कुत्ते doberman में सर्जिकल हस्तक्षेप

वे ट्यूमर, हर्निया, पिल्ला को पैदा करने में मदद करते हैं, गर्भावस्था से बचने के लिए आवश्यक हैं। हालांकि, इसके अलावा फैशन या सजावट के कारणों के लिए किए गए हैं। मैं इस संबंध में अपनी व्यक्तिगत राय स्पष्ट करना चाहता हूं, क्योंकि इन नवीनतम हस्तक्षेपों के लिए या प्रजनकों, प्रदर्शकों या पशु संरक्षण समितियों के बीच दैनिक विवाद उठाए जाते हैं।

कानूनी दृष्टि से, मुझे यह दिखाने का बेतुका लगता है कि इस प्रकार के संचालन कुत्तों (पूंछ काटने, कान काटने) में नहीं किए जा सकते हैं, जब उन्हें मानव प्रजातियों (नाक, कान, आदि) में प्रतिबंधित नहीं किया जाता है, साथ प्रावधान, ज़ाहिर है कि जो लोग उन्हें बाहर ले जाते हैं वे अपने संबंधित क्षेत्राधिकारों (पशु चिकित्सक - मानव डॉक्टर) में पेशेवर विशेषज्ञ बनते हैं।

दूसरी तरफ, और यह उन लोगों के लिए है जो एंथ्रोपोमोर्फिज्म से अधिक हैं, पहले से ही एक कुत्ते में कानों का कटौती की कल्पना कर रहे हैं और किसी व्यक्ति में सौंदर्य सर्जरी का हस्तक्षेप नहीं करते हैं: Ў गरीब जानवर! मुझे यह स्पष्ट करना होगा कि आज, किसी भी हस्तक्षेप के लिए जो बहुत दर्द का निर्धारण करता है, एक सुविधाजनक एनेस्थेटिक है कि पशु चिकित्सा चिकित्सा सर्जन जानता है, जानता है कि कैसे उपयोग करें और उपयोग करें , इसी तरह मानव एनेस्थेटिस्ट यह आपके साथ करता है, ताकि सर्जन एक खूबसूरत नाक को आकार दे या पित्तीय विषाणु निकाल सके।

दोनों आदमी और जानवर, pasГі Г © sujeciГіn के छोटे, Гєnico मतलब यह है कि आज Гіrganos intolerables- पीड़ित को impedГa प्रतिक्रियाओं काट रहे हैं या थोड़ी सी भी रिरियाना mГЎs चेतना के बिना सदस्यों या रोगी उसकी आँखें बंद कर देता है, जब वह खुल जाता है फिर घंटे बीत गए और सबकुछ हुआ! लेकिन वह महसूस नहीं किया!
व्यावहारिक दृष्टिकोण से, मैं इस मामले में, बोक्सर पर कानों के कटौती के पक्ष में हूं। यह विवादित नहीं किया जा सकता है कि कुत्ते के कान की सुनने की क्षमता बेहतर होगी, जो लटकने वाले मंडप के एक बड़े टुकड़े से मुक्त होगी, जिसे इसके द्वारा कवर किया जाएगा।




न ही यह अनदेखा करना चाहते हैं कि एक खड़ा और आसानी से मोबाइल कान ध्वनि स्रोत के बिंदु या स्थान के सबसे सटीक पहचान की अनुमति देगा। अब, हम bГіxer actГєe दूसरों ऐसे ovejero alemГЎn Вїno के रूप में रक्षा और protecciГіn के लिए उत्कृष्ट दौड़ के रूप में पहचाना rivaling चाहते हैं, तो हम होश, कम से कम Г © काएं में की क्षमता के संदर्भ में समान परिस्थितियों में जगह, oГdo की है कि , 15 मिनट के एक साधारण ऑपरेशन के साथ?

दृष्टिकोण estГ © अटारी, जो मैं obligaciГіn क्योंकि सामग्री सतह है और सापेक्ष महत्व के एक क्षेत्र में प्रवेश करती है के द्वारा विश्वास है से, यह स्पष्ट है कि ऊपरवाला कान और एक फांसी कान के साथ एक bГіxer के बीच prestancia विधानसभा का अंतर यह इतना बड़ा है कि यह तुलना का समर्थन नहीं करता है।

tГ © cnica चेहरे में प्रवेश करने और जानते हुए भी जो अजीब संयोग से aГєn नहीं पता, पूंछ डॉकिंग, जो विशेष रूप से पसंद नहीं है या उपयोगी और sГ नुकसान (मक्खियों दूर पीछा नहीं कर सकते, tГЎbanos मिलेगा, आदि ), यह जीवन के पहले सप्ताह के दौरान किया जाना चाहिए। कान फसल उम्र के लिए क्योंकि मैं सामान्य संज्ञाहरण के साथ अभ्यास, एक दूसरे के बीच एक जानवर तीन महीने एक और बच्चे को प्रशंसा पसंद करते हैं एक रिश्तेदार असमानता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते में हर्निया, सिस्ट, फोड़े और ट्यूमरकुत्ते में हर्निया, सिस्ट, फोड़े और ट्यूमर
मेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलतामेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलता
शांत संकेत छोटे संघर्षशांत संकेत छोटे संघर्ष
समर्थन कुत्तों / आईएपी (कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप)समर्थन कुत्तों / आईएपी (कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप)
पूंछ को अपने कुत्ते को काटना चाहिए?पूंछ को अपने कुत्ते को काटना चाहिए?
दक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैंदक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैं
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीकैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
दो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करेंदो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करें
पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
कुत्तों में उभयलिंगी हर्निया - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में उभयलिंगी हर्निया - कारण, लक्षण और उपचार
» » कुत्ते doberman में सर्जिकल हस्तक्षेप
© 2022 TonMobis.com