कुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचार

कुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचार

आपका साथी ओटिटिस से पीड़ित है

? तब आपको पता होना चाहिए कि कुछ घरेलू देवता हैं जो संक्रमण से छुटकारा पाने में मदद करते हैं और जानवर को अधिक राहत महसूस करते हैं। कॉन के डों में से एक का ओटिटिस अस्तित्व से अधिक आम है और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि शरीर का यह हिस्सा बहुत संवेदनशील है। यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या आपके साथी के पास इस समस्या का पता लगाने में सक्षम होने के लिए ओटिटिस है और जितनी जल्दी हो सके अपने पालतू जानवर को बेहतर बनाने के लिए। इस लेख में, हम कुछ के लिए कैसे गिनते हैं एक कुत्ते के कान के लिए घर का बना भगवान की प्रार्थना जो आपके पशुचिकित्सा द्वारा संकेतित उपचार का पूरक है।

  • सेब साइडर सिरका के साथ घर का बना उपाय

अपने कुत्ते के कान में संक्रामक के इलाज के लिए एक आदर्श घटक में मोनो का सिरका और ओटिटिस को खत्म करने में मदद कर सकता है। इसका कारण यह है कि उनके नाम के एनएनओएन के सिरका के लाभों में से एक detoxifying गुण जो आपके पति / पत्नी के कानों में संग्रहीत जहरीले और बैक्टीरिया को खत्म करने में कामयाब रहे।

इसके लिए हमें केवल एक गिलास पानी में गर्म पानी के सिरका का मिश्रण करना होगा, अच्छी तरह मिलाएं और इसे अपने पालतू जानवर के कान के अंदर लागू करें। पानी के साथ मिश्रित सिरका मिलेगा मोम नरम करें और अच्छी तरह से कान को साफ करें और छुट्टी पर बैक्टिया को खत्म करें। मुख्य रूप से, यह पानी के सेवन में कमी के कारण होता है क्योंकि सिरका आपके कुत्ते को जलन पैदा कर सकता है।

सेब साइडर सिरका के साथ घर का बना उपाय
  • हरी चाय के साथ घरेलू उपचार

    हरी च यह कुत्तों में ओटिटिस के लिए भी एक अच्छा घरेलू उपाय है क्योंकि इसके कई लाभ इसके बीच हैं एंटीऑक्सीडेंट और वंचित गुण जो शरीर को वायरस और डिनोस से सुरक्षित रखने में कामयाब रहता है। यह शरीर को saú के अच्छे स्तर में रखने के लिए सबसे उपयुक्त उत्पादों में से एक है, इसी कारण से, बहुत से लोग इसे आदत से उपभोग करते हैं।

    को ओटिटिस का उपचार हमें सिर्फ हरी चाय के जलसेक बनाना होगा, और जब यह तैयार हो जाए, तो हमें इसे ठंडा कर देना होगा। फिर, हम जानवरों के कान में सीधे इन्फ्यूजन की कुछ बूंदें डालते हैं और हम संक्रमण को कम कर देंगे और असहज से छुटकारा पायेंगे।

    हरी चाय के साथ घरेलू उपचार
  • तेल के साथ ओटिटिस का उपचार

    कुत्तों में ओटिटिस का इलाज करने का एक और तरीका मिश्रण से है अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के साथ लैवेंडर का आवश्यक तेल . आपको दोनों उत्पादों की एक ही मात्रा को मिश्रण करना होगा (उदाहरण के लिए, यदि आप दो चम्मच सूप का चयन करते हैं, जो प्रत्येक में से दो होते हैं) और गुणों के मिश्रण के लिए कंटेनर में गर्मी के लिए इसे डालना होता है। इसके बाद, आपको मिश्रण को ठंडा कर देना होगा और अपने कुत्ते के बाहरी कान पर लागू होना होगा।

    तेल उपचार दोनों के बाद से यह प्राकृतिक उपचार आपके पालतू जानवरों के लिए अच्छा काम करेगा एनाल्जेसिक और desinflamatory गुण जो आपके पालतू जानवर के कान में संक्रामक से राहत मिली। ध्यान रखें, सबसे ऊपर, कि एक बार जब आप इस मिश्रण का उपयोग कर लेंगे तो आपको बाहर खेलना चाहिए और हर बार अपने साथी को ठीक कर लेना चाहिए।

    तेल के साथ ओटिटिस का उपचार
  • कुत्ते कान सफाई सेवा




    इन remía de dios घर और महत्वपूर्ण लागू करने के लिए Além अपने कान के कान साफ ​​करो ओटिटिस ठीक करने में सक्षम होने के लिए। जब एक मरीज को ओटिटिस होता है और कानों को साप्ताहिक रूप से साफ करना महत्वपूर्ण होता है - यदि यह सॉडिटिक होता है, वैसे ही यह सिफारिश की जाती है कि सफाई एक महीने में दो बार किया जाए, एक बार, हर पंद्रह दिन इसे प्राप्त करने के लिए सड हो

    यदि आप सफाई करने जा रहे हैं तो आपको एक श्रृंखला को ध्यान में रखना होगा recomiendañón निम्नलिखित के रूप में बुनियादी:

  • कानों के एक तलछट का कभी भी उपयोग न करें . मानव के कान का आकार मानव से अलग है और इसलिए, यदि आप सूती छड़ी पेश करते हैं तो यह आपको चोट पहुंचा सकता है।
    • किसी भी सफाई उत्पाद और कीटाणुशोधन और महत्वपूर्ण उपयोग करने से पहले पशुचिकित्सा से बात करो तो आप देख सकते हैं कि आपके साथी में एलर्जी है।
    • में कान के गुना जहां अधिक गंदगी जमा होती है, ताकि आप इस क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित कर सकें।
    • जब एक मरीज को ओटिटिस होता है, तो इसकी अनुशंसा की जाती है स्नान करने के लिए खैर, संक्रमण खराब हो सकता है।

    इस लेख में, हम आपको कैनाइन ओटिटिस के इलाज के तरीके के बारे में और अधिक सुझाव कैसे देते हैं।

    कुत्ते कान सफाई सेवा
  • कुत्तों में ओटिटिस

    आपको पता होना चाहिए कि एक साथी विभिन्न कारकों के कारण ओटिटिस विकसित कर सकता है। के बीच में सबसे आम कारण निम्नलिखित पाए जाते हैं:

  • ओटिटिस की उपस्थिति के कारण हो सकता है के कण कान क्षेत्र में
    • यह भी हो सकता है क्योंकि व्यक्ति के पास है मशरूम कान में
    • यदि आप बहुत सारे ओटिटिस के संपर्क में थे तो कानों में दिखाई दे सकता था।
    • जब ए सफाई सेवा सही, ओटिटिस दिखाई दे सकता है।
    • एलर्जी वे इस संक्रमण की उपस्थिति भी पैदा कर सकते हैं।
    • टिक या पिस्सू वे ओटिटिस भी पैदा करते हैं।
    • अगर एक कुत्ता के साथ है कम रक्षा यह डोनेना प्रकट हो सकता है।

    पाने के लिए रोकना ओटिटिस के आपके विकास में आपको इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान देना होगा और ध्यान रखें कि अतिरिक्त गंदगी जमा कर सकते हैं। इस प्रकार, यह आपके पालतू जानवर के कान नहर को हटाने के लिए अनुशंसा की जाती है अपने कान अच्छी तरह से सूखें प्रत्येक बाथरूम के apos। इसके बारे में और जैसा कि हमने पहले दिखाया था, यह है कि एक अच्छा बनाए रखना महत्वपूर्ण है कान सफाई दिनचर्या महीने में दो बार तो आपका साथी सुरक्षित है।

    कुत्तों में ओटिटिस
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैनाइन ओटिटिस का इलाज कैसे करेंकैनाइन ओटिटिस का इलाज कैसे करें
    खमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ताखमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ता
    मेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षणकुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षण
    कुत्तों में ओटिटिस के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में ओटिटिस के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में कान संक्रमण - घरेलू उपचारकुत्तों में कान संक्रमण - घरेलू उपचार
    परजीवी ओटिटिस कुत्तों और बिल्लियों में खुजली से छुटकारा पाने के लिए 8 युक्तियाँपरजीवी ओटिटिस कुत्तों और बिल्लियों में खुजली से छुटकारा पाने के लिए 8 युक्तियाँ
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं
    पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?
    » » कुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com