मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें

मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें

के बीच ध्यान हमारे पशु estimañómerece के बाल cepilloñón, एक काम है कि एक छोटे से उबाऊ लग सकता है, खासकर यदि आप एक लंबे बालों वाले कुत्ता है पाया है, लेकिन पशु के लिए और आप के लिए महान लाभ के बाद, आप रखने में सहयोग के अपने अधिक स्वच्छ के लिए और कम हंसते हुए उसके घर में। क्या आप ऐसा करने के इच्छुक हैं जो आपको नहीं पता कि कहां खाना है? Animales.sitio2.xyz में हम आपको खोजने के लिए सभी सुझाव प्रदान करते हैं अपने कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें एक आसान तरीके से

पहली बात यह है कि स्पष्ट किया जाना चाहिए और कुत्ते brushing की आदत घर पर बाल की मात्रा को कम कि, बारी में एक बहुत सफाई बनाता है, तो यह एक आदत है कि आप कुछ समय Podera मदद खर्च करता है, तो अपने घर को बेहतर स्थिति में रखने के लिए।

  • अपने पिल्ला के लिए उपयोग करने के लिए आदर्श देने से ब्रश होने के लिए, जैसे जानवर बढ़ता है, ब्रश करते समय यह बहुत शांत और डॉकिल होगा। किसी भी मामले में, यदि हम सही तरीके से चुनते हैं, तो यह आपके सम्मान जानवर के लिए मालिश हो सकता है, ताकि आप पहले कुछ युग का आनंद उठा सकें।

    यह महत्वपूर्ण है कि मैं इस कार्य को दृढ़ता से आग्रह करता हूं कि कुत्ते को इसका उपयोग किया जाता है। एक छोटे से मैं अपने कुत्ते को उसकी गोद में बैठ जाता है और अगर उसे धीरे cepillaró लेकिन मजबूती से queón को बड़े कुत्तों आदर्श के मामले में हालांकि जाने के लिए और एक ऊंचाई है कि आप ब्रश करने की अनुमति देता में एक बेंच पर बैठने के लिए है जानवर के ऊपर, फिर जमीन पर बैठो और बाकी के साथ खत्म करो।

  • बालों को ब्रश करना अक्सर लोकतांत्रिक केवल बालों के झड़ने को कम करता है, साथ ही साथ आप अपने कुत्ते के स्नेह को छोड़ने, अपने जानवरों के सम्मान की त्वचा को खोलने और सत्यापित करने की अनुमति देता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह सौहार्दपूर्ण है और fleas के बिना . जैसे कि वह पर्याप्त नहीं थे, यह आदत आपके सम्मान जानवर के बालों में खराब गंध को कम करती है, जो कपड़े को लंबे समय तक चलने देती है।

  • यदि आपका सम्मान जानवर छोटा बालों वाला है, तो यह सप्ताह में एक बार ब्रश पर्याप्त होगा, जबकि यदि यह लंबे बाल हैं, तो इसे सफल बनाने के लिए कई सप्ताह की आवश्यकता होगी। के stannation के दौरान वसंत और शरद ऋतु आमतौर पर कुत्तों का परिवर्तन होता है, कारण यह है कि घर पर कुत्तों की उपस्थिति को कम करने के लिए इन दिनों ब्रश को तेज करना होगा।




  • एक ब्रश का प्रयोग करें प्राकृतिक ब्रिस्टल जानवरों की एक विशेष दुकान में खरीदा गया, आप उन्हें लंबे और छोटे बाल के लिए पाएंगे, जो आपके लिए सबसे सुविधाजनक है चुनें। आपको दस्ताने के रूप में ब्रश भी मिलेंगे जो छोटे बाल स्प्रे के लिए बहुत अच्छे हैं।

  • अपने कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए, हमेशा का पालन करें सीधे बाल विकास सिर, पीठ, पक्षों, पैरों और आखिर में अपनी पूंछ को ब्रश करना। याद रखें कि आपको ब्रश करना चाहिए नरम और सुखद जब आप से छुटकारा पाएं और जल्दी से नौकरी करने की कोशिश करें तो आपका कुत्ता निराश हो जाएगा। अंत में, वह अच्छी तरह व्यवहार करने के लिए उसे एक कुकी या किसी अन्य इनाम के साथ पुरस्कृत करने में सक्षम होगा।

  • और यदि आप अपने चार पैर वाले दोस्त की अधिकतम देखभाल करना चाहते हैं, तो ब्रश आपको निम्नलिखित युक्तियों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करेगा, पता लगाएं:

  • मेरे कुत्ते के लिए nós कैसे स्पष्टीकरण
  • मेरे कुत्ते को इतना रिहा करने से कैसे रोकें
  • मेरे कुत्ते के बाल चमकाने के लिए घर का बना भगवान का पैच
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करें
    घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    कुत्ते के बाल गिरने से कैसे बचेंकुत्ते के बाल गिरने से कैसे बचें
    मेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
    कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
    अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
    लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    » » मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें
    © 2022 TonMobis.com