लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश

लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश

यदि हमें संभावित टंगल्स और हेयरबॉल से बचने में लंबा समय लगता है तो हमें अपनी बिल्ली के बालों पर विशेष ध्यान देना होगा। इस कारण से और यदि आपने पूछा है Iquest- लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा ब्रश क्या है? विशेषज्ञ एनीमल का संकलन करता है लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश , इस तरह आप अपने सामान्य व्यवसाय को उचित रूप से सूचित कर सकते हैं।

यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि अपने बालों का ख्याल रखना क्यों महत्वपूर्ण है, बाजार में हमें किस तरह के ब्रश मिलते हैं और आपके कोट को ब्रश करने का उचित तरीका क्या है।

आप में भी रुचि हो सकती है: छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
सूची

हमारी लंबी बालों वाली बिल्ली को ब्रश करना क्यों महत्वपूर्ण है

हम सभी जानते हैं कि बिल्लियों में लंबे समय तक मंथन होता है उन्हें रोजाना ब्रश किया जाना चाहिए इसे ठीक से रखने के लिए। ब्रश करके हम उन मृत बालों को खत्म करते हैं जो हमारे पालतू जानवरों के लिए सामान्य रूप से वापस लेने की लागत लेते हैं और आपके पेट में बालों की एक गेंद के रूप में काफी संभावना कम हो जाती है।

बालों की गुणवत्ता और रखरखाव में काफी सुधार करने के अलावा, अपनी बिल्ली को ब्रश करना उनके लिए फायदेमंद है, जो शारीरिक रूप से उत्तेजित है और दोनों के लिए, आप एक बेहतर जटिलता प्राप्त करते हैं।

हमारी लंबी बालों वाली बिल्ली को ब्रश करना क्यों महत्वपूर्ण है

दो तरफा ब्रश

इस प्रकार का ब्रश वह है जो हमें अपने पालतू जानवर को मूल तरीके से कंघी करने की अनुमति देता है। एक बैंड के लिए हमारे पास एक बर्तन है लंबी टाइन त्वचा से संपर्क करने के लिए सही, हम अनुशंसा करते हैं कि यह हिस्सा कठोर हो लेकिन यह हमारी बिल्ली को नुकसान नहीं पहुंचाता है।

ब्रश के दूसरी तरफ हमारे पास टाइनों का एक सजातीय सेट है जो हमें बालों को ठीक करने और धूल और गंदगी को हटाने की अनुमति देता है।

दो तरफा ब्रश

धातु ब्रश




यह एक धातु ब्रश यह आवश्यक है कि हम इसे देखभाल के साथ संभालें जब हम इसे बालों के आवरण पर लागू करते हैं और यदि हम उस पर बहुत अधिक दबाव डालते हैं तो अधिक कठोर हो सकता है। बालों के झुंड को खत्म करने के लिए यह आदर्श संरचना है।

धातु ब्रश

ललित ब्रश

इस तरह का ठीक ब्रश यह दोनों एक सिफारिश की है पिस्सू ब्रश चूंकि इसके prongs के बीच निकटता बिल्ली के आवरण में पाया जा सकता है कि सभी निशान हटा देता है।

इसका उपयोग सामान्य ब्रश को लागू करने के बाद किया जाना चाहिए (एक बार बालों को पहले से ही सुलझाया जाता है) और एक सुपर चिकनी बाल प्राप्त करने के लिए आदर्श है और साथ ही साथ fleas की उपस्थिति को रोकता है। वे एंगोरा बिल्लियों जैसे बहुत लंबे बाल वाले बिल्लियों के लिए आदर्श हैं।

ललित ब्रश

मुझे एक लंबी बालों वाली बिल्ली को कैसे ब्रश करना चाहिए

एक लंबे बालों वाली बिल्ली ठीक से ब्रश करने के लिए सबसे पहले हमें एक मध्यम बार्बेड ब्रश का उपयोग करना चाहिए बालों को उलझाने के लिए। हम इस ब्रश का उपयोग शरीर के सभी क्षेत्रों तक जौल्स, पेट और पूंछ सहित 3-5 मिनट तक करेंगे।

एक बार जब हम अपनी बिल्ली के मृत बाल को छेड़छाड़ और हटा देते हैं हम सबसे लंबे टाइन वाले ब्रश का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ेंगे क्योंकि यह ब्रश का आखिरी उदाहरण हो सकता है जिसे हमने आपको दिखाया है। इस तरह, हम गंदगी या बालों के किसी भी निशान को खत्म करते हैं जिसे हम पहले ब्रश से हटाने में सक्षम नहीं हैं।

मुझे एक लंबी बालों वाली बिल्ली को कैसे ब्रश करना चाहिए

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश , हम आपको सहायक उपकरण और सौंदर्य प्रसाधनों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करें
मेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
बिल्ली को तैयार करने की आवृत्तिबिल्ली को तैयार करने की आवृत्ति
बिल्ली को ब्रश करनाबिल्ली को ब्रश करना
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
घर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँघर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँ
मेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
कदम से एक लंबे बालों वाली बिल्ली कदम स्नान करेंकदम से एक लंबे बालों वाली बिल्ली कदम स्नान करें
» » लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
© 2022 TonMobis.com