मेरे कुत्ते के बाल का ख्याल कैसे रखें

मेरे कुत्ते के बाल का ख्याल कैसे रखें

इसी तरह हमें अपनी त्वचा का ख्याल रखना चाहिए, यह केवल एक सौंदर्यशास्त्र के लिए है, लेकिन एक सऊडे क्वेस्टोन भी है, जब हमारी सजावट की बात आती है साथी मुझे बालों के साथ ऐसा करने की ज़रूरत है, मुख्य रूप से क्योंकि इस पहलू में ध्यान आपको अपने घर को और अधिक रखने में मदद करेंगे सफाई और उसके जानवर ने सबसे खुशहाल सम्मान किया। Animales.sitio2.xyz में हम सभी युक्तियां देते हैं ताकि आप जान सकें अपने कुत्ते के बाल की देखभाल कैसे करें एक साधारण तरीके से

कई बार हम शिकायत करते हैं कि हमारा घर हमारे कुत्ते के बाल से भरा है और हम जानते हैं कि इसे कैसे साफ किया जाए। चूंकि इससे बचने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक पालतू जानवर के बाल की देखभाल है।

  • छोटे você से उसे आदी होना चाहिए cepilloñón हर दो दिनों में कम से कम एक बार, यह बाल क्लीनर रखने और बालों के झड़ने को कम करने में मदद करेगा। इस तरह आपको बेहतर गंध मिलेगी, आपको कम आवृत्ति के साथ इसमें स्नान करना होगा और आप अपने movais, कालीन और कपड़े के लिए कम देखेंगे।

  • इसके अलावा, यह कार्य आपको अधिक तेज़ी से खोजने में मदद करेगा जब आपके कुत्ते के पास fleas या कोई अन्य समस्या है जो आपके saú को प्रभावित कर सकती है।

  • बाजार पर मौजूद कुत्ते ब्रश अलग-अलग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं के प्रकार : नाजुक खाल के साथ, लंबे, मोटी, जिसके लिए सबसे कठिन चाय आदि। वह सिफारिश करता है कि आप खरीद करने से पहले अपने पशुचिकित्सा या एक विशेष स्टोर से परामर्श लें।

  • कॉन के मामले में लंबे बाल और सामान्य है कि ब्रश अधिक समय लेकिन हमें इसे पूरी तरह से करना चाहिए - इस अवसर को अपने सम्मान और स्नेह के जानवरों के साथ डॉट्स को हिलाएं।

  • é necesarioárío ith कई बाथरूम पिल्ला में ठीक से उसके बाल, FAIA के लिए अगर ध्यान देने के लिए है कि केवल जब खराब गंध या जब किसी कारण (यदि वह एक Poia मिट्टी में मिला है, उदाहरण के लिए) है कि हमेशा की तरह से गंदी है के लिए ।




  • एलिया एम, और इसके एक में ध्यान देना महत्वपूर्ण है पिंस हेलमेट के पास गंदे बालों को मापने के लिए कपड़े या स्पंज का प्रयोग करें, और इस तरह आप संक्रामक और क्षेत्रीय समस्याओं को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।

  • उसकी पूंछ देखभाल की भी पात्रता है, किसी भी प्रकार की गंदगी के पीछे बालों को साफ करें जो लंबे समय तक चलने वाले कुत्ते को खींचा जा सकता है।

  • थूथन के चारों ओर के बाल भी भोजन के साथ गंदे हो सकते हैं या क्योंकि यह किसी चीज़ के साथ खेल रहा था, और इसे कपड़े या स्पंज से साफ किया जा सकता है। आसपास के क्षेत्र के लिए के रूप में आंखें इस नाजुक हिस्से की समस्याओं से बचने के लिए थोड़ी देर में एक गीले ब्रेक के साथ गंदगी को हटा दें।

  • यदि आप देखते हैं कि आपका साथी सामान्य से अधिक खो रहा है या त्वचा के लिए जलन, चोट या संवेदनशीलता पशुचिकित्सा में जाती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के बाल की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    याद रखें कि आपके कुत्ते को स्वस्थ और खुश रहने के लिए सभी ध्यान और स्नेह का हकदार है।
  • लंबे बालों वाले बड़े कुत्तों के मामले में, ब्रशिंग में समय लग सकता है, लेकिन यह एक ऐसा काम है जो उनके स्वास्थ्य के लिए किया जाना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें
    बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    मेरे कुत्ते के बालों को चमकने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते के बालों को चमकने के लिए घरेलू उपचार
    घरेलू उपचार के साथ कुत्तों में इसका इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ कुत्तों में इसका इलाज कैसे करें
    यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?
    एक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करें
    एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कबएक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब
    पालतू गंध से कैसे बचें?पालतू गंध से कैसे बचें?
    एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करेंएक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें
    » » मेरे कुत्ते के बाल का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com