कुत्तों के लिए होम्योपैथी उत्पादों

कुत्तों के लिए होम्योपैथी उत्पादों

होम्योपैथी एक चिकित्सा है जो विभिन्न उपचार उद्देश्यों के साथ केवल पूरी तरह से प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करती है। हम इस बात की सराहना कर सकते हैं कि अपेक्षाकृत हाल ही में होम्योपैथी केवल लोगों के लिए विकसित की गई थी, लेकिन इसकी प्रभावशीलता को सत्यापित करने के बाद, कई लोग अपने पशुओं में होम्योपैथी का उपयोग करने पर विचार करते हैं।

ये वे उत्पाद हैं जो प्रभावी तरीके से कुछ स्वास्थ्य समस्याओं को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। Iquest- और जानना चाहते हैं? बाजार में होम्योपैथी उत्पाद हैं, जो आपकी सोच के मुकाबले ज्यादा हैं।

अलग जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कुत्तों के लिए होम्योपैथी उत्पादों , उन्हें कहां मिलना है और उन्हें कैसे प्रबंधित किया जाना चाहिए ताकि वे एक प्रभावी और सुरक्षित तरीके से कार्य कर सकें।

आप में भी रुचि हो सकती है: डरावनी कुत्तों के लिए होम्योपैथी
सूची

होम्योपैथी उत्पादों क्या हैं?

बाजार में होम्योपैथिक उत्पादों की एक अलग टाइपोग्राफी है, और यही कारण है कि हम कुछ बुनियादी मतभेदों को उजागर करके शुरू करेंगे जो प्रत्येक उपभोक्ता को पता होना चाहिए:

शुरू करने के लिए हम पाते हैं उपचार या साधारण दवाएं . यह वही प्रकार का होम्योपैथी है जिसे हम लेते हैं। वे दवाइयां हैं जहां केवल एक पदार्थ से निकाली गई पदार्थ शामिल होती है।

लेकिन अन्य उपचार भी कहा जाता है यौगिक दवाएं . ये दवाएं या यौगिक उपचार ऐसे उत्पाद होते हैं जिनमें विभिन्न उपभेदों से निकाले गए विभिन्न पदार्थ शामिल होते हैं। आम तौर पर, पदार्थ जो एक ही उत्पाद में शामिल होते हैं तालमेल , यानी, एक पदार्थ की क्रिया दूसरे की कार्रवाई में मदद करती है और इसके विपरीत होती है, और इसके विपरीत। यौगिक दवाएं आम तौर पर विभिन्न बीमारियों के लक्षण उपचार पर केंद्रित होती हैं।

होम्योपैथी उत्पादों क्या हैं?

यौगिक या सरल: मेरे कुत्ते के लिए कौन सा उत्पाद बेहतर है?

यदि आपने पहले होम्योपैथी की कोशिश नहीं की है, तो परिभाषित करना कि उपरोक्त का कौन सा उत्पाद आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा काम है। शुरू करने के लिए आपको पशु चिकित्सक द्वारा मान्यता प्राप्त समस्या, आपके कुत्ते द्वारा पीड़ित बीमारी पर ध्यान देना चाहिए।




एक बार जब हम विभिन्न संभावनाओं को जानते हैं तो हम एक चुन सकते हैं सरल सामान्य उपाय अपने स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए। यह एक अधिक सामान्य उत्पाद है।

यदि, इसके विपरीत, कुत्ते को एक विशिष्ट बीमारी से पीड़ित होता है, तो हमें इसका उपयोग करना चाहिए यौगिक दवाएं और यह एक विशिष्ट परिस्थिति के लिए विशिष्ट एक और व्यक्तिगत उत्पाद है।

यौगिक या सरल: मेरे कुत्ते के लिए कौन सा उत्पाद बेहतर है?

कुत्तों के लिए होम्योपैथिक उत्पादों के बारे में मैं कहां और कैसे पता लगा सकता हूं?

पहली सिफारिश है कि ExpertoAnimal आपको प्रदान करता है होम्योपैथ पशुचिकित्सा यह वह व्यक्ति है जो इस संबंध में आपको सबसे अच्छा मार्गदर्शन कर सकता है। अपने आवेदन के लिए आवश्यक ज्ञान रखने के अलावा, होम्योपैथ पशुचिकित्सा वर्तमान बाजार से परिचित है और जानता है कि प्रत्येक मामले में कौन से उत्पाद सबसे अच्छे हैं।

यदि आप एक साधारण उपाय की तलाश में हैं, तो आप किसी भी फार्मेसी में सरल होम्योपैथिक उपचार पा सकते हैं, आप उनमें से एक विस्तृत विविधता पाएंगे, स्थानीय के मुखिया से परामर्श लेंगे।

अंत में और समग्र उत्पादों के मामले में हमें एक छोटी बाधा मिलती है: फार्मेसियों में पाए जाने वाले लोगों को आमतौर पर लोगों के लिए उपयोग किया जाता है, यह जानवरों के उपयोग में सामान्यीकृत उत्पाद नहीं है। इस कारण से हम पहले विकल्प का सहारा लेने की सलाह देते हैं यदि हमारे कुत्ते की एक विशिष्ट समस्या है और हम इसे होम्योपैथी के साथ इलाज करना चाहते हैं।

कुत्तों के लिए होम्योपैथिक उत्पादों के बारे में मैं कहां और कैसे पता लगा सकता हूं?

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए होम्योपैथी उत्पादों , हम अनुशंसा करते हैं कि आप अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में कॉर्टिकोस्टेरॉइड के साइड इफेक्ट्सकुत्तों में कॉर्टिकोस्टेरॉइड के साइड इफेक्ट्स
ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथीऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथी
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचारकैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचार
भयभीत कुत्तों के लिए होम्योपैथीभयभीत कुत्तों के लिए होम्योपैथी
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीकैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
तंत्रिका कुत्तों के लिए होम्योपैथीतंत्रिका कुत्तों के लिए होम्योपैथी
मिर्गी के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीमिर्गी के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
बिल्लियों के लिए होम्योपैथीबिल्लियों के लिए होम्योपैथी
जानवरों के लिए होम्योपैथीजानवरों के लिए होम्योपैथी
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
» » कुत्तों के लिए होम्योपैथी उत्पादों
© 2022 TonMobis.com