आपके कुत्ते को कितने खिलौने चाहिए?

कितने खिलौने आपके काम की जरूरत है?

हम अपने कुत्ते को खिलौने देने से प्यार करते हैं। हम इससे बच नहीं सकते हैं। क्योंकि हम जानते हैं कि जब आप कुछ नया खोजते हैं तो यह कितना खुश होता है कि यह अलग-अलग गंध करता है, जिससे यह एक अलग ध्वनि पैदा करता है ... और इससे हमें और अधिक खिलौने खरीदने के लिए प्रेरित किया जाता है कि कुत्ता खुश है। और यह है! लेकिन आपको इतना खिलौना खरीदने की ज़रूरत नहीं है। फिर कितने खिलौने आदर्श होंगे?

कुत्ते को कितने खिलौने चाहिए?

कुत्तों के जीवन में खिलौने महत्वपूर्ण क्यों हैं वजन: वे ऊबड़ से बचते हैं, वे शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से उन्हें उत्तेजित करते हैं, वे चिंता को कम करते हैं, इत्यादि। हमें कभी यह नहीं भूलना चाहिए कि कुत्ता मौजूद सबसे चंचल जानवरों में से एक है, इसलिए आपके निपटान में घर पर खिलौने होने से उचित है। अब, हम कितने खिलौने के बारे में बात करते हैं?




मजा करने के लिए आपके कुत्ते को केवल तीन खिलौनों की आवश्यकता होगी। जाहिर है, इन तीन खिलौने अलग होना चाहिए। उदाहरण के लिए, अपने निपटान में तीन भरवां जानवर न डालें। एक भरवां पशु, एक गेंद और एक रस्सी रखने की कोशिश करो। मेरा मतलब है? अब, नहीं लगता है कि उन तीन खिलौने के लिए पर्याप्त है, और कहा कि अगर केवल तीन खिलौना की जरूरत है हर हफ्ते परिवर्तन की सिफारिश की है हमेशा एक ही खिलौनों के साथ खेलने की ऊब होने से अपने कुत्ते को रोकने के लिए है।
तो, एक बॉक्स है जहां आप विभिन्न खिलौनों को स्टोर कर सकते हैं और साप्ताहिक खिलौने के प्रकार को बदल सकते हैं ताकि आपके पास हमेशा आपके निपटारे में तीन हो। और, इसे मत भूलना, चाहे आपके पास कितना खिलौना है, आपके कुत्ते को बातचीत और अधिक गतिविधि की आवश्यकता है। मेरा क्या मतलब है?

थोड़ी देर के लिए खेलना मजेदार है लेकिन यदि आप खिलौनों को उसके साथ साझा करते हैं तो वह न केवल मजेदार होगा बल्कि आप अपने बंधन को मजबूत करेंगे।
घर के अंदर खेलने के लिए खुद को सीमित मत करो। एक गेंद या एक frisbee ले लो और सड़क पर खेलने का आनंद लें।
अकेले खिलौने आपके कुत्ते के ऊर्जा भार को कम नहीं करेंगे, इसलिए यह न भूलें कि आपके कुत्ते को चलने या शारीरिक व्यायाम की दैनिक खुराक की आवश्यकता है।
और हाँ, खिलौने मजेदार हैं और उन्हें आपके साथ भी साझा करते हैं, लेकिन रोज़ाना आपके कुत्ते को अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करने की ज़रूरत होती है ताकि उसकी खुशी पूरी तरह से पूरी हो जाए।
समाप्त करने के लिए, मैं अपने कुत्ते के लिए विभिन्न खिलौनों की सूची दूंगा, वास्तव में, हमारे प्यारे लोगों में सबसे सफल:

कुत्तों के लिए कुत्ते की हड्डी चबाने वाली गेंद के लिए भरवां पशु
कुत्ते के लिए रस्सी रस्सी के लिए frisbee

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
अपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पुरस्कारकुत्तों के लिए सबसे अच्छा पुरस्कार
अपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओअपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
एक पिल्ला के लिए सही खिलौनेएक पिल्ला के लिए सही खिलौने
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
» » आपके कुत्ते को कितने खिलौने चाहिए?
© 2022 TonMobis.com