कुत्तों में कान के संक्रमण के लक्षण

कुत्तों में कान के संक्रमण के लक्षण

सबसे अच्छे कुत्ते के दोस्तों में सॉयू की समस्याओं की एक श्रृंखला हो सकती है, इसी कारण से, सिग्नल पर ध्यान देने के लिए कि वे यह दिखाते हैं कि कुछ गलत है। यह जानने के लिए कि केवल क्या हैंकान में कान संक्रमण के लक्षणऔर यह पहचानें कि यह जानवरों के सुझावों को देखने के लिए पशुचिकित्सा का दौरा करने के समय है। site2.xyz इस विषय पर एकत्र हुए।

सम्मान के जानवर मनुष्यों की भाषा के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन वे जानते हैं कि कुछ गलत है कि संवाद करने के लिए खुद को व्यक्त करना है। ऐसा करने में कुत्ते बहुत अच्छे होते हैं, खासकर यदि उनके पास उन लोगों के साथ बहुत करीबी रिलायंस है जो उनकी देखभाल करते हैं, जो महसूस करेंगे कि कोई समस्या है, क्योंकि उनकेव्यवहारअन्य संकेत दिखाने के अलावा, यह एक घंटे से अगले तक बदल जाएगा।

  • Con में संक्रामक कानयह एक अपेक्षाकृत आम समस्या है, यहां तक ​​कि कुछ क्षेत्रों में, कॉकर स्पैनियल, गोल्डन रेट्रिवर और बेससेट हाउंड के मामले में, जब उनके पास बड़े कान होते हैं। यह तथाकथित कैनाइन ओटिटिस में सूजन हो गई थी, जो श्रवण नहर में होती है, जिसके कारण मोम का अधिक उत्पादन होता है और कोलोरियन सामान्य से अलग होता है। इस प्रकार, बड़े कानों वाले राइया में लंबे और बंद श्रवण नहर होते हैं, जो कवक, पतंग और छुट्टी बैक्टिया की उपस्थिति को सुविधाजनक बनाता है।

  • समस्या की पहचान करने और आवश्यक उपायों को लेने के लिए संकेतों के लिए चौकस रहें और अनिवार्य रहें। के बीच मेंसंक्रामक लक्षणआम एशतोन जब कुत्ते conA अनियंत्रित, कान में एक मजबूत और विशिष्ट गंध है, बहुत cabeía एक तरफ से करने के लिए हिला अन्य और, conar पर रो रही है कि दर्द जावेद, शॉन में कान रगड़ कर सकते हैं और घर ले जाएं। इस लेख में आप कान में कान दर्द के लिए भगवान के घर की कुछ श्रद्धांजलि पा सकेंगे।

  • कैनिन ओटिटिस के कारण श्रवण हानि होने के बावजूद अनुमानित पशु लगाया जा सकता हैभूख की कमीमहसूस करने वाले दर्द की सजावट में। कान से बाहर आने वाली अतिरिक्त सिकोडिडेल एक लक्षण है, क्योंकि इसका पहलू अच्छी तरह से पीला हो जाता है और इसमें पुस हो सकता है। केवल कान vermelhidón अन्य संकेत और कान में scabs की उपस्थिति hinchañalém और Conaire decorréimportancia के कार्य में भी घायल हो गए। कुत्ते केवल अपने कानों पर झुकाकर मजबूत दर्द महसूस कर सकता है।




  • इन लक्षणों में से कम से कम, अपने सबसे अच्छे दोस्त को पशुचिकित्सा लेना महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसके तरीके भी हैंकुत्ते ओटिटिस से बचें. उनमें से, साप्ताहिक सफाई सेवा के साथ, कॉन के कान को साफ कर दिया है। कुत्तों जिनमें कान के क्षेत्र में बहुत से लोग हैं, वे भी एक स्वच्छ खांसी से गुजर सकते हैं, क्योंकि अतिरिक्त कोट सूक्ष्म जीवों को बनाए रख सकता है जो समस्या का कारण बनते हैं। अपने कुत्ते के कानों को साफ करने के लिए अनुसरण करने की प्रक्रिया पर हमारे लेख पर नज़र डालें।

  • लंबे कान वाले जानवरों में ओटिटिस का कारण बन सकता है और लंबी नावों में पानी पीते समय, जिसमें उनके कान की नोक गीली होती है। इसी कारण से, स्नान में और अन्य बाघों में गीले होने से पहले कुत्ते के कान को सूखना महत्वपूर्ण है। रखने के लिए एक सुझावकान में रुकोजब आप उसे स्नान देते हैं तो अपने सबसे अच्छे दोस्त का।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में कान के संक्रमण के लक्षण हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    शांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांतशांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांत
    आपके कुत्ते के कानआपके कुत्ते के कान
    कुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षणकुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षण
    कुत्तों में ओटिटिसकुत्तों में ओटिटिस
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहीं
    कुत्तों के रहस्यमय झुंडकुत्तों के रहस्यमय झुंड
    कुत्तों में कानों की समस्याओं से बचने और हल करने के लिए कैसे करेंकुत्तों में कानों की समस्याओं से बचने और हल करने के लिए कैसे करें
    शरद ऋतु: एक कुत्ता खांसीशरद ऋतु: एक कुत्ता खांसी
    कुत्तों में छिद्रित आर्ड्रम - लक्षण और उपचारकुत्तों में छिद्रित आर्ड्रम - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करें
    » » कुत्तों में कान के संक्रमण के लक्षण
    © 2022 TonMobis.com