अंडे में चरम खतरे में प्रजातियों को छोड़ दें




अंडे में चरम खतरे में प्रजातियों को छोड़ दें



एंडीज में असुरक्षित विदेशी प्रजातियों के एक विविध राशि होती है। संयुक्त राज्य अमेरिका में ड्यूक विश्वविद्यालय में एक अध्ययन में, हाल ही में पता चला है कि उन क्षेत्रों में जहाँ वे रहते कानूनी संरक्षण के किसी भी रूप की जरूरत नहीं है और तेजी से मानव गतिविधि के लिए पहले से खतरा है के सबसे।

यह पौधों और जानवरों की 800 प्रजातियों कि केवल क्षेत्र पेरू और बोलीविया एंडीज अमेजन बेसिन के लिए इसी में पाए जाते हैं के भौगोलिक वितरण का विश्लेषण किया गया था।

प्रजातियों - विशेषज्ञों के अनुसार- अद्वितीय पारिस्थितिक स्थितियों की आवश्यकता होती है, क्योंकि वे पर्यावरण और जलवायु में बदलाव के लिए बहुत कमजोर हैं। सर्वेक्षित क्षेत्रों में से लगभग 80% असुरक्षित रहते हैं।

सबसे स्पष्ट खतरों में से बड़े खनन बुनियादी ढांचे और जलवायु परिवर्तन का विकास है। दोनों प्रजातियों को अपने प्रभाव से बचने के लिए उच्च ऊंचाई पर माइग्रेट करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

चिली के लिए स्थिति है क्योंकि यह कम प्रजातियों समृद्धि दर्शाती है और भी चिंताजनक है: एक छोटे से अधिक 30 हजार देशी प्रजातियों है कि दुनिया की प्रजातियों में से लगभग 1.5% के लिए खाते में (1.7 2 लाख प्रजातियों का अनुमान) ।

पशु गरीब और / या सार्वजनिक नीतियों उन्हें बचाने के लिए की कोई प्रबंधन के परिणाम भुगतने के लिए जारी कर सकते हैं: guanaco, लामा, अल्पाका, प्यूमा, लाल लोमड़ी या culpeo, vizcachas, रेडियन condors, राजहंस , दूसरों के बीच में।

राज्य हमारे जीवों की सुरक्षा का विस्तार करने के लिए क्या कदम उठाएगा?
कैरोलिना मोंटियल द्वारा

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता हैएक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता है
प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
विलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलरानाविलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलराना
वे चिली के गुंबद को विलुप्त होने के खतरे में घोषित करते हैंवे चिली के गुंबद को विलुप्त होने के खतरे में घोषित करते हैं
ग्लोबल वार्मिंग विभिन्न समुद्री प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकती हैग्लोबल वार्मिंग विभिन्न समुद्री प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकती है
Jummm! वे रहने के लिए पहुंचे: मेडेलिन की 5 आक्रमणकारी प्रजातियांJummm! वे रहने के लिए पहुंचे: मेडेलिन की 5 आक्रमणकारी प्रजातियां
पीले रंग की तोते की गलती क्या है? #Yodefiendolapalmadeceraपीले रंग की तोते की गलती क्या है? #Yodefiendolapalmadecera
एंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavidaएंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavida
हाल के वर्षों में समुद्री जानवरों की आबादी में कमी आई हैहाल के वर्षों में समुद्री जानवरों की आबादी में कमी आई है
जंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा हैजंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा है
» » अंडे में चरम खतरे में प्रजातियों को छोड़ दें
© 2022 TonMobis.com