प्याज के बाल की गंध को कैसे खत्म करें

प्याज के बाल की गंध को कैसे खत्म करें

खाना पकाने या कुछ खाद्य पदार्थों को छूने के बाद, आप उन्हें इन गंधों, अपने हाथों में गहरे, बालों और यहां तक ​​कि कपड़ों के साथ छोड़ने की संभावना रखते हैं। यह विशेष रूप से तब होता है जब हम प्याज के मामले में एक बहुत मजबूत और तेज गंध के साथ भोजन का इलाज करते हैं। यदि आप इस स्थिति में हैं और जानना चाहते हैं कि अपने बालों की प्याज की गंध को कैसे खत्म किया जाए, तो हमारी साइट यहां आपको ऐसा करने में मदद करने के लिए है!

PresentarInstrucciones
  • सबसे पहले, याद रखें कि प्याज प्रसंस्करण करते समय या खाना पकाने के लिए तैयारी करते समय, गंध आपके हाथों को पूरी तरह से घुमाती है और अपनी उंगलियों के साथ अपने बालों को छूने से बचती है। अपने हाथों से, आप आसानी से साबुन और पानी, और यहां तक ​​कि नींबू से धोकर गंध निकाल सकते हैं। लेकिन आपके बालों के साथ, यह इतना आसान नहीं है।

  • जब आपको पता चलता है कि आपके बालों ने अनिवार्य रूप से प्याज की अप्रिय गंध हासिल की है, तो सबसे अच्छा काम यह है कि अपने बालों को अच्छी तरह धो लें। इस प्रकार की इन मजबूत गंधों का मुकाबला करने के लिए, एक साइट्रस शैम्पू का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि गंध अन्य शैंपू गंध की तुलना में अधिक अधिक penetrating है। धोने के बाद, अधिक प्रभावी समाधान के लिए नरम लोशन और हेयर मास्क लागू करें।

  • लेकिन बालों को धोने के बाद भी क्या करना है, यह अभी भी प्याज की तरह बदबू आ रही है? इस मामले में, सबसे अच्छी बात यह है कि आप नीचे दी गई सूची में से एक जैसा घरेलू उपचार करने का प्रयास कर सकते हैं। अपने महान परिणामों के कारण उनमें से सबसे अधिक अनुशंसाओं में से एक धोने के बाद नमक के बाल पर नींबू के रस को लागू करना है। सभी बाल बनाने के लिए आपके पास केवल एक कप का रस होगा। कुछ मिनट खड़े हो जाओ और फिर गर्म पानी के साथ कुल्ला। आपके बाल उज्ज्वल और ताजा गंध होगा। बस अपने बालों में नींबू के रस के साथ सूरज में बाहर जाने से बचें, क्योंकि यह बालों को विघटित कर सकता है।




  • और `अच्छी तरह से यह ज्ञात है कि बेकिंग सोडा या सोडियम बाइकार्बोनेट गंध को निष्क्रिय करता है, और प्याज के बाल की गंध को खत्म करने के लिए भी एक उत्कृष्ट समाधान हो सकता है। इसे आज़माने के लिए, अपने शैम्पू में बेकिंग सोडा के दो चम्मच जोड़ें और अपने बालों को सामान्य रूप से धो लें।

  • बालों की गंध और गहरी सफाई को हटाने के लिए सबसे अच्छे प्राकृतिक उपचारों में से एक मिंट और दौनी के जलसेक को लागू करना है। रोमेरो बाल विकास को भी उत्तेजित करेगा और इसे पूरी तरह पुनर्जीवित करेगा। आपको केवल 5 मिनट के लिए गर्म पानी में कुछ टकसाल के पत्तों और दौनी उबाल लें। एक बार ठंडा हो जाने के बाद, धोने के बाद नमक के बाल पर लागू करें।

  • और जब एक त्वरित फिक्स की आवश्यकता होती है, तो बालों की गंध छिपाने के लिए डिज़ाइन किए गए एक सुगंधित बाल स्प्रे का उपयोग करने की अनुशंसा की जाती है। यह महत्वपूर्ण है कि अल्कोहल वाले उत्पादों को न चुनें, क्योंकि यह बालों को नुकसान पहुंचा सकता है और इसे समय-समय पर गिरने का कारण बनता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
कुत्तों के लिए लहसुनकुत्तों के लिए लहसुन
कुत्तों में लहसुन और प्याज से इंटॉक्सिकेशन - लक्षण और सिफारिश की खुराककुत्तों में लहसुन और प्याज से इंटॉक्सिकेशन - लक्षण और सिफारिश की खुराक
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
बालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैंबालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैं
एक हरी मिट्टी बाल मुखौटा बनाने के लिए कैसेएक हरी मिट्टी बाल मुखौटा बनाने के लिए कैसे
एक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसेएक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसे
ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षाट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा
» » प्याज के बाल की गंध को कैसे खत्म करें
© 2022 TonMobis.com