न्यूफाउंडलैंड का चरित्र

एक कुत्ते के चरित्र का विवरण बताते हुए जिसका नैतिक गुण इतना उत्कृष्ट है, एक ही समय में जटिल काम है।

एक कुत्ते को अपने स्वयं के aficiones- asГ के साथ मिलकर lГіgicamente relaciГіn, जो कुत्ते के लिए एक सरल खेल हो सकता है पर काम के बारे में कौशल उचित preparaciГіn के माध्यम से, वर्तमान मामले में, कुछ कार्यों के विकास के लिए इस्तेमाल किया जा सकता बचाव का

हम tГ © सामान्य शब्दों में कुत्ते की बात करते हैं, हम हमेशा कहते हैं कि В है "सबसे अच्छा दोस्त hombreВ" और सच्चाई यह है कि गलत नहीं है। लेकिन ademГЎs इस, वहाँ अन्य का निर्धारण कारक है कि विशिष्ट कर सकते हैं travГ © रों दौड़ के, क्योंकि उन में हम उनके morfologГa के बारे में दोनों कुछ स्पष्ट गुणों को देखते हैं, उनके psГquica के बारे में अन्य के रूप में, कि, में गिरने के बिना कर रहे हास्यास्पद, हम नैतिक गुणों के रूप में परिभाषित कर सकते हैं, जैसा कि मैंने इस अध्याय की शुरुआत में लागू किया था।

हैं, तो segГєn रॉयल अकादमी के भाषा शब्दकोश EspaГ ± लहर, tГ © नैतिक शब्द का अर्थ है В "क्रिया या लोगों के पात्रों से संबंधित अच्छाई या maliciaВ की दृष्टि से" निस्संदेह हम ऐसे योग्यता को लागू कर सकते हैं, जो न्यूफाउंडलैंड की तरह महान बुद्धि के साथ संपन्न है जिनकी सबसे प्रासंगिक विशेषताएं दयालुता, कुलीनता और आत्म-इनकार की भावना से निकटता से संबंधित हैं, यह सब पहाड़ों और समुद्र में, और विशेष रूप से इस दूसरे उल्लिखित माध्यम में लोगों के बचाव में उनकी उल्लेखनीय ऊंचाई से जुड़ा हुआ है।

आश्चर्य नहीं कि एक ब्रीडर के रूप में इस दौड़ में महान विशेषज्ञ दोस्त फ्रांसिस्को जेवियर सेगुरा Guinovart है, इस कुत्ते की चर्चा करते हुए कहते हैं: В "कुत्तों, Newfoundlands और कई अप्रत्यक्ष razasВ के दो प्रकार होते हैं।"

इस तरह के afirmaciГіn निश्चित रूप से विवरण उचित है आम मैंने पहले किया है और tambiГ © n अन्य प्रशंसकों की रेटिंग जो सहमत हैं कि यह एक बहुत ही अनोखी कुत्ता, एक बहुत ही महान दोस्त है, जो न तो मोटे और न ही असभ्य है पर आधारित है । यह एक असामान्य जानवर है जिसे हम पिंजरे में कैदी के रूप में नहीं ले सकते हैं और नहीं, यह asГ लिए स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने के लिए क्लौस्ट्रफ़ोबिया की एक अरुचिकर लग रहा है बिना उनके प्राकृतिक carГЎcter विकसित करने के लिए बड़ा Terranova पर बारीकी से देख शहरों में रहने वाले मनुष्यों के साथ के रूप में एक ही तरीके से, अधिक Г © एल लेने में सक्षम होना चाहिए, हम प्राप्त कर सकते हैं बहुत विशेष निष्कर्षों के लिए।




यह बिना किसी संदेह के, एक असाधारण शांत कुत्ता है, जो एक महान पर्यवेक्षक नहीं है, हमें उदासीनता पर विचार करना चाहिए।

उसके चारों ओर सब कुछ है, एक बार क्या होता है, lanzarГЎ acciГіn करने के लिए तुरंत के बारे में पता करने के लिए चौकस। QuizГЎ tendrГЎ झूठ पानी के लिए, या तो किनारे से, या तो एक embarcaciГіn से, एक nГЎufrago को जमीन पर लाने के लिए। protecciГіn और बचाव है, जो लोग हैं, जो घर और कुछ भी नहीं mГЎs पर एक पूल है पानी में कूद के असंख्य मामले हैं, В «rescatarlasВ करने के लिए अपने न्यूफाउंडलैंड detrГЎs है तो स्पष्ट अर्थ है" - के बाद © रों В का होता है " presuntoВ `बचाव, कुत्ते यदि आवश्यक हो तो फिर से कार्य करने के लिए इंतजार कर संतुष्ट चेहरे के साथ पूल के बगल में स्थित है।

यहां तक ​​कि मामलों की sГ © जिसमें ar ± सक्षम baГ जा रहा प्राप्त करने के लिए, उनके dueГ ± आप Г © एल के साथ, बचाव किसी भी विषमता देख की असुविधा से, Г © एल के लिए क्या परहेज करना चाहिए एक दुर्घटना थी । यह दृष्टिकोण, mГЎs समुद्र में सराहनीय aГєn, asГ रूप tambiГ © n rГos और झीलों में, बहुत शानदार mГЎs है जब यह आता है niГ ± करने के लिए ओएस, कोई संदेह नहीं है, क्योंकि इस कुत्ते के बारे में पता है कि वे किया जा रहा mГЎs frГЎgiles कर रहे हैं और इसलिए, उस सुरक्षा के उस भावना की अधिक आवश्यकता होती है जो हर समय इसके साथ होती है।

लेकिन उनका स्पष्ट रूप से अच्छा प्रकृति चरित्र गार्ड और सतर्कता की भावना से अलग नहीं होता है। वह एक असाधारण अभिभावक और रक्षा कुत्ता है, जो कम से कम एक अप्रत्याशित आक्रामकता के लिए उपज नहीं करेगा जिसमें उसके मालिक शामिल हो सकते हैं। या परिवार के किसी भी सदस्य, और यहां तक ​​कि संपत्ति भी।

यह है इन सभी गुणों इसलिए मैं अभी भी बनाए रखने के लिए Terranova एक В «moralВ" भावना है, जो एक महान प्रदान की गई है है कि लोकप्रियता-फलस्वरूप एक उच्च सम्मान जहाँ भी यह जाना जाता है है। हालांकि यह अन्य कुत्तों के लिए लागू किया जा सकता है यह, दौड़ के लिए especГficos की redacciГіn नियमों, निश्चित रूप से नियमों न्यूफ़ाउंडलैंड और लेब्राडार के लिए जल बचाव के लिए के लिए प्रेरित किया, इस असाधारण जानवर, जिसका मानवीय भावनाओं के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया था वे सबूत दिखाते हैं कि वे घर पर और घर पर अपने दैनिक परिवार के जीवन में कैसे कार्य करते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माताएडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माता
जर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे मेंजर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे में
लैब्राडोर कुत्ता का इतिहासलैब्राडोर कुत्ता का इतिहास
न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्तिन्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
न्यूफाउंडलैंड कुत्तान्यूफाउंडलैंड कुत्ता
कुत्तों की भाषाकुत्तों की भाषा
कुत्तों में सामाजिक शिक्षाकुत्तों में सामाजिक शिक्षा
कुत्ते के शब्दों का शब्दकोशकुत्ते के शब्दों का शब्दकोश
बॉक्सर, कई गुणों के साथ एक दौड़बॉक्सर, कई गुणों के साथ एक दौड़
» » न्यूफाउंडलैंड का चरित्र
© 2022 TonMobis.com