कुत्ते के पहले महीनों में शिक्षा और व्यवहार

कुत्ते के पहले महीनों में शिक्षा और व्यवहार

कुत्ते के पहले महीनों में शिक्षा और व्यवहार
एक बार टीकाकरण खत्म होने के बाद और सही स्वास्थ्य में, यह समय पहले, हर 5 या 6 घंटे, पहले महीनों के दौरान बाहर लेना शुरू करने का समय है।

आदर्श भोजन के बाद और सुबह में जागने के लिए आदर्श है। के बाद से अपने चयापचय तेजी से और कम नियंत्रणीय स्फिंक्टर्स है, हो सकता है घर पर कुछ कमी है, लेकिन आप हर बार जब आप यह करते हैं और अगर हम मिल गली में उसे एक बहुत पुरस्कृत जहां हम अपनी आवश्यकताओं करना चाहते डाँटने की है। आप एक इनाम के रूप में एक कुकी देकर शुरू कर सकते हैं, और इसे सहारा और आनंद या अनुरूपता के शब्दों से बदल सकते हैं (वे पूरी तरह से दिमाग का शब्द _well_ के रूप में समझते हैं और इसके लिए पुरस्कृत महसूस करते हैं)।

पुरस्कार और दंड

वे इस स्तर पर आपकी शिक्षा का आधार हैं। कार्रवाई के तुरंत बाद सजा सुनाई जानी चाहिए, घंटों बाद नहीं। फिर यह बहुत मदद नहीं करता है, हालांकि हम देखते हैं कि वह खुद को छुपाता है या हमसे दूर चला जाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि जब भी वह सहवास, स्नेही शब्दों या घर्षण के साथ कर सकता है तो उसे पुरस्कृत करना ताकि वह अच्छा महसूस कर सके। यह काम करता है और पेंच या किक्स के साथ सजा से अधिक समय तक चलता है जिसे आप समझ नहीं पाएंगे। यह उन्हें मारने में कोई अच्छा नहीं है, वे उस हाथ को नहीं समझते हैं जो उन्हें सहारा देता है और उन्हें एक और पल में हिट करता है, यह बहुत अधिक _no_ ऊर्जावान और सूखा कार्य करता है।

आपको हार और पट्टा के लिए उपयोग करना होगा। उन्हें सलाह देने के लिए आखिरी पल में इंतजार करने की सलाह नहीं दी जाती है क्योंकि आप उन्हें अप्रिय के रूप में पहचानने को समाप्त कर सकते हैं। जब हम उन्हें कुछ अजीब लगाते हैं तो उन्हें खेलना और विचलित करना बेहतर होता है। हमें उसे घर पर, जब वह खेल रहा है या जाग रहा है, लेकिन एक और कमरे में, और फिर सड़क पर, कॉल का पालन करना होगा। जब भी आप जाते हैं तो आपको पुरस्कृत किया जाएगा और यदि आप ऐसा करने में देरी करते हैं तो उसे डांटा नहीं जाएगा। आपको धीरज रखना होगा क्योंकि यदि आप सज़ा के साथ आते हैं, तो यह नहीं आएगा।

जब हम जगह की अनुमति देते हैं तो हम उसे केवल सड़क पर छोड़ सकते हैं और हमें यकीन है कि उसके पास पर्याप्त रूप से सीखे कॉल की आज्ञाकारिता है।

हमारे दिन के खाली समय के अलावा, पिल्ला के साथ काम करने के लिए अतिरिक्त घंटे लेना जरूरी नहीं है, लेकिन हमें हर दिन उसके साथ, कम से कम एक घंटे, अपनी शिक्षा की चार बुनियादी चीजों के साथ अभ्यास करना चाहिए। अगर हम अपने जीवन के पहले महीनों को आदेश या काम के बिना उपेक्षा करते हैं, तो उसे फिर से पुनर्निर्देशित करना मुश्किल होगा।




अलगाव चिंता

आपको सीखना होगा कि आपके नए मालिक से अलग होने का क्या अर्थ है। सब कुछ के लिए अपने मालिक की उपस्थिति के आदी होने के कारण, दिन में कुछ घंटों के लिए उन्हें अकेला छोड़ना मुश्किल हो जाता है। यह बहुत सुविधाजनक है कि वे इसका उपयोग करते हैं। यदि नहीं, तो यह बहुत संकीर्ण निर्भरता उनके लिए समस्याएं पैदा करती है। यह सामान्य है कि वे विचलित हो जाते हैं और रोते हैं, कि वे अकेले होने पर पीड़ा और पीड़ा महसूस नहीं करते हैं, यही कारण है कि उन्हें थोड़ा सा आदी होना चाहिए।

विभाजन की समस्या है, जो खुद रोता में प्रकट होता है, घोर विरोध, मल और मूत्र उत्सर्जन, आदि, फर्नीचर स्मैश दरवाजा खरोंच, .. इस हद तक एक है: यहाँ एक शर्त है अच्छी तरह से आज जाना जाता उठता है पैथोलॉजी कि इसका सामना करना दवाओं के साथ है।

किसी भी मामले में, कुंजी निम्नलिखित उपायों के माध्यम से मालिकों द्वारा रीडिक्शन है:

- आवधिक प्रस्थान करें।

- थोड़ी देर से थोड़ा समय बढ़ाएं।

- घर से हमारे प्रस्थान को महत्व न दें।

- जब हम जाते हैं तो उसे अपने विश्राम स्थान पर जाने के लिए आदी करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?
अपने कुत्ते को रोल करने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को रोल करने के लिए कैसे सिखाओ
8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण
मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
कदम से कदम truffles के लिए देखने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से कदम truffles के लिए देखने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
अपने कुत्ते को शिक्षित करने के लिए सही उम्रअपने कुत्ते को शिक्षित करने के लिए सही उम्र
कुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरणकुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण
नया पिल्ला? कुत्ते के जीवन के पहले 4 महीनों में शिक्षानया पिल्ला? कुत्ते के जीवन के पहले 4 महीनों में शिक्षा
कोई सही कुत्ते नहीं हैं लेकिन कोई सही मालिक नहीं हैकोई सही कुत्ते नहीं हैं लेकिन कोई सही मालिक नहीं है
बिल्ली की शिक्षाबिल्ली की शिक्षा
» » कुत्ते के पहले महीनों में शिक्षा और व्यवहार
© 2022 TonMobis.com