शहर में कुत्ता अभ्यास

उस कुत्ते को लेना जरूरी है जो शहर में दिन में कम से कम दो बार सड़क पर रहता है। इस अभ्यास की अवधि के लिए आवश्यक है और जब तक dueГ ± अच्छी तरह व्यवहार होने के लिए एक पुरस्कार के रूप में की पेशकश की नहीं किया जाना चाहिए या ईंधन था (उसे घर। कुत्तों और मानसिक रूप से fГsicamente कारावास और acumularГЎn अतिरिक्त energГas साथ प्रभावित होते हैं। जब तक वे करते हैं पर्याप्त व्यायाम, इन desahogarГЎn energГas कालीन चबाने, फर्नीचर gnawing, ऊपर और फ्लैट नीचे चल रहा है और एक तरह से errГЎtica में अन्य कार्य कर।

छोटे कुत्तों और लैपडॉग को बड़े लोगों के जोरदार व्यायाम की आवश्यकता नहीं होती है। लेकिन उन्हें सड़क पर बाहर ले जाना जरूरी है, भले ही यह केवल उनके लिए "अपने पैरों को फैलाएं"। अन्यथा, ये छोटे कुत्ते वसा, आलसी हो जाएंगे, और व्यवहारिक समस्याएं बन सकते हैं।

लिफ्ट में यात्रा और आंतों को खाली करने के लिए सड़क पर तेजी से बाहर निकलने के लिए कुत्ते के लिए पर्याप्त अभ्यास नहीं है। शायद वे एक पुराने या बीमार जानवर के लिए हैं। लेकिन स्वस्थ कुत्ता, जो पूरे दिन बंद कर दिया गया है, यह तेज यात्रा आपको अपनी सांस भी हिला नहीं देगी। कुत्ते को हर बार कम से कम आधे घंटे छोड़ना चाहिए, और यदि संभव हो तो अधिक समय। इन घटनाओं के दौरान, आपको उसे रोमांस और कूदने का मौका देना होगा। पहचानें कि कुत्ते को ज्यादातर शहरों में चलाने की ज्यादा संभावना नहीं है। यह बेल्ट के साथ इसे चलाने के लिए कुछ करेगा, लेकिन इसे अपनी गति को कम करना होगा ताकि मालिक से अधिक न हो।

यदि पास में एक खाली स्थान है और पाठक इसका उपयोग कर सकता है, तो गेंद या छड़ी लेना आवश्यक है और कुत्ते को इसके साथ खेलना है। इस तरह से मैं बहुत अभ्यास करूँगा और गेम का आनंद उठाऊंगा। या अगर अपार्टमेंट हाउस की छत में एक पैरापेट है और मकान मालिक ने अनुमति दी है, तो उसे वहां ले जाना सुविधाजनक है ताकि वह व्यायाम कर सके।




छत पर या खाली इलाके पर एक खेल के मैदान की अनुपस्थिति में, पाठक कूदने से व्यायाम करने में आपकी मदद कर सकता है। वह अपने सिर पर एक छड़ी या एक गेंद रखता है और उन्हें पहुंचने के लिए कूदने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। यह एक अच्छा अभ्यास है और संचित ऊर्जा से छुटकारा पाने में मदद करेगा। अभ्यास के रूप में आने पर आपको न्यायिक होना चाहिए। एक ऐसा गेम या व्यायाम चुनना सुविधाजनक है जो कुत्ता कर सकता है। अपनी ताकत, या पाठक की दुर्व्यवहार न करें। इसका कोई पुराना या मोटा कुत्ता चलाने का कोई मकसद नहीं है और लगभग निराशाजनक होने तक कूदो। न ही आपको गर्भवती महिला को हिंसक या खतरनाक खेल देने की ज़रूरत है।

अभ्यास की अवधि भी मजेदार होना चाहिए। इसी तरह, यह वह क्षण हो सकता है जब कुत्ते और पाठक दोनों शहरी जीवन के प्रतिबंधों को भूल जाते हैं। जब वे सुखद होते हैं, तो कुत्ता सड़क पर बाहर जाने के लिए उत्सुकता से इंतजार करेगा। जब आप अपने मालिक काम कर रहे हों तो अपार्टमेंट में घोटाला स्थापित करके उन्हें घूमने के बजाए, अपनी ऊर्जा को खेल या व्यायाम की अवधि के लिए सहेजना सीखना होगा।

शहर कुत्तों में जरूरी है, और उनके लिए एक जगह है। कुछ शहरी जीवन के लिए बहुत आसानी से अनुकूलित करते हैं - अन्य कभी अनुकूलित नहीं होते हैं। जबकि उनके dueГ ± या वहाँ शहर में एक कुत्ते crГa पर प्रतिबंध है कि समझते हैं और क्षतिपूर्ति करने के लिए प्रयास करते हैं, यह mГЎs संभावना है Г © dueГ ± या शहर में रहने वाले एक कुत्ते के रूप में सफलता।

यह जानवर पूरी तरह से अपने मालिक पर निर्भर करता है, जिनके हाथ शहरी जीवन के कई हताहतों में से एक को अनुकूलित करने या बनने में मदद करने के साधन हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पूरे दिन सो रहा हैमेरा कुत्ता पूरे दिन सो रहा है
यदि आप शहर में रहते हैं तो आप के लिए सही कुत्ता चुनें: विवेक का सवालयदि आप शहर में रहते हैं तो आप के लिए सही कुत्ता चुनें: विवेक का सवाल
कुत्ते के लिए व्यायामकुत्ते के लिए व्यायाम
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
एक वयस्क कुत्ते को अपनानाएक वयस्क कुत्ते को अपनाना
मेरा कुत्ता घर पर peesमेरा कुत्ता घर पर pees
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
मिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत हैमिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत है
अति सक्रिय कुत्तों के लिए व्यायामअति सक्रिय कुत्तों के लिए व्यायाम
अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेलअपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेल
» » शहर में कुत्ता अभ्यास
© 2022 TonMobis.com