छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश

छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश

क्या आपने कभी सोचा है iquest- छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा ब्रश क्या है? एक बिल्ली को ब्रश करना आपकी बिल्ली के लिए और आपके लिए, एक मालिक के रूप में, अपने रिश्ते को बेहतर बनाने और अपनी दोस्ती को मजबूत करने के लिए एक आवश्यक दिनचर्या है। यह लेख अनुभाग पशु सौंदर्य ब्रश Shorthairs चर्चा, और उपयोगी सुझाव है कि बिल्ली के मालिकों को पता होना चाहिए की पेशकश करेगा।

सभी को जानने के लिए पढ़ना जारी रखें छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश विशेषज्ञ पशु के इस लेख में और कुछ सिफारिशों के बाद आप अपनी बिल्ली के बालों की गुणवत्ता में काफी सुधार करेंगे।

आप में भी रुचि हो सकती है: लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
सूची

एक छोटी बालों वाली बिल्ली को ब्रश करना क्यों महत्वपूर्ण है

बहुत से लोग मानते हैं कि छोटे बालों वाली बिल्लियों ब्रश करने की आवश्यकता नहीं है, एक गंभीर त्रुटि है कि हालांकि अपने फर बनाए रखने के लिए आसान लग सकता है, कुछ अतिरिक्त देखभाल की ज़रूरत है मृत बालों को हटाने से बचने के लिए, पेट में हेयरबॉल से बचें और हमें सभी फर अच्छे लगने दें।

यह सब इसके अलावा, ब्रश अपनी बिल्ली को नियमित रूप से आप शारीरिक रूप से उत्तेजित करता है, अपने शारीरिक संपर्क में सुधार और आप थोड़ी देर के लिए आराम करने के लिए अनुमति देता है।

एक छोटी बालों वाली बिल्ली को ब्रश करना क्यों महत्वपूर्ण है

लघु बार्बेड ब्रश

ब्रश है कि छोटी टाइन वे छोटी बालों वाली बिल्लियों को ब्रश करने के लिए आदर्श हैं क्योंकि वे किसी भी तरह से उन्हें चोट नहीं पहुंचाते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने सामान्य व्यापार की तलाश करें जिनके पास गोलाकार टाइन है और यदि वे प्लास्टिक हो सकते हैं, iexcl- बहुत बेहतर!

लघु बार्बेड ब्रश

हाथ ब्रश




यह एक अच्छा विकल्प है यदि आपकी बिल्ली अक्सर ब्रश किए जाने के विचार को पसंद नहीं करती है, पालतू स्टोर में आपको कई डिज़ाइन मिलेंगे हाथ ब्रश और वे छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए आदर्श हैं।

हाथ ब्रश

दो तरफा ब्रश

दो तरफा ब्रश उन्होंने यह भी shorthair बिल्लियों के लिए एक अच्छा उपकरण हैं और एक पारंपरिक ढंग से tines के एक हाथ पर प्रयोग किया जाता है और दूसरी हम, चमक धूल और गंदगी कोट की सतह से हटा निकालने के लिए किया।

दो तरफा ब्रश

मुझे एक छोटी बालों वाली बिल्ली को कैसे ब्रश करना चाहिए?

हालांकि एक छोटी बालों वाली बिल्ली को ब्रश करना स्पष्ट लगता है, सच यह है कि कुछ दिशानिर्देशों का पालन करके हम कर सकते हैं एक बेहतर परिणाम प्राप्त करें :

  1. हाथ शुरू करने के लिए धीरे से उसके फर रफलिंग एक छोटे से मदद कर सकते हैं, इस प्रकार हम जब अधिक बाल brushing प्राप्त कर सकते हैं और इसे और अधिक हवादार हो जाएगा।
  2. ब्रश लें और सभी मृत बालों को हटाने के लिए अनाज के खिलाफ अपनी बिल्ली को कंघी करें। आप अपने पालतू जानवर को ज्यादा पसंद नहीं कर सकते हैं, आप उसे स्थिति में सुधार करने के लिए व्यवहार कर सकते हैं और उससे प्यार से बात कर सकते हैं।
  3. अंत में बालों की दिशा में इसे कंघी करें ताकि यह अपनी सामान्य स्थिति में लौट सके।

पेट, पैर, जांघ इत्यादि सहित अपने शरीर के सभी क्षेत्रों को ब्रश करना न भूलें। उदाहरण के लिए सिर पर मालिश के साथ जुड़ने के समय को घुमाकर आप एक सुखद और आराम से वातावरण बना सकते हैं।

मुझे एक छोटी बालों वाली बिल्ली को कैसे ब्रश करना चाहिए?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश , हम आपको सहायक उपकरण और सौंदर्य प्रसाधनों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
बिल्ली को तैयार करने की आवृत्तिबिल्ली को तैयार करने की आवृत्ति
बिल्ली को ब्रश करनाबिल्ली को ब्रश करना
एक बिल्ली की सामान्य देखभालएक बिल्ली की सामान्य देखभाल
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
अमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्लीअमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्ली
विदेशी बिल्ली देखभाल युक्तियाँविदेशी बिल्ली देखभाल युक्तियाँ
मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
घर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँघर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँ
मेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
» » छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
© 2022 TonMobis.com