भोजन के लिए एलर्जी और संवेदनशीलता आपके कुत्ते और बिल्ली को पचाने में मदद करने के 9 तरीके

यदि आपका पालतू पशु एक कुकी खाता है, तो क्या यह भोजन से इंकार कर देता है? ВїNo खरोंच को रोकने? В जब कुत्ते या बिल्लियों एलर्जी या खाद्य पदार्थ के प्रति संवेदनशील हैं, एक खाद्य vГіmitГіs को दस्त से inaВdecuada कई अप्रिय प्रभाव को गति प्रदान और mayorГa मामलों में constantes.В itches कर सकते हैं, खाद्य एलर्जी की कोशिश कर रहे हैं fГЎciles । पहला कदम एक nuevo.В Г ‰ stas से हमेशा की तरह भोजन को बदलने के लिए दोपहर के भोजन के लिए कुछ विशेषज्ञ सिफारिशों फिर से एक खुशी बन रहे हैं।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

अपना खाना मत साझा करें। मनुष्यों द्वारा खाए जाने वाले कई खाद्य पदार्थ साथी जानवरों के लिए समस्या पैदा कर सकते हैं। किण्वित पनीर, सॉसेज, डिब्बाबंद ट्यूना, अंडे का सफेद या यहां तक ​​कि टमाटर की छोटी मात्रा में इंजेक्शन एलर्जी के लक्षण पैदा कर सकता है।

डेयरी के बारे में भूल जाओ। कुछ साथी जानवरों को दूध या पनीर पचाने में कठिनाई होती है, क्योंकि उनमें लैक्टोज की कमी होती है, दूध में दूध (लैक्टोज) में पचाने के लिए एंजाइम की आवश्यकता होती है। जब कोई पशु लैक्टोज को पच नहीं सकता है, तो दूध आमतौर पर दस्त का कारण बनता है।

उन्मूलन द्वारा आहार का प्रयास करें। Гєnica तरह से सुनिश्चित करने के लिए एक निश्चित भोजन अपने पालतू जानवरों की असुविधा के लिए जिम्मेदार है कि, एक perГodo 12 सप्ताह के लिए आहार से है कि भोजन को खत्म करने और निरीक्षण एक mejorГa देखा है कि क्या करना है।

संदिग्ध संयोजन

कभी-कभी भोजन एलर्जी के कारण भोजन का पता लगाना मुश्किल होता है। कुत्तों और बिल्लियों proteГnas की एक किस्म के alГ © rgicos हो सकता है और इसके अलावा, यह इस तरह पिस्सू या polen.В कुछ मामलों में, sГіlo sГntomas होते हैं जब जानवर के संपर्क में है के रूप में अन्य कारकों के आधार एक विशेष sensibiliВdad से पता चलता इन सभी कारकों को एक ही समय में। हालांकि इस तरह की कई संवेदनशीलता का निदान करना मुश्किल है, लेकिन इलाज करना मुश्किल नहीं है। कभी कभी बस †"पिस्सू में से एक को हटा दें, ejemВplo- द्वारा खाद्य एलर्जी के लिए संवेदनशीलता को कम करने के लिए।

शुरुआत में यह ज्ञात नहीं है कि माना जाता है कि एलर्जी है, पशुचिकित्सा उन्मूलन के लिए आहार का सुझाव दे सकता है। जब तक लक्षण गायब नहीं हो जाते हैं तब तक यह पूरी तरह से फ़ीड से बदलकर शुरू होता है। फिर, पुराने खाद्य पदार्थ पेश किए जाते हैं, एक-एक करके, जब तक लक्षण फिर से दिखाई नहीं देते हैं। फिर आप यह सुनिश्चित करेंगे कि समस्या के लिए कौन सा भोजन जिम्मेदार है।




एक सुरक्षित भोजन चुनें »। आहार eliminaciГіn की शुरुआत में, tendrГЎ जानवर एक पूरी तरह से नए भोजन, जिसका सामग्री से पहले प्रयास नहीं किया है देने के लिए। ब्रांडों को बदलने के लिए पर्याप्त नहीं है, क्योंकि कई वाणिज्यिक उत्पादों में एक ही सामग्री होती है। आदर्श आहार एक वर्ग Гєnica proteГna कि पशु anterioridad.В साथ conВsumido नहीं किया गया है हमेशा की तरह भोजन के लेबल, शायद contendrГЎ मांस, मछली, चिकन, अंडे, दूध, गेहूं, सोया या maГz पढ़ें शामिल हैं। अगला कदम बिना किसी उत्पाद को चुनना है कोई नहीं उन अवयवों का।

उसे घर पकाने दो। एक तरह से नियंत्रित करने के लिए क्या आप eliminaciГіn दौरान पशु आहार खाने घर का बना भोजन तैयार करने के लिए है В «hipoalergГ © nicasn.В कुत्तों के लिए एक opciГіn उचित के लिए bebГ © रों चावल का दलिया के एक कॉम्बो कि भेड़ का बच्चा शामिल है (कि प्रदान की सामग्री को उनके सामान्य भोजन में शामिल नहीं किया गया था)। बिल्लियों को चावल पसंद नहीं है, तो बस उन्हें बेबी खाना दें।

कोशिश एक ब्रांड comercial.В यदि आप अपने साथी जानवर के लिए खाना तैयार नहीं करना चाहते हैं, तो पशुचिकित्सा तैयार आहार की सिफारिश करेगा। खरगोश या जहर की तरह प्रोटीन के स्रोतों के "असामान्य" स्रोतों के साथ किए गए बाजार पर कई उत्पाद हैं जिनका उपयोग खाद्य एलर्जी का पता लगाने के लिए किया जा सकता है।

उसे डंकने मत दो। उन्मूलन द्वारा आहार के दौरान, आपको जानवरों के पक्ष, चमड़े की हड्डियों और यहां तक ​​कि स्वाद के साथ विटामिन से भी बचना होगा। जब तक आप समस्या पैदा करने वाले भोजन की खोज नहीं कर लेते हैं, तब तक जानवर को चुने हुए भोजन के अलावा कुछ भी नहीं खाना चाहिए, और यदि संभव हो तो आसुत पानी।

धीरे-धीरे पुराने खाद्य पदार्थों को पुन: पेश करें एक बार लक्षण गायब हो जाने के बाद, पुराने भोजन को फिर से पेश करने का समय आ गया है एक से एक अपनी प्रतिक्रियाओं का पालन करने के लिए। उसे लगभग 5 के लिए प्रश्न में भोजन दें dГas.В उदाहरण के लिए, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या जानवर सोया के लिए एलर्जी है, टोफू की थोड़ी मात्रा दें। एलर्जी के अन्य संभावित अपराधी वील, चिकन, सूअर का मांस, मक्का और अंडे हैं। बिल्लियों और कुत्तों की mayorГa sГіlo एक या दो ingredientes.В को alГ © rgicos आप का कारण हो reacciГіn alГ © एलर्जी और यह aliВmento परहेज गायब कर तो कर रहे हैं, habrГЎ relaciГіn कारण और प्रभाव की खोज की।

एक सुरक्षित भोजन की तलाश करें। एक बार जब आप एलर्जी के कारण की खोज कर लेंगे, तो आप सुरक्षित रूप से अपने पालतू जानवरों के लिए 20 0 30 उचित पशु फ़ीड पाएंगे।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए Hypoallergenic आहारबिल्लियों के लिए Hypoallergenic आहार
फेलिन एलोपेसिया के लिए देखभाल की देखभालफेलिन एलोपेसिया के लिए देखभाल की देखभाल
वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
क्या मेरे कुत्ते को एलर्जी हो सकती है?क्या मेरे कुत्ते को एलर्जी हो सकती है?
कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
कुत्तों के लिए 8 सबसे आम एलर्जिनिक खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए 8 सबसे आम एलर्जिनिक खाद्य पदार्थ
कुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे रोकने के लिए दस्त 9 उपायकुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे रोकने के लिए दस्त 9 उपाय
» » भोजन के लिए एलर्जी और संवेदनशीलता आपके कुत्ते और बिल्ली को पचाने में मदद करने के 9 तरीके
© 2022 TonMobis.com