मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं

मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं

हमारे पास हमारे पास है अनुमानित जानवर हम उनके साथ यात्रा करने में सक्षम होने के महत्व को जानते हैं, हम उन्हें घर पर अकेले छोड़ देते हैं या उन्हें छोड़ देते हैं। यदि हम चाहते हैं तो हम उन तरीकों में से एक हैं जिन्हें हम सुरक्षित मानते हैं सार्वजनिक परिवहन पर यात्रा , óaut óautobs। एक प्रकार के परिवहन के वाहन जो हमें एक और रणनीतिक तरीके से लंबी यात्रा करने की अनुमति देता है। इस लेख में हम आपको समझाते हैं óautobs में अपने कुत्ते के साथ यात्रा कैसे करें और आपको क्या ध्यान में रखना चाहिए।

तो आप अपने कुत्ते के साथ oautobs में यात्रा कर सकते हैं, आपको पहले कृषि के संघीय प्रतिनिधिमंडल की स्थिति में से एक को देखना चाहिए और प्राप्त करना होगा पशु यातायात गाइड . आपको यह पुष्टि करने के लिए कि आप पूरे दिन वहां हैं और आपका कुत्ता सद्भावनापूर्ण है, आपको जानवर के टीकाकरण पुस्तिका को आपके साथ ले जाना चाहिए।

  • अपने कुत्ते को Óautobs में लेने के लिए, उसे जाना है एक परिवहन बॉक्स के अंदर मालिक के बगल में विशेष। यह कुत्ता मालिक है जिसकी इस उद्देश्य के लिए एक बॉक्स या पिंजरे को प्राप्त करने की ज़िम्मेदारी है। इन बक्से के बाहर कुत्तों को परिवहन करने के लिए मना किया गया है।

  • आम तौर पर, इन जानवरों का स्थानांतरण पूरी तरह से अपने मालिकों की ज़िम्मेदारी है, जो जानवर के समान वितरण में यात्रा करते हैं।

  • ब्राजील में, कुछ राज्यों में, यह अंतर-नगरपालिका oautobs में जानवरों के परिवहन की अनुमति देता है। इसलिए, आपको पहले स्वयं को इसी स्थान पर सूचित करना होगा। प्रत्येक oautobs में आप केवल एक ही समय में केवल दो जानवरों और छोटे आकार के कुत्ते, अधिकतम 10 किलो पर यात्रा कर सकते हैं। एकमात्र अपवाद यह है कि यह है या नहीं एक गाइड के साथ जो किसी भी अतिरिक्त शुल्क का भुगतान करने से मुक्त हैं और हमेशा अपने मालिक के साथ जा सकते हैं।




  • अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने से पहले, आपको पहले परिवहन बॉक्स का उपयोग करना चाहिए ताकि बाद में यात्रा शांत और आरामदायक हो, न तो कुत्ते के लिए और न ही अन्य यात्रियों के लिए।

  • यह भी देखें कि विमान पर और केबिन में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करते समय आपको क्या ध्यान रखना होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    यात्रा से पहले, अपने कुत्ते को बहुत ज्यादा खिलाएं, क्योंकि यह आनंददायक हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
    नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
    मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
    लाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता हैलाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है
    क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
    अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
    मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
    आपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती हैआपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती है
    अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या हैअंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
    » » मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
    © 2022 TonMobis.com