मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें

मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें

यदि आपके पास है बिल्ली सम्मान के जानवर के रूप में, शायद जानता है कि अपने बालों को सही स्थिति में रखें और नदी की आवश्यकता है और यही कारण है कि हम आपको सर्वश्रेष्ठ चुनने में मदद करेंगे ब्रश अपने बालों का ख्याल रखना ब्रश कई प्रकार के होते हैं, प्रत्येक एक फनल को पूरा करता है, और जो जानता है कि इयान एल पर्याप्त है। तथ्य यह है कि आपकी बिल्ली को ब्रश करना हमेशा बराबर मूल्य नहीं होगा। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं अपनी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें मुख्य रूप से इसकी कार्यक्षमता के बारे में सोच रहा है।

सबसे बुनियादी दिन जो बना है ब्रश आपकी बिल्ली के बालों के आकार में है, कम , लंबे समय तक या सभी प्रकार के लिए। एक दिन जो बहुत बुनियादी लगता है और जब ब्रश चुनने का निर्णय लेने की बात आती है, क्योंकि जैसा कि हमने कहा है कि ब्रश हैं जो आप बहुत ही विशेष फनल से मिलते हैं।

  • यदि आप अपनी बिल्ली के बालों के लिए बहुउद्देश्यीय ब्रश की तलाश में हैं, तो सबसे अच्छा शॉट है कार्ड . और सबसे आम prórío, और इसके साथ आप मृत के लिए कंघी, अपमान और स्पष्टीकरण कर सकते हैं। एक बड़ी बैरल चुनें या वक्र के साथ बहुत स्पष्ट है ताकि टूथब्रश सुंदर और चिकनी हो, यह एक आदत है जो इसे आपकी बिल्ली के लिए स्वस्थ रखने के लिए आवश्यक है।

    शायद यह पहली ब्रश खरीदने के अपने funñón cuandoón अभी भी अनुभव और बिल्लियों के साथ gasténcia का एक बहुत है, और comeñarón गलत है, लेकिन हमें न तो मरे हुए के कई को खत्म करने के लिए ellaón हो जाएगा।

  • यदि आप एक ब्रश चाहते हैं जो आपकी बिल्ली को ब्रश और मालिश करने में काम करता है, तो एक चुनें मालिशडोरा ब्रश . वे विस्तृत ब्रिस्टल के साथ रबड़ हैं। मालिश फनल पूरी तरह से निष्पादित है, लेकिन ब्रश या विघटन दोनों है। अधिकतम पर यह सेवा करता है मृत के लिए सेवानिवृत्त ब्रश करते समय यह रबड़ पर चिपक जाता है। एक दिलचस्प वस्तु होने के बावजूद, ब्रश इसके लायक है। लेकिन अगर मेरे पास बिल्ली है तो मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि एक है, क्योंकि मालिश आमतौर पर उनके लिए बहुत सुखद होती है।

  • यदि एक आवश्यक ब्रश है, जिसका उपयोग किया जाता है मृत बाल हटा दें लोकप्रिय रूप से नाम से जाना जाता है furminator . अत्यधिक मौसमी परिवर्तन की वजह से यह सब खत्म करने के लिए एक आवश्यक अवधि है। अगर अपनी बिल्ली के बाल गीला या embarañado है Peroón उपयोग कर सकते हैं, ब्रश एक पूरक cepilloñó é बचे हुए को दूर करने के बाद से, peroón अगर esqueía है कि न तो ब्रश और न ही desembaraña। इसके बावजूद, आपके पास घर पर एक होना चाहिए जो आपकी बिल्ली को निगलने वाली हेयरबॉल को रोकने के लिए बहुत उपयोगी है।

  • क्लासिक ब्रश की मांग की जाती है ब्रश और dismember इंसानों द्वारा उपयोग किए जाने वाले ब्रश की सबसे नज़दीकी चीज ब्रिस्टल ब्रश . आम तौर पर तो ब्रश अपनी बिल्ली, Nolo नुकसान अगर वह cepilloñón की sesson के बीच में ले जाने का फ़ैसला, कि आपकी त्वचा और यहां तक ​​कि बाल खींच पर बाल मिल सकता है के रूप में सुझाव पुत्र arrendondadas और retráteis भयभीत कर,।




    यह एक उपयोगी ब्रश है क्योंकि यह आपके शरीर के सभी हिस्सों तक पहुंचता है, लेकिन जब आप उन्हें बहुत करीब लेते हैं तो आप पाएंगे कि यह ब्रश पर्याप्त है। यह गर्भवती होने की शक्ति के साथ लंबे या अर्द्ध लंबे बाल वाले बिल्लियों के लिए सबसे अधिक उपयोग किया जाता है।

  • एक और ब्रश जिसे आपको अपनी बिल्ली के साथ एक बार उपयोग करना पड़ सकता है पिस्सू ब्रश . यह आपकी बिल्ली की रेखा में मौजूद बग को खत्म करने के महत्वपूर्ण मिशन को पूरा करता है। किसी भी पिस्सू, या यहां तक ​​कि डैंड्रफ़, गंदगी इत्यादि खींचने के लिए बहुत करीबी ब्रिस्टल हैं। इसका उपयोग इस तक सीमित है, लेकिन यह बहुत उपयोगी है, ब्रश होने के कारण शायद आपकी बिल्ली कीट के साथ अत्यधिक आवश्यकता के मामले में खरीदा जाएगा।

  • और आखिरी बार आपकी बिल्ली के बालों की देखभाल के लिए जरूरी है शॉर्ट-नो ब्रश . जो करता है उसे ब्रश करने से ज्यादा बालों को अलग करो ऊर्ध्वाधर बैरल में ताकि बाद में ब्रश या कंघी बिना समस्या के प्रवेश कर सके और सुलझ जाए। यह आपकी बिल्ली के लिए एक पूरी तरह से सुरक्षित ब्रश है, क्योंकि इसमें आपकी बिल्ली को चोट पहुंचाने के लिए ब्लेड हैं।

    यह एक ऐसा उपकरण है जो एक बहुत ही विशिष्ट उद्देश्य को पूरा करता है और बिना किसी एडीओ के इस्तेमाल किया जाना चाहिए - असल में, आप अपनी बिल्ली को बहुत ब्रश करेंगे, आपके पास इसे काटने के लिए कभी भी बड़ा नहीं होगा। यह ब्रश अंतिम opron होना चाहिए, क्योंकि यदि आप बहुत उपयोग करते हैं, तो यह आपकी बिल्ली के बाल को गड़बड़ कर देगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें
    मेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
    कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
    अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
    बिल्ली को ब्रश करनाबिल्ली को ब्रश करना
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    मेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    » » मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com