कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें

कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें

यात्रा हमेशा एक खुशी होती है, लेकिन जब शहर से कई दिनों तक दूर होने की बात आती है, तो हमारे कुत्ते को अकेला छोड़ना असंभव है। बहुत से लोग किसी भी रिश्तेदार या करीबी दोस्तों को नहीं बताएंगे जो सम्मानित जानवर की देखभाल कर सकते हैं, और इन मामलों में हमें सोचना चाहिए एक होटल में . सामान्य और ऐसे स्थानों में अपने पशु estimañón जाने के लिए डर है, लेकिन animales.sitio2.xyz में, शांत हो जाओ करने के लिए प्रोत्साहित जहां बहुत अच्छी तरह से अपने पालतू estimañóo इलाज किया के रूप में यह पेशेवर केन्द्रों के लिए आता है। आप जानना चाहते हैं कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें UmComo से इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

इसके रूप में भी जाना जाता है कैनीस जब आप काम की लंबी यात्रा के लिए बंद होते हैं तो पैराशूट आपके जानवर की देखभाल को बनाए रखने के लिए केवल एक उत्कृष्ट ओपोन है।

कुत्तों के साथ मित्रों और परिचितों से पूछने के लिए शोध शुरू करने का एक अच्छा तरीका अगर वे एक होटल जानते हैं तो वे सिफारिश कर सकते हैं। आपका पशुचिकित्सक tambiém é एक बहुत अच्छा विकल्प है, क्योंकि पशु चिकित्सक अक्सर हॉटिस के साथ काम करते हैं जो कि सभी ट्रस्ट है, यह ओपेरा डूविडा अधिक विश्वास देगा।

  • भले ही कुछ ज्ञात प्राम ने हमारे कुत्ते के लिए एक होटल की सिफारिश की हो, या यदि हम खुद को पाते हैं, तो यह हमेशा महत्वपूर्ण होता है एक यात्रा करो हमारे कुत्ते को छोड़ने की संभावना के बारे में भी सोचने से पहले केंद्र में।

    जब पहुंचे, तो पहली बात यह है कि हमें सम्मान के जानवरों की स्थिति की तलाश करनी चाहिए, यदि वे जागृत हैं, खुश हैं और सौदा हैं? जानवरों ने केवल उस होटल के प्रकार का सबसे अच्छा सबूत रखा है जिसे आप चुनने वाले हैं।

  • होटल के आसपास के बारे में, आपको निम्नलिखित पहलुओं को ध्यान में रखना होगा:

  • सामान्य पर्यावरण, सफाई और होटल की स्थिति।
  • लोगों, पेशेवरों की उपस्थिति? क्या वे सम्मान के जानवरों का उचित इलाज कर रहे हैं? ट्रस्ट प्रेषित करें?
  • जानवरों के लिए españos के आकार और सामग्री। वे बड़े और उपयुक्त सामग्री होने चाहिए जो जानवर के सौदे की गारंटी में मदद करता है।
  • पानी और जानवरों के भोजन की उपस्थिति की सावधानीपूर्वक जांच करें। अगर पानी साफ दिखता है और भोजन ताजा होता है, तो इसका मतलब है कि वे खेत के जानवरों की अच्छी देखभाल करते हैं।
  • क्या आप स्पेन में कुत्ते खेलते हैं? वे हमें चलने के लिए ले जाते हैं? मनोरंजक गतिविधियों के बारे में पूछें, क्योंकि कुत्ते बहुत सक्रिय जानवर हैं जिन्हें व्यायाम करने की आवश्यकता है।



  • अपने पिल्ला के लिए एक होटल का फैसला करने के बाद, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने संपर्कों के सभी डेटा, और किसी मित्र या परिवार के सदस्य जो कुछ आपात स्थिति के लिए आवश्यक हो, शहर में हैं।

    अगर आपके सम्मान जानवर के पास कोई है विशेष आहार एक condiciónñón, doenía या किसी caracterífigura यह महत्वपूर्ण है कि दे é necesarioárío अर्थात् कर्मचारियों पर जोर देना। गठबंधन मीटर कि, juegoñam भी करते हैं और महत्वपूर्ण है कि अपने कुत्ते, relañóa दूसरों में अपने व्यवहार, अजनबियों को उनके दृष्टिकोण, आदि, के चरित्र ठीक से तैयार किया जाना है। जब आप ई recomendóvil होटल एक कंबल या किसी अन्य वस्तु इसकी गंध है कि ले जाने में अपने कुत्ते को छोड़ देते हैं, तो वह सुरक्षित महसूस अपने ही की गंध महक होगा।

  • अगर यह उस में था उच्च मौसम क्रिसमस की छुट्टियों की प्रेमिका के रूप में, कुत्तों के लिए गर्म कुत्ते बहुत तेजी से भर जाते हैं, इसलिए आखिरी पल तक एक पाने के लिए प्रतीक्षा करें। जब आप आदर्श पाते हैं, और सावधानीपूर्वक पर्यवेक्षण के बाद, अपने स्पेन को सुरक्षित रखें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
    छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
    मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
    5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल
    कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
    प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
    बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
    टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
    अपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचारअपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचार
    एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
    » » कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com