों को प्यार करता है, जिसके साथ वह खेलना बंद नहीं करता है। अपने छोटे आकार के बावजूद वह बहादुर है और अपार्टमेंट का एक उत्कृष्ट अभिभावक है।




प्रशिक्षण: थोड़ा धैर्य के साथ सह-अस्तित्व के बुनियादी नियमों को पढ़ाना मुश्किल नहीं है।

उपयोगिता: सभी spaniels के शिकारी मूल के बावजूद, वह Гєnico propГіsito साथ लाया गया था के रूप में कुत्ते compaГ ± Гa इस्तेमाल किया जा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते epagneuls महाद्वीपीय की नस्लकुत्ते epagneuls महाद्वीपीय की नस्ल
ब्लडहाउंड कुत्ते नस्लब्लडहाउंड कुत्ते नस्ल
बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
अफगान कुत्ते नस्लों और अकिता इनूअफगान कुत्ते नस्लों और अकिता इनू
फारसी हौंड कुत्तों की दौड़फारसी हौंड कुत्तों की दौड़
बासेट कुत्ते की नस्लबासेट कुत्ते की नस्ल
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानकअंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानक
चिहुआहुआ कुत्ते नस्लचिहुआहुआ कुत्ते नस्ल
कुत्तों की नस्ल ल्हासा एस्पोकुत्तों की नस्ल ल्हासा एस्पो
रेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्तेरेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्ते
» » कुत्ते नस्ल चार्ल्स
© 2022 TonMobis.com