कैनाइन पार्क?

एक कुत्ते पार्क के दरवाजे के माध्यम से प्रवेश करें और पूछकर शुरू करें वे पुरुष हैं? कैसे दूसरों का स्वागत करने पर अपने कुत्ते को सही पालन,,, जोश से चलाने के लिए और खेलने के लिए उसे प्रोत्साहित करते हैं पानी की एक पूल में पाने के लिए चिल्ला, एक और परेशान करने के लिए कोशिश कर रहा भौंकने ... एक केक कीचड़ और इतने के साथ दाग देना चले जाओ शतरंज, हस्तक्षेप, झगड़े, लगातार एक दूसरे का पालन करें।

यह अविश्वसनीय है, लेकिन एक पल के लिए अपने कुत्ते को बातें कहने के लिए नहीं!

लेकिन सावधान रहना, क्योंकि वह एक ही व्यक्ति है, अगर आप पूछते हैं, आपको बता देंगे कि यह अपने कुत्ते को, जो उसे छोड़ देता है करने के लिए कुछ नहीं कहा "अपने गेंद के लिए," क्या यह अपने कुत्ते को बताता है की 80% बेहोश है।

यदि यह नहीं था तो यह एक उपेक्षा से अधिक कुछ नहीं होगा हर बार जब वह दूसरे कुत्ते के पास जाता है तो कुत्ते को सशर्त किया जाता है , उनकी भाषा पूर्णता को प्रतिबिंबित करती है कि वह अपने मालिक के बारे में अधिक जागरूक और भयभीत है, अपने स्वयं के संचार के मुकाबले और उसके साथ यह विवादों का स्रोत हो सकता है।




और यह सिर्फ इतना नहीं है, समस्या यह है कि यह एक अलग मामला नहीं है, यह ऐसा कुछ है जो इन पार्कों में अक्सर होता है कि हम इसे लगभग कुछ प्राकृतिक रूप से देखने के आदी हो गए हैं, ऐसी जगह जहां शांति का शासन होना चाहिए, जहां कुत्तों को स्वतंत्र रूप से और चुपचाप संवाद करना चाहिए मालिकों द्वारा हस्तक्षेप, हस्तक्षेप और हस्तक्षेप केवल सुनाई जाती है।

यह भयानक है, लेकिन क्या मनोरंजन कुत्तों के लिए पार्क होना चाहिए, कई बार रिक्त स्थान जहां कुत्तों को परेशान कर रहे हैं, पीड़ित हैं कर रहे हैं, पुरुष समस्या कुत्तों की संख्या बहुत ज़्यादा के साथ खेल एक स्थिति में बहुत लंबा है कृत्रिम जो उन्हें पार करता है और तनाव उत्पन्न करता है, बहुत तनाव।

कई पार्क कुत्ते के मालिकों के लिए "गिरोह" बैठक स्थान बन गए हैं, हर दिन कुछ घंटे कहाँ लेते हैं। उन सभी शहरों में जिनके पास हमें देखने का मौका मिला है, हमने उन नियमित लोगों से मुलाकात की है, जो कुछ मामलों में, दिन में 4 घंटे तक खर्च करते हैं, जहां कुछ कुत्ते पहले से ही घर पर महसूस करते हैं और परिणामस्वरूप वे उत्पन्न तनाव, वे नए "किरायेदारों" से पहले बचाव करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैंघर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
कई कुत्तों के साथ रहनाकई कुत्तों के साथ रहना
कुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करेंकुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करें
अपने कुत्ते के साथ खेलने के 5 तरीकेअपने कुत्ते के साथ खेलने के 5 तरीके
कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
क्या करना है जब दो कुत्तों के साथ मिलते हैं?क्या करना है जब दो कुत्तों के साथ मिलते हैं?
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
» » कैनाइन पार्क?
© 2022 TonMobis.com