क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?

क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?

बहुत से लोग हैं कुत्ते को अपनाने से पहले संदेह अगर वे एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते हैं या बगीचे नहीं है जिसमें उन्हें चलाने के लिए। यह समझ में आता है और यह एक है जिम्मेदार अभ्यास कि किसी को पशु घर लेने से पहले करना चाहिए।

सिद्धांत रूप में हाँ आप एक मंजिल पर एक कुत्ता हो सकता है , iexcl- यहां तक ​​कि कई! लेकिन हमें जानवरों की जरूरतों को पर्याप्त रूप से पूरा करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि यह इस जगह से नाखुश न हो।

विशेषज्ञ पशु के इस लेख में हम आपको चाबियाँ देते हैं ताकि आप समझ सकें कि कुत्ते को एक अपार्टमेंट में क्या रहने की ज़रूरत है और इसके लिए किस प्रकार के कुत्ते सबसे उपयुक्त हैं।

आपको भी रुचि हो सकती है: कुत्तों को एक छोटे से अपार्टमेंट में रखना है
सूची

एक अपार्टमेंट में रहने के लिए संकेतित कुत्ता

कुत्तों के बारे में हमारे लेख में एक फ्लैट में रहने के लिए हम आपको कुछ नस्लें दिखाते हैं जो शहरी पर्यावरण में रहने से पीड़ित नहीं होंगे। वास्तव में, यह एक दौड़ मुद्दा नहीं है , लेकिन के कुत्ते की आकार और गतिविधि.

योरशायर, टेकेल या चिहुआहुआ जैसे छोटे कुत्ते सही हैं, लेकिन पुराने कुत्तों, शांत कुत्तों या जो तीव्र शारीरिक व्यायाम पसंद नहीं करते हैं। एक अंग्रेजी बुलडॉग, उदाहरण के लिए, एक कुत्ता है जो बिना किसी समस्या के फ्लैट में रहने के लिए अनुकूल हो सकता है।

एक अपार्टमेंट में रहने के लिए संकेतित कुत्ता

व्यायाम और मज़ा

एक बगीचे के साथ घर में रहने वाले कुत्तों के विपरीत, एक फ्लैट में रहने वाले कुत्तों को कम से कम चलने के लिए जाना चाहिए दो या तीन बार दैनिक . जो लोग बगीचे के साथ घर में रहते हैं उन्हें भी चलना चाहिए, लेकिन इस मामले में यह और भी महत्वपूर्ण होगा। पैदल चलने के लिए लगभग 9 0 मिनट की दूरी पर हमारे कुत्ते के लिए एक स्वस्थ आदत है।




ध्यान में रखने के लिए एक और महत्वपूर्ण जानकारी है अभ्यास और खेल का क्षण . एक गेंद पर उसके साथ खेलने के लिए एक पाइप-जा सकते हैं और उसे अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करने की इजाजत दी जा सकती है, यह आपके कुत्ते को खुश करने के लिए चाबियों में से एक है।

व्यायाम और मज़ा

अपनी सभी जरूरतों पर ध्यान दें

पशु कल्याण की पांच स्वतंत्रताओं को पूरा करना हमारे कुत्ते को सुनिश्चित करने के लिए बुनियादी होगा एक अपार्टमेंट में खुश रहना है.

हालांकि, यह इतना महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं एक अपार्टमेंट में या बड़े घर में रहता हूं, लेकिन हम समर्पित करते हैं समय, प्यार और निरंतर देखभाल . कुत्ता एक छोटे बच्चे की तरह है और वे वास्तव में चीजें हैं जो उन्हें चिंतित करती हैं, न कि वह कहाँ रहते हैं। यदि आपकी देखभाल करने वाले लोग आपको जो भी चाहिए, उसे देते हैं, तो कुत्ता खुश होगा और शहरी माहौल या छोटे अपार्टमेंट को अपनाने में समस्या नहीं होगी।

कुत्ते को ध्यान से चुनना मौलिक होगा, लेकिन आपकी सभी बुनियादी जरूरतों और शिक्षा की पूर्ति भी होगी। iexcl- हमें बताएं कि क्या आपने एक अपार्टमेंट में कुत्ता रखने का फैसला किया है या नहीं, हम जानना चाहते हैं!

अपनी सभी जरूरतों पर ध्यान दें

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है? , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड बेसिक देखभाल डालें और हम आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शहर में कुत्ता अभ्यासशहर में कुत्ता अभ्यास
कुत्ता फ्लैट और सफेद कीड़े निकाल देता हैकुत्ता फ्लैट और सफेद कीड़े निकाल देता है
5 महीने का कुत्ता अपार्टमेंट की दीवारों काटता है5 महीने का कुत्ता अपार्टमेंट की दीवारों काटता है
अकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzerअकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzer
कुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना हैकुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना है
एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनेंअकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें
केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
एक कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंएक कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?
» » क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?
© 2022 TonMobis.com