Juntitos, juntitos!

पृथक्करण चिंता

करीबी रिश्तेदारों को अलग करने से कुत्ते और बिल्लियों में दर्द हो सकता है। और कुछ मामलों में, यह पीड़ा अत्यधिक हो सकती है और हमारे छोटे दोस्त को भुगतना पड़ सकता है अलगाव चिंता .

कुत्तों और बिल्लियों सामाजिक जानवर हैं, कि जाति, लिंग या उम्र के भेद के बिना, वे उन लोगों से अलग होने को समझते हैं जब वे सबसे अधिक जुड़े हुए हैं।

अब तक, ऐसा लगता है कि हमारे कुत्ते या बिल्ली के साथ हमने जो महान बंधन विकसित किया है, वह इतना अद्भुत है कि हम आमतौर पर अपनी कंपनी में सबकुछ करते हैं। और एक साथ होने से क्यूटर कुछ भी नहीं है!

लेकिन क्या होता है जब हम घर छोड़ते हैं और कुछ घंटों तक अकेले रहते हैं?

यह बहुत संभव है कि जब हम वापस आएं तो हम दोबारा मिलेंगे और कुछ छेड़छाड़ के बाद, चीजें अपने सामान्य पाठ्यक्रम का पालन करेंगी।

हमारे पशु तस्मानियाई डैविल बन गया है और इसके Paso- पड़ोसियों में सब कुछ नष्ट कर दिया "शोर" की शिकायत है क्योंकि हमारी छोटी दोस्त जब तक regresamos- और / या प्रकट होता है छोड़ने के बाद से vocalizing गया था: लेकिन वहाँ मामलों में जहां ऐसा नहीं होता है कर रहे हैं कि पूरा घर बन गया उसकी बाथरूम।

इन मामलों में, हम आम तौर पर मानते हैं कि हमारा कुत्ता या बिल्ली इसे छोड़ने के लिए बदला ले रहा है, लेकिन हकीकत में, यह संभव है कि हम जुड़े व्यवहारों की उपस्थिति में हैं अलगाव चिंता.




छोटे जानवर जो इससे पीड़ित होते हैं, उन लोगों से अलग होने पर अत्यधिक चिंतित हो जाते हैं जिनके लिए वे एक मजबूत लगाव महसूस करते हैं।

अब हम जानते हैं कि इस तरह से हम उनकी बेचैनी में से कुछ को व्यक्त कर सकते है। क्योंकि इन बयानों के अलावा, अगर हमारे पशु विभाजन की समस्या से ग्रस्त है, वे इस तरह के दस्त, अनिच्छा और दूसरों के बीच taquipnea- साथ सांस की taquicardia- साथ अस्वस्थता दिल के साथ जठरांत्र के रूप में विभिन्न शारीरिक प्रणालियों को प्रभावित कर रहे हैं।

अपने बुरे व्यवहार को सही करने की कोशिश करने के लिए उसे दंडित करना बेकार होगा। यदि हमारा पशु इन संकेतों को प्रस्तुत करता है, तो हमें पर्याप्त निदान प्राप्त करने के लिए हमारे पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए। यदि आपको संदेह है, तो उन संकेतों की जांच करें जिनसे हमें पशु चिकित्सा के लिए जाना चाहिए यहां क्लिक करें.

इसके अलावा, हमें विनाशकारी व्यवहार के मामलों में, उनकी सुरक्षा का ख्याल रखना चाहिए। अगर हम उन्हें अकेले छोड़ने जा रहे हैं, तो हमें उन्हें ग्लास खिड़कियों, विद्युत तारों आदि तक पहुंचने से रोकने की कोशिश करनी चाहिए।

इससे हमारे छोटे दोस्त को शिक्षित करने के तो तुम अकेले हो सकता है,,, उसे स्वतंत्र होने के लिए प्रशिक्षित पूर्व प्रस्थान लक्षण के मान बदलने के लिए अपने छोटे दोस्त को नियमित रूप से दिनचर्या और ग्रीटिंग, और व्यायाम को संशोधित शुरू करने के लिए महत्वपूर्ण है।

आपका छोटा जानवर, क्या यह बाथरूम में आपका अनुसरण करता है?

स्रोत:

कुत्तों और बिल्लियों का व्यवहार। डेब्रा होर्विट्ज़ और जैकलिन नीलसन

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
मेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला हैमेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला है
पृथक्करण चिंतापृथक्करण चिंता
क्या आपका कुत्ता अकेले ज्यादा समय बिताता है?क्या आपका कुत्ता अकेले ज्यादा समय बिताता है?
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
घरेलू बिल्लियों, आवश्यक देखभाल। Animales-perdidos.comघरेलू बिल्लियों, आवश्यक देखभाल। Animales-perdidos.com
कौन सा बेहतर है, कुत्ता या बिल्ली?कौन सा बेहतर है, कुत्ता या बिल्ली?
» » Juntitos, juntitos!
© 2022 TonMobis.com