अपने बालों को ब्रश करने के लाभ

अपने बालों को ब्रश करने के लाभ

आप जो सोच सकते हैं उसके बावजूद, अपने बालों को नियमित रूप से धोना और सही ढंग से नीचे नहीं जाना है, लेकिन यह बिल्कुल विपरीत है। यह एक ऐसी क्रिया है जो कई तरीकों से बालों से उत्पन्न होती है। ब्रश, बालों को उज्जवल बनाते हैं, और अधिक पुनरुत्थान करते हैं और इसे तेजी से और मजबूत बनाते हैं। अपने बालों को ब्रश करने के सभी लाभों की खोज और कुछ इस सरल आदत है कि अक्सर एक दैनिक आधार पर किया जाता है अगर आप स्वस्थ और चमकदार ताले प्रदर्शित करना चाहते हैं करने के लिए स्वतंत्र महसूस करने के लिए हमारी वेबसाइट पर यह लेख पढ़ें।

PresentarInstrucciones
  • धोने के लिए अपने बालों को नियमित रूप से यह लाभ एक महत्वपूर्ण है कि इस सरल कार्रवाई रक्त परिसंचरण जो सभी पोषक तत्वों और ऑक्सीजन पूरी तरह से पेड़ जड़ और बाल, जो आवश्यक है तक पहुँचने के लिए बाल विकसित करने के लिए के लिए अनुमति देता है को उत्तेजित करता है और अधिक स्वस्थ और चमकदार देखो।

  • बाल दिन के कणों की बाहरी गहराई से अवगत कराए जाते हैं और कई लोग अपने बालों के कणों से चिपके रहेंगे और समय के साथ कमजोर होंगे। यही कारण है कि अपने बालों को ब्रश करने, दिन के अंत में एक महत्वपूर्ण कार्य है, जो आप उसके बाल के सभी निशान कि संचित दूर करने के लिए और अनुमति देता है यह पूरी तरह से दोष है कि अंततः क्षतिग्रस्त बाल छोड़ सकते हैं से मुक्त छोड़ देता है, अपारदर्शी और चमक के बिना।

  • और अगर आपको लगता है कि अपने बालों क्योंकि यह शुष्क है, यह आसानी से टूट जाता है या किसी न किसी तरह महसूस करता है भागों में अतिरिक्त नमी की जरूरत है, तो अपने बालों को धो लें अधिक बार अपने उपस्थिति में सुधार कर सकते हैं। जड़ ब्रश उसके बाल की जड़ों से प्राकृतिक सीबम और तेल टिप ब्लॉकों के लिए फैला है, उन्हें और अधिक हाइड्रेटेड, मनुष्य और चिकनी बना रही है।

  • जैसा कि आप देख सकते हैं कि बालों को ब्रश करने के कई फायदे हैं और बालों को जीवन शक्ति से भरा रखने के लिए आवश्यक हैं और प्रदूषकों के खिलाफ अच्छी तरह से संरक्षित हैं जो इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं। अब, यह करने के लिए, अपने बालों के प्रकार के लिए सही ब्रश चुनने और सही तरीके से इसका उपयोग करने के लिए, सब से ऊपर आवश्यक है।




    घुंघराले बालों को ब्रश करने के लिए, प्लास्टिक के बजाय लकड़ी के ब्रश का उपयोग करना सबसे अच्छा है। और सुलझाने के लिए, अपने बालों को नुकसान पहुंचाए बिना सभी गांठों को पूर्ववत करने में मदद करने के लिए एक विस्तृत दांत कंघी चुनें।

    दूसरी ओर, यदि आप हेयर ड्रायर के साथ अपने बालों को सीधा करने के लिए चाहते हैं, गोल ब्रश से, बेहतर समय तक चलने वाले चिकनाई लंबे समय तक के लिए गर्मी ध्यान केंद्रित की अनुमति के लिए चुनते हैं।

  • अपने बालों को ब्रश करने का सही तरीका है अपने सिर को नीचे रखना और गर्दन से पैर की अंगुली तक शुरू करना। फिर पक्षों को ब्रश करना जारी रखें और समाप्त होने पर, सिर को वापस लाएं और खोपड़ी को नीचे दबाएं। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, स्ट्रोक ब्रश करें, यह बहुत मीठा या बहुत मजबूत नहीं होना चाहिए।

  • अपने ब्रश को सही स्थिति में रखना न भूलें और नियमित रूप से उनका ख्याल रखें। यह उन में अपशिष्ट के संचय को रोकता है और जो आपके बालों में प्रवेश करता है जो अंततः कमजोर हो जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
पालतू जानवरों में बाल के परिवर्तन को नियंत्रित करने के लिए युक्तियाँपालतू जानवरों में बाल के परिवर्तन को नियंत्रित करने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करें
Furminator: अपने कुत्ते के बाल का परिवर्तन अब एक समस्या नहीं होगीFurminator: अपने कुत्ते के बाल का परिवर्तन अब एक समस्या नहीं होगी
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
घर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँघर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँ
छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
बालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैंबालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैं
» » अपने बालों को ब्रश करने के लाभ
© 2022 TonMobis.com